REET Level 2 English Result 2023

REET Level 2 English Result 2023
REET Level 2 English Result 2023

REET Main Level 2 Result 2023 –

REET Level 2 English Result 2023 थर्ड ग्रेड शिक्षक भर्ती परीक्षा 2023 के रिजल्ट का इंतजार लाखों उम्मीदवार कर रहे हैं आप सभी को बता दें कि परीक्षा का परिणाम कब घोषित होने जा रहा है एक के बाद एक विषय का परिणाम जारी किया जाएगा सबसे पहले सामाजिक अध्ययन विषय का यानी एसएसटी का परिणाम जारी कर दिया गया है एसएसटी के परिणाम के बाद आप अब इंग्लिश के रिजल्ट को लेकर इंतजार कर रहे हैं अब इंग्लिश का परिणाम जारी होगा ।

राजस्थान थर्ड ग्रेड टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ें क्लिक करें यहां शिक्षक भर्ती परीक्षा का आयोजन हाल ही में करवाया गया और परीक्षा के परिणाम को लेकर सभी उम्मीदवार इंतजार में हैं आपको बता दें कि अब रिजल्ट एक दिन छोड़कर एक दिन में सभी विषय का रिजल्ट विषयवार जारी हो जाएगा जिस परीक्षा का जिस दिन एग्जाम व उसके अनुसार ही रिजल्ट जारी किया जाएगा ।

Reet Main Level 2 Result Answer Key –

आपको बता दें कि राजस्थान में थर्ड ग्रेड शिक्षक भर्ती परीक्षा का आयोजन काफी सालों बाद करवाया गया और परीक्षा के आयोजन के बाद से उम्मीदवार परीक्षा के रिजल्ट का इंतजार कर रहे थे अब रिजल्ट जारी हो चुका है रिजल्ट सबसे पहले सामाजिक विषय का जारी किया गया उसके बाद इंग्लिश विषय का परिणाम जारी किया गया ।

जैसा कि आप टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ें क्लिक करें यहां सभी जानते हैं कि थर्ड ग्रेड शिक्षक भर्ती परीक्षा का आयोजन 25 फरवरी 2023 से लेकर 1 मार्च 2023 तक करवाया गया और 27 मार्च 2023 को इंग्लिश विषय का एग्जाम करवाया गया जिसका परिणाम आज जारी कर दिया गया है रिजल्ट किस प्रकार देखना है इसकी जानकारी आपको यहां पर उपलब्ध करवाई जाएगी ।

Reet Main Level 2 English Result –

राजस्थान थर्ड ग्रेड शिक्षक भर्ती परीक्षा रिजल्ट मुख्य परीक्षा REET Level 2 English Result 2023 का आयोजन 25 फरवरी से 1 मार्च 2023 तक करवाया गया और 27 मार्च को इंग्लिश विषय की परीक्षा का आयोजन करवाया गया और इंग्लिश का परिणाम भी सामाजिक के बाद जारी किया गया है परिणाम देखने के लिए पूरी जानकारी पोस्ट में नीचे उपलब्ध करवाई गई है ।

टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ेंयहां से जॉइन करें
व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ेंयहां से जॉइन करें
Level 2 रिजल्ट सभी सब्जेक्टयहां से देखें

आप सभी जानते हैं कि राजस्थान में 48000 शिक्षकों की भर्ती 67 शिक्षकों की भर्ती करवाई गई जिसमें 27000 लेवल टू में शिक्षकों की टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ें क्लिक करें यहां भर्ती के लिए पद रखे गए हैं और इसमें से इंग्लिश के लगभग 8000 से अधिक पद है जिसका परिणाम आज जारी होगा परिणाम देखने के लिए आपको विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करना है।

How To Check Reet Main Level 2 English Result 2023 –

राजस्थान थर्ड ग्रेड शिक्षक भर्ती परीक्षा 2023 रीट मुख्य परीक्षा मैं level-2 के लिए अलग-अलग विषय की परीक्षा का आयोजन अलग-अलग दिन करवाया गया और इसका परिणाम भी अलग-अलग जारी होगा इंग्लिश का परिणाम 27 मार्च को एग्जाम हुआ था और आज परिणाम जारी हो जाएगा देखने के लिए नीचे दी गई जानकारी को फॉलो करें –

√ राजस्थान थर्ड ग्रेड शिक्षक भर्ती परीक्षा का परिणाम देखने के लिए सबसे पहले आपको कर्मचारी चयन बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करना है । व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें क्लिक करें

√ आपको बता दें कि परिणाम आप अपनी एसएसओ आईडी से भी चेक कर सकते हैं क्योंकि एसएसओ आईडी पर भी रिजल्ट अपलोड किया जाता है ।

√ अपने मोबाइल के गूगल क्रोम में जाकर आपको Exam News Club टाइप करना है ।

√ एग्जाम न्यूज़ क्लब लिखने के बाद आपके सामने नया पेज ओपन होगा जहां पर आप को रीट लेवल टू इंग्लिश रिजल्ट लिखा हुआ मिलेगा उस पोस्ट पर क्लिक करना है । व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें क्लिक करें

√ उस पोस्ट में आपको राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट मिलेगी उस पर आपको क्लिक करना है और होम पेज ओपन करना है ।।

√ होम पेज ओपन करने के बाद आपके सामने नया पेज खुलेगा जहां पर आपको रिजल्ट वाले सेक्शन में जाना है और आपका रिजल्ट आपके सामने आ जाएगा । व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें क्लिक करें

√ आप वहां से रिजल्ट की पीडीएफ डाउनलोड कर सकते हैं और अपने मोबाइल में सेव कर सकते हैं आप अपने रोल नंबर डालकर वहां पर सर्च करें आपका नाम होगा तो वेबसाइट पीडीएफ में दिख जाएगा ।

REET Level 2 English Result 2023 – Important Links –

पोस्ट का नामREET Level 2 English Result 2023
कुल पद27,000
व्हाट्सएप ग्रुपयहां से जॉइन करें
टेलीग्राम ग्रुपयहां से जॉइन करें
सरकारी नौकरी की खबरें ग्रुपयहां से जॉइन करें
REET Level 2 English Result 2023

Sharing Is Caring:

1 thought on “REET Level 2 English Result 2023”

Leave a Comment