Reet Mains Exam 2023 Level 2 Pad Badhe, मुख्य परीक्षा जुलाई तक संभव देखें खबर Big Update

Reet Mains Exam 2023 Level 2 Pad Badhe
Reet Mains Exam 2023 Level 2 Pad Badhe

Reet Mains Exam 2022 –

Reet Mains Exam 2023 Level 2 Pad Badhe – मुख्य परीक्षा 2023 को लेकर आपको यहां पर संपूर्ण जानकारी दी जाएगी आपको बता दें कि रीट मुख्य परीक्षा 2020 का आयोजन आगामी वर्ष में किया जाना है । Reet Mains Exam 2023 Date, Reet Mains Exam 2023 Postponed News, Reet Mukhya Pariksha2023 Kab Hogi, Reet Mains Exam Latest News, Reet Mukhya Pariksha2023 ka ayojan kab hoga, Reet Mains Exam News Today, Reet Mains Exam News Upen Yadav, Reet Mukhya Pariksha2023 Upen Yadav News,

उसको लेकर आपको बता दें कि बेरोजगार महासंघ के अध्यक्ष उपेन यादव ने यह जानकारी दी कि परीक्षा की तिथि में बदलाव किया जाएगा और साथ ही Reet Mains Exam 2023 Level 2 Pad Badhe लेवल 2 के उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी है कि उनके लिए पदों की संख्या बढ़ाई जाएगी ।

यहां पर आपको पदों की संख्या बढ़ने को लेकर संपूर्ण जानकारी दी जाएगी और उसी के साथ मुख्य परीक्षा का आयोजन किया जाएगा उसकी संपूर्ण जानकारी इस पोस्ट में आपको मिलेगी पोस्ट को लगातार और हमारी विजिट करते रहें ताकि आपको जानकारी मिल सके ।

Reet Mains Exam 2023 Level 2 Pad Badhe
Reet Mains Exam 2023 Level 2 Pad Bahde

Reet Mains Exam में Level 2 के पद बढ़ाए जाएंगे –

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राजस्थान बेरोजगार महासंघ के अध्यक्ष उपेन यादव ने कल दोपहर एक ट्वीट करके और अपने यूट्यूब वीडियो में लाइव आकर उन्होंने यह जानकारी दी कि राजस्थान में रीट परीक्षा के बाद होने वाली Reet मुख्य परीक्षा यानी तृतीय श्रेणी शिक्षक भर्ती परीक्षा 2020 का आयोजन जो परीक्षा राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा घोषित की गई थी ।

उस परीक्षा तिथि को अब स्थगित कर दिया गया है उसी के साथ उन्होंने बताया कि भर्ती में Reet Mains Exam 2023 Level 2 Pad Badhe के लिए जो पद कम किए गए थे उन पदों को बढ़ाया जाएगा और उनके अनुसार लगभग लेवल 2 में 30 हजार के आसपास पद हो सकते हैं अब यह जानकारी अभी तक उन्होंने कहा कि बोर्ड की ओर से कोई नोटिफिकेशन जारी नहीं हुआ है लेकिन ऐसा संभव है कि लेवल 2 में काफी पद बढ़ाए जाएंगे ।

Reet Mains Exam 2023 Level 2 Pad Badhe
Reet Mains Exam 2023 Level 2 Pad Bahde

कितने पद होंगे लेवल 2 में अब और Level 1 में कितने पद –

राजस्थान रीट मुख्य परीक्षा 2020 का आयोजन अब जल्दी से जल्दी उसकी नई परीक्षित तिथि को घोषित करके जल्दी ही आपको इस से अवगत करवा दिया जाएगा और राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड आयोग द्वारा इस भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया जाएगा और उसी के साथ आपको बता दें कि लेवल 2 और लेवल 1 पदों की संख्या को लेकर लगातार अभ्यर्थी असमंजस में हैं उसकी असमंजस दूर करते हुए आपको बता दें कि लेवल मन में पदों की संख्या 31 हजार रखी गई है और साथ ही Reet Mains Exam 2023 Level 2 Pad Badhe में पदों की संख्या 35,000 या 30,000 हो सकती हैं ।

Reet मुख्य परीक्षा का आयोजन कौन करवाएगा – Reet Mains Exam 2023 Level 2 Pad Bahde

रीट मुख्य परीक्षा का आयोजन कौन करवाएगा इसको लेकर आपको बता दें कि राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड आयोग यानी आर

RSMSSB द्वारा इस बार इस परीक्षा का आयोजन करवाया जाएगा पहले यह परीक्षा का आयोजन राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड द्वारा करवाया जाता था ।

लेकिन अब मुख्य परीक्षा का आयोजन की जिम्मेदारी आरएसएसबी बोर्ड को दी गई है आर एस एस ई बोर्ड के अध्यक्ष हरिप्रसाद शर्मा ने जानकारी दी कि जब तक माध्यमिक शिक्षा बोर्ड से अभ्यर्थना नहीं भेजी जाती है तब तक हम भर्ती की विज्ञप्ति जारी नहीं कर सकते ।

और उन्होंने पहले ही बता दिया था कि परीक्षा स्थगित होगी और ऐसा ही हुआ फरवरी में परीक्षा होना असंभव है अब परीक्षा जूनियर जुलाई में आयोजित करवाई जा सकती है हमारी वेबसाइट पर बनी रहे ताकि आपको हर अपडेट सबसे पहले मिल सके ।

Sharing Is Caring:

Leave a Comment