RSRTC Roadways New Vacancy 2023, रोडवेज में नई भर्ती की घोषणा देखें जानकारी

RSRTC Roadways New Vacancy 2023
RSRTC Roadways New Vacancy 2023

RSRTC Roadways New Vacancy 2023 –

RSRTC Roadways New Vacancy 2023 आरएसआरटीसी राजस्थान रोडवेज नई वैकेंसी 2023 को लेकर नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है इस वैकेंसी की पूरी जानकारी आपको विस्तार से स्पष्ट के माध्यम से दी जाएगी आपको बता दे कि किसी भी प्रकार की वैकेंसी की जानकारी प्राप्त करने के लिए आप लगातार हमारे साथ जुड़े रह सकते हैं आपको हर वैकेंसी की जानकारी सबसे पहले उपलब्ध करवाई जाएगी आपको बता दे की राजस्थान रोडवेज की ओर से राजस्थान में नई वैकेंसी का नोटिफिकेशन जारी किया गया है ।

व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े यहां क्लिक करें

जैसा की उम्मीदवार सभी जानते हैं कि राजस्थान में आचार संहिता लग चुकी है इसलिए कोई नई वैकेंसी लागू नहीं हो सकती है लेकिन आपको बता दे कि इस वैकेंसी के लिए पहले ही घोषणा हो चुकी थी जिसका नोटिफिकेशन अब जारी किया गया है इसलिए यह वैकेंसी आचार संहिता से पहले ही शुरू हो चुकी है इसलिए यह वैकेंसी अब आचार संहिता के बाद शुरू कर दी गई है आपको बता दे की राजस्थान में रोडवेज विभाग में नई वैकेंसी का नोटिफिकेशन जारी किया गया है जिसकी पूरी जानकारी इस पोस्ट में आपको दी जाएगी इस पोस्ट को आखिर तक पड़े आपको संपूर्ण जानकारी देखने को मिलेगी ।

RSRTC Roadways New Vacancy 2023 Notification –

राजस्थान राज्य सड़क परिवहन निगम की नई वैकेंसी का इंतजार करने वाले उम्मीदवारों के लिए सबसे बड़ी खुशखबरी है आपको बता दे की राजस्थान राज्य सड़क परिवहन निगम की ओर से राजस्थान रोडवेज में नई वैकेंसी का नोटिफिकेशन जारी किया गया है जिसको आरएसआरटीसी कहा जाता है आपको बता दें कि इस वैकेंसी की पूरी जानकारी आपको विस्तार से इसमें दी जाएगी इसके साथ ही अगर आप ऑफिशल नोटिफिकेशन डाउनलोड करना चाहते हैं तो आपको बता दे कि नीचे टेबल में इसका डायरेक्ट लिंक दिया गया है ।

टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ेंयहां क्लिक करें
व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ेयहां क्लिक करें
RSRTC Roadways New Vacancy 2023

उस लिंक पर क्लिक करके आप ऑफिशल वेबसाइट पर पहुंच जाएंगे ऑफिशल वेबसाइट पर जाने के बाद आपके सामने रिक्रूटमेंट का ऑप्शन दिखाई देगा उसे पर आपको क्लिक करना है और वहां से आप ऑफिशल नोटिफिकेशन डाउनलोड कर सकते हैं ऑफिशल नोटिफिकेशन डाउनलोड करने के बाद नोटिफिकेशन में दिए गए सभी जानकारी को ध्यान से आपको पढ़ना है पूरी जानकारी पढ़ने के बाद आपके सामने कुछ नया पेज खुलेगा वहां से आप ऑफिशल नोटिफिकेशन डाउनलोड कर ले और यह सुनिश्चित करें कि आप इस वैकेंसी में आवेदन करने की योग्य है या नहीं ।

