RSSB New Exam Date 2024, कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा नई परीक्षा की तिथि घोषित देखें नोटिस

RSSB New Exam Date 2024
RSSB New Exam Date 2024

RSSB New Exam Date 2024 –

राजस्थान कर्मचारी चयन आयोग द्वारा लगातार एक के बाद एक नई वैकेंसी का नोटिफिकेशन जारी किया जा रहा है और इसी को देखते हुए आज एक और वैकेंसी का नोटिफिकेशन जारी किया गया है आपको बता दे की राजस्थान लोक सेवा आयोग ने आज एक नई परीक्षा की परीक्षा तिथि घोषित की है इसकी पूरी जानकारी आपको यहां पर दी जाएगी इसके साथ ही आपको बता दे की राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा कौन सी नई परीक्षा की परीक्षा तिथि घोषित की है ।

और इसके लिए आपको नोटिफिकेशन कहां से डाउनलोड करना है इसकी पूरी जानकारी आपको यहां पर दी जाएगी आपको बताने की राजस्थान कर्मचारी चयन आयोग द्वारा समय-समय पर परीक्षाओं की परीक्षा तिथि घोषित की जाती हो ऋषि के क्रम में आज हम एक और नई परीक्षा को लेकर बात करेंगे इसकी नई परीक्षा तिथि घोषित की गई है आपको बता दे कि इस परीक्षा को लेकर राजस्थान कर्मचारी चयन आयोग द्वारा कौन से नोटिफिकेशन जारी किया गया है और उसमें कौन सी जानकारी दी गई है यह आपके यहां पर बताया जाएगा ।

टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ेंयहां क्लिक करें
व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ेंयहां क्लिक करें
RSSB New Exam Date 2024

RSSB New Exam Date 2024 Notification –

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा आगामी माह फरवरी 2024 में आयोजित होने वाली परीक्षाओं को लेकर परीक्षा कैलेंडर में संशोधन किया है आपको बता दें कि राजस्थान कर्मचारी चयन आयोग द्वारा सभी परीक्षाओं की जानकारी उपलब्ध करवाई गई है इसमें महत्वपूर्ण आयोजित होने वाली दो सभी परीक्षाओं की परीक्षा तिथि घोषित कर दी गई है जिसकी जानकारी आपको यहां पर दी जाएगी आपको बता दे कि यह नोटिफिकेशन राजस्थान कर्मचारी चयन आयोग द्वारा 22 जनवरी 2024 को जारी किया गया इस नोटिफिकेशन में किसी परीक्षा की जानकारी दी गई है यह आपको नीचे बताया गया है साथी आप इमेज भी डाउनलोड कर सकते हैं ।

RSSB New Exam Date 2024 कौनसी परीक्षा की तिथि घोषित हुई –

जैसा कि आप जानते हैं कि राजस्थान लोक सेवा आयोग राजस्थान कर्मचारी चयन आयोग द्वारा लगातार एक के बाद एक नई वैकेंसी का नोटिफिकेशन जारी किया जा रहा है आपको बता दे कि आज राजस्थान कर्मचारी चयन आयोग द्वारा एक और परीक्षा की परीक्षा तिथि घोषित करती है इसकी परीक्षा तिथि में बदलाव किया गया है आपको बता दें कि यह परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन हाल ही में राजस्थान में गहलोत सरकार के समय लिए गए थे और इसकी परीक्षा तिथि पहले घोषित की गई थी उसको आप बदल दिया गया है ।

आपको बता दे की राजस्थान में कर्मचारी चयन आयोग द्वारा आयोजित होने वाली राजस्थान कनिष्ठ राजेश्वर लेखागार और राजस्थान राजस्व लेखाकार वैकेंसी 2024 की परीक्षा तिथि घोषित कर दी गई है यह परीक्षा 11 फरवरी 2024 को आयोजित करवाई जाएगी आपको बताइए कि यह परीक्षा सुबह 10:00 बजे से 12:30 बजे तक और दूसरी पारी में 3:00 बजे से शाम 5:30 बजे तक परीक्षा का आयोजन 11 फरवरी 2024 को करवाया जाएगा इसका ऑफिशल नोटिफिकेशन जारी हो चुका है जो आप नीचे देख सकते हैं ।

How To Download RSSB New Exam Date 2024 –

√ कर्मचारी चयन आयोग द्वारा जारी की गई नई परीक्षा की परीक्षा तिथि का नोटिफिकेशन डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले नीचे टेबल में दी गई लिंक पर आपको क्लिक करना है ।

√ उसे लिंक पर क्लिक करते ही आपके सामने ऑफिशल वेबसाइट ओपन हो जाएगी जहां से आपको न्यूज़ एंड नोटिफिकेशन वाले क्षेत्र पर क्लिक करना है ।

√ न्यूज़ और नोटिफिकेशन वाली लिंक पर क्लिक करते ही आपके सामने कर्मचारी चयन आयोग द्वारा जारी किए गए सभी नोटिफिकेशन आ जाएंगे ।

√ उसमें से राजस्थान कर्मचारी चयन आयोग द्वारा 22 जनवरी 2024 को जारी किया गया नया परीक्षा कैलेंडर डाउनलोड कर सकते हैं और उसमें दिए गए जानकारी को देख सकते हैं ।

RSSB New Exam Date 2024 – Important Links –
पोस्ट का नामRSSB New Exam Date 2024
ऑफिशियल नोटिफिकेशनयहां से करें डाऊनलोड
व्हाट्सएप ग्रुपयहां से जॉइन करें
टेलीग्राम ग्रुपयहां से जॉइन करें
RPSC नई भर्ती की घोषणायहां से देखें
RSSB New Exam Date 2024

Sharing Is Caring:

Leave a Comment