RSRTC Vacancy 2024, राजस्थान रोड़वेज में बंपर भर्ती 10वीं पास करें आवेदन

RSRTC Vacancy 2024
RSRTC Vacancy 2024

RSRTC Vacancy 2024 –

RSRTC Vacancy 2024 राजस्थान की युवा बेरोजगारों के लिए सबसे बड़ी खुशखबरी है सभी युवा बेरोजगारों को बता दे की राजस्थान रोडवेज की ओर से नई वैकेंसी का नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है आपको बता दे की राजस्थान में आरएसआरटीसी राजस्थान रोडवेज नई वैकेंसी को लेकर नोटिफिकेशन जारी किया गया है जिसमें दसवीं पास युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी है सभी युवा बेरोजगार इसमें आवेदन कर सकते हैं ।

इसके लिए नोटिफिकेशन हाल ही में 29 दिसंबर 2023 को जारी किया गया है इस नोटिफिकेशन के अनुसार दसवीं पास युवा उम्मीदवार इस वैकेंसी में आवेदन कर सकेंगे आपको बता दे की राजस्थान रोडवेज वैकेंसी 2024 में किस प्रकार आवेदन करना है और आवेदन करने के लिए क्या-क्या योग्यता चाहिए कौन-कौन इसमें आवेदन कर सकता है आवेदन करने के लिए क्या-क्या डॉक्यूमेंट जरूरी है और इसके लिए आवेदन शुल्क कितना लगेगा आदि सभी जानकारी आपको आज के इस आर्टिकल में उपलब्ध करवाई गई है यह आर्टिकल लास्ट तक देखें आपको सभी जानकारियां पर देखने को मिलेगी ।

टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ेंयहां क्लिक करें
व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ेंयहां क्लिक करें
RSRTC Vacancy 2024

RSRTC Vacancy 2024 महत्वपूर्ण तिथियां –

राजस्थान रोडवेज में नई वैकेंसी को लेकर नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है जिसमें आरएसआरटीसी की ओर से नई वैकेंसी का नोटिफिकेशन जारी किया गया है आपको बता दे की इस वैकेंसी में आवेदन करने के लिए और इस वैकेंसी का ऑफिशल नोटिफिकेशन 29 दिसंबर 2023 को जारी किया गया है इसके लिए ऑनलाइन आवेदन करने की तिथि 29 जनवरी 2024 रखी गई है यानी आज से लेकर आप 29 जनवरी 2024 तक कभी भी इस वैकेंसी के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं ।

RSRTC Vacancy 2024 आवेदन शुल्क –

राजस्थान रोडवेज में अप्रेंटिस के पदों पर नई वैकेंसी को लेकर नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है आपको बता दे कि जो युवा बेरोजगार इस वैकेंसी में आवेदन करना चाहते हैं उनके लिए आवेदन शुल्क कितना लगेगा इसको लेकर आपको बता दे कि किसी भी श्रेणी के लिए इस वैकेंसी में किसी भी प्रकार का कोई आवेदन शुल्क नहीं रखा गया है आप बिल्कुल मुफ्त इस वैकेंसी के लिए आवेदन कर सकते हैं ।

यह भी देखें – राजस्थान 85,000 शिक्षक भर्ती यहां से देखें जानकारी

RSRTC Vacancy 2024 योग्यता –

राजस्थान रोडवेज वैकेंसी 2024 में आवेदन करने के लिए क्या योग्यता चाहिए इसको लेकर आपको बता दे कि इस वैकेंसी में आवेदन करने के लिए कम से कम योग्यता 10वीं पास रखी गई है या इसके समकक्ष कोई भी उम्मीदवार इस वैकेंसी में आवेदन करने के योग्य माना जाएगा ।

RSRTC Vacancy 2024 आयु सीमा –

राजस्थान रोडवेज वैकेंसी 2024 में आवेदन करने के लिए आयु सीमा को लेकर क्या प्रावधान रखे गए हैं इसको लेकर आपको बता दे कि इस वैकेंसी में काम से कम आयु सीमा 18 वर्ष रखी गई है और अधिक से अधिक आयु सीमा 40 वर्ष रखी गई है इस आयु सीमा के बीच कोई भी उम्मीदवार इस वैकेंसी में आवेदन कर सकेगा ।

How To Apply For RSRTC Vacancy 2024 –

राजस्थान रोडवेज में अप्रेंटिस के पदों पर आवेदन करने के लिए आवेदन किस प्रकार करना है इसकी पूरी प्रक्रिया आपको नीचे समझेगी है इसको फालो करते हुए आप आसानी से आवेदन कर सकेंगे –

√ राजस्थान रोडवेज वैकेंसी में अप्रेंटिस के पदों पर आवेदन करने के लिए सबसे पहले आपको नीचे टेबल में दिए गए लिंक पर क्लिक करना है और आप ऑफिशल वेबसाइट पर पहुंच जाएंगे ।

√ ऑफिशल वेबसाइट पर जाने के बाद आपको रिक्रूटमेंट वाले ऑप्शन पर जाना है और 2024 का नया नोटिफिकेशन डाउनलोड कर लेना है ।

√ नोटिफिकेशन डाउनलोड करने के बाद उसको ध्यानपूर्वक पढ़ना है और उसे नोटिफिकेशन में यह सुनिश्चित करना है कि आप इस वैकेंसी में आवेदन करने की योगी है ।।

√ उसके बाद आपको रिक्रूटमेंट वाले लिंक पर जाना है और आप आपके सामने एक आवेदन फॉर्म ओपन हो जाएगा उसे आवेदन फार्म में मांगे कैसे भी जानकारी को ध्यानपूर्वक भरना है ।

√ सभी जानकारी ध्यान पूर्वक भरने के बाद आपको अपना फोटो और सिग्नेचर अपलोड करना है और सभी डॉक्यूमेंट अपलोड करने हैं ।

√ सभी जानकारी अपलोड करने के बाद आपको अपना आवेदन फार्म से कर लेना है और प्रिंट आउट निकाल लेना हैं और सेव कर लेना हैं ।

RSRTC Vacancy 2024 – Important Links –
पोस्ट का नामRSRTC Vacancy 2024
ऑफिशियल वेबसाइटयहां से करें आवेदन
व्हाट्सएप ग्रुपयहां से जॉइन करें
टेलीग्राम ग्रुपयहां से जॉइन करें
अन्य भर्तीयहां से देखें
RSRTC Vacancy 2024

Sharing Is Caring:

Leave a Comment