RSRTC Roadways New Vacancy 2023 महत्वपूर्ण तिथियां –

राजस्थान राज्य सड़क परिवहन निगम की ओर से नई वैकेंसी का नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है इस वैकेंसी में ऑनलाइन आवेदन करने की पूरी प्रक्रिया और महत्वपूर्ण तिथि की जानकारी आपको यहां पर दी जाएगी आपको बता दे की राजस्थान राज्य सड़क परिवहन निगम की ओर से नई वैकेंसी का जो नोटिफिकेशन जारी किया गया है इसमें ऑनलाइन आवेदन 1 नवंबर 2023 से शुरू कर दिए गए हैं और आवेदन की अंतिम तिथि 19 दिसंबर 2023 रखी गई है यानी आप लगभग 1 माह तक इस वैकेंसी के लिए आवेदन कर सकते हैं इसकी पूरी जानकारी आपको यहां पर दी गई है ।

RSRTC Roadways New Vacancy 2023 आयु सीमा –

राजस्थान राज्य सड़क परिवहन निगम की ओर से जी नई वैकेंसी का नोटिफिकेशन जारी किया गया इसमें आयु सीमा क्या रखी गई इसको लेकर आपको बताइए की वैकेंसी में काम से कम आयु सीमा 18 वर्ष रखी गई है और अधिक से अधिक आयु सीमा 35 वर्ष की गई है इस आयु सीमा के बीच कोई भी उम्मीदवार इस वैकेंसी के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकता है ।

RSRTC Roadways New Vacancy 2023 योग्यता –

आरएसआरटीसी राजस्थान राज्य सड़क परिवहन निगम की ओर से जी नई वैकेंसी का नोटिफिकेशन जारी किया गया इसमें आवेदन करने के लिए क्या योग्यता रखी गई है इसको लेकर आपको बता दे कि इस वैकेंसी में ऑनलाइन आवेदन करने के लिए जिस भी उम्मीदवार के पास किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड या संस्थान से दसवीं पास का सर्टिफिकेट है तो वह इस वैकेंसी में ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं इसके साथ ही आपके पास फोर व्हीलर का हैवी लाइसेंस होना जरूरी है ।

RSRTC Roadways New Vacancy 2023 आवेदन प्रक्रिया –

राजस्थान राज्य सड़क परिवहन निगम की ओर से नई वैकेंसी का नोटिफिकेशन जारी कर दी गई इस वैकेंसी में ऑनलाइन आवेदन करने की पूरी प्रक्रिया नीचे दी गई है इसको देखते हुए आप आसानी से आवेदन कर सकते हैं –

√ इस वैकेंसी में आवेदन करने के लिए सबसे पहले आपको ऑफिशल वेबसाइट पर जाना होगा जिसका डायरेक्ट लिंक नीचे टेबल में दिया गया है ।

√ ऑफिशल वेबसाइट पर जाने के बाद आपके सामने रिक्रूटमेंट का पेज खुलेगा उसे पर आपको क्लिक करना है और ऑफिशल नोटिफिकेशन डाउनलोड कर लेना है ।

√ ऑफिशल नोटिफिकेशन डाउनलोड करके उसको ध्यानपूर्वक पढ़ना है और यह सुनिश्चित करना है कि आप इस वैकेंसी में आवेदन करने के योग्य हैं ।

√ उसके बाद आपको रिक्रूटमेंट वाले पेज पर जाना है और आपके सामने आवेदन फॉर्म ओपन हो जाएगा आवेदन फार्म में मांगी गई सभी जानकारी को ध्यानपूर्वक भरना है ।

√ पूरी जानकारी बनने के बाद आपको ऑनलाइन आवेदन शुल्क जमा करवाना होगा और ऑनलाइन आवेदन स्वरूप जमा करवाने के बाद आपको फॉर्म को फाइनल सबमिट करना है ।

RSRTC Roadways New Vacancy 2023 – Important Links –
पोस्ट का नामRSRTC Roadways New Vacancy 2023
ऑफिशियल वेबसाइटयहां से विजिट करें
व्हाट्सएप ग्रुपयहां से जॉइन करें
टेलीग्राम ग्रुपयहां से जॉइन करें
राजस्थान अन्य लाख पदों पर भर्तीयहां से देखें
RSRTC Roadways New Vacancy 2023

Sharing Is Caring:

Leave a Comment