Reet Mains Exam 2023 Postponed News, फरवरी में नहीं होगी परीक्षा L2 पद बढ़े देखें खास खबर

Reet Mains Exam 2023 Postponed News

Reet मुख्य परीक्षा 2022 –

Reet Mains Exam 2023 Postponed News – नमस्कार दोस्तों रीट मुख्य परीक्षा 2023 का इंतजार करें अभ्यर्थियों के लिए सबसे बड़ी अपडेट है उपेन यादव बेरोजगार अध्यक्ष महासंघ ने यह जानकारी दी है आपको इस पोस्ट में पूरी जानकारी दी जाएगी रीट मुख्य परीक्षा का आयोजन किस महीने में किया जाएगा जो भी लगभग आठ लाख अभ्यर्थी इंतजार कर रहे थे ।

उनका इंतजार समाप्त हो चुका है आपको बता दें कि रीट के मुख्य परीक्षा किस तिथि को आयोजित होगी उसको लेकर बेरोजगार संघ अध्यक्ष उपेन यादव ने अभी फिलहाल ट्वीट करके जानकारी दी है आपको इसकी संपूर्ण जानकारी इस पोस्ट में मिलेगी पोस्ट पढ़े और हमारी वेबसाइट के नोटिफिकेशन को प्रेस कर ले ।

REET Mains Exam 2023 Postponed News

Reet मुख्य परीक्षा 4,5 फरवरी को नहीं होगी –

राजस्थान बेरोजगार संघ के अध्यक्ष उपेन यादव ने अभी फिलहाल वीडियो और अपने यूट्यूब चैनल पर लाइव आकर यह जानकारी दी है कि रीट मुख्य परीक्षा जो की परीक्षा दी थी और राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड आयोग द्वारा 4 और 5 फरवरी को घोषित की गई थी उस परीक्षा तिथि को अब आगे कर दिया गया है 4 और 5 फरवरी को रीट मुख्य परीक्षा का आयोजन नहीं किया जाएगा ।

परीक्षा का नामराजस्थान मुख्य शिक्षक भर्ती परीक्षा
REET Mains ऑनलाइन टेस्टयहां क्लिक करें
Reet Mains नई परीक्षा तिथियहां क्लिक करें
Reet मुख्य परीक्षा टेलीग्राम ग्रुपयहां क्लिक करें
Home Pageयहां क्लिक करें
Reet Mains Exam 2023 Postponed News

Reet मुख्य परीक्षा नोटिस जारी

बेरोजगार संघ अध्यक्ष उपेन यादव ने दी जानकारी –

रीट मुख्य परीक्षा का इंतजार कर रहे लगभग 8 से 10 लाख अभ्यर्थियों का इंतजार समाप्त हो चुका है अभी फिलहाल राजस्थान बेरोजगार महासंघ के अध्यक्ष उपेन यादव ने यह जानकारी दी उनका कहना है कि राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड आयोग के अध्यक्ष द्वारा ऐसी सूचना मिली है ।

कि परीक्षा तिथि आगे कर दी गई है 4 और 5 फरवरी को परीक्षा नहीं की जाएगी इस दौरान आपको बता दें कि लेवल वन और लेवल 2 के लिए अलग-अलग परीक्षा का आयोजन किया जाना है और उसके बाद ही राजस्थान में तृतीय श्रेणी शिक्षक भर्ती का विज्ञापन जारी किया जाएगा ।

फिर कब होगी reet मुख्य परीक्षा –

वीर मुख्य परीक्षा को लेकर ₹6 लाख से इंतजार कर रहे थे उनका इंतजार समाप्त हो चुका है आपको बता दें कि अभी जो जानकारी मिली है उपेंद्र द्वारा उनका कहना है कि परीक्षा 4 और 5 फरवरी को तो आयोजित नहीं होगी लेकिन परीक्षा का आयोजन किस महीने में होगा उसको लेकर उन्होंने बताया कि इसी हफ्ते में नई परीक्षा तिथि घोषित कर दी जाएगी जिसकी जानकारी आपको हमारी वेबसाइट पर मिल जाएगी ।

Reet Mains Exam 2023 Postponed News
Reet Mains Exam 2023 Postponed News

How To Check Reet Exam Date 2023 –

रीट परीक्षा 2020 की परीक्षा तिथि कैसे देखे उसको लेकर आपको नीचे कुछ स्टेप बाई स्टेप जानकारी दी गई है उसके अनुसार आप परीक्षा तिथि की जानकारी देख सकते हैं –

• रीट मुख्य परिवादी की जानकारी देखने के लिए आपको सबसे पहले विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा और उसके बाद

• वेबसाइट पर जाने के बाद आपको रीट मुख्य परीक्षा 2023 की जानकारी के लिए राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड आयोग की नई वेबसाइट देखनी होगी

• वहां पर आपको नोटिफिकेशन वाला सेक्शन पर क्लिक करना है उसके बाद आपको रीट मुख्य परीक्षा 2023 की जानकारी मिल जाएगी

Sharing Is Caring:

Leave a Comment