Reet Main Level 2 SST Result 2023

Reet Main Level 2 SST Result
Reet Main Level 2 SST Result

Reet Main Level 2 Result –

Reet Main Level 2 SST Result मुख्य परीक्षा लेवल 2 का रिजल्ट कब आएगा इसको लेकर सभी उम्मीदवार असमंजस में है लेकिन आपको बता दें कि अब आपका जो डाउट है वह क्लियर होने वाला है क्योंकि रिजल्ट अब जल्दी ही जारी किया जाने वाला है जो भी उम्मीदवार इंतजार कर रहे थे उनका इंतजार समाप्त हो चुका है आज शाम तक या कल तक रिजल्ट जारी होना शुरू हो जाएगा ।

जल्दी ही इसको लेकर आपको हमारी वेबसाइट पर इसकी जानकारी दे दी जाएगी आपको बता दें कि सामाजिक विषय का रिजल्ट आज या कल में जारी हो जाएगा सामाजिक विषय का रिजल्ट जानने के बाद जिस विषय की परीक्षा का आयोजन करवाया टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ें क्लिक करें गया उसके अनुसार उसका रिजल्ट जारी किया जाएगा सबसे पहले सामाजिक विषय की परीक्षा हुई है तो सबसे पहले सामाजिक विषय का रिजल्ट और उसकी कटऑफ जारी की जाएगी ।

Reet Main Level 2 SST Result

Reet Main Level 2 SST Result –

जैसा कि आप जानते हैं कि level-2 में सामाजिक विषय में लगभग 168710 फार्म आए हैं और इनमें से लगभग सभी उम्मीदवार परीक्षा में उपस्थित रहे हैं और 4712 पदों पर इस परीक्षा का आयोजन करवाया गया level-2 सामाजिक विषय में 4712 पद है और इन पदों पर 161710 आवेदन आए थे यह सभी उम्मीदवार परीक्षा के परिणाम का इंतजार कर रहे हैं आपको बता दें कि इसका परिणाम 29 मई से या 31 मई से जारी होना शुरू हो जाएगा ।

जैसे ही रिजल्ट जारी होगा सबसे पहले आपको हमारी वेबसाइट पर इसकी जानकारी उपलब्ध करवाई जाएगी आप हमारी वेबसाइट पर टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ें क्लिक करें सबसे पहले यह जानकारी प्राप्त कर सकते हैं इस परीक्षा का परिणाम कब जारी होगा इसकी जानकारी भी आपको हमारी वेबसाइट पर सबसे पहले मिलेगी सभी विषय का रिजल्ट भी आपको यहां पर सबसे पहले देखने को मिलेगा ।

REET Main Level 2 SST Cutoff –

Reet Main Level 2 SST Result और Cutoff की बात करें तो आपको बता दें कि इसमें कटऑफ काफी कम रहेगी क्योंकि सामाजिक विषय में सबसे ज्यादा उम्मीदवार ऐसे हैं जो सब एक जैसे हैं क्योंकि ज्यादा मेहनत करने वाले उम्मीदवार इस विषय में शामिल नहीं होते हैं सबसे ज्यादा कटऑफ हिंदी विषय की जाती है सामाजिक विषय की कटऑफ मीडियम रहेगी ना तो ज्यादा जाएगी और ना ही कम रहेगी कितनी कटऑफ रहेगी इसकी पूरी जानकारी नीचे टेबल में दी गई है ।

टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ेयहां क्लिक करें
व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ेंयहां क्लिक करें
Reet Main Level 2 रिजल्टयहां से देखें
Reet Main Level 2 SST Result

उसके अनुसार आप अंदाजा लगा सकते हैं कि आपके कितने नंबर आ रहे हैं और आपका सिलेक्शन हो रहा है या नहीं हो रहा है क्योंकि हमारी टीम द्वारा टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ें क्लिक करें जो कटऑफ लेवल वन की बताई गई थी वही कटऑफ लेवल में रही थी इस कारण आपको बता दें कि लेवल 2 की कटऑफ सामाजिक विषय की आप यहां पर देख सकते हैं उसके अनुसार आप अपने आप को तैयार कर सकते हैं ।

How To Check Reet Main Level 2 SST Result –

अजीत मुख्य परीक्षा लेवल 2 एसएसटी विषय सामाजिक विषय का परिणाम कैसे देखें इसकी पूरी जानकारी आपको यहां पर उपलब्ध करवाई गई है इस जानकारी के अनुसार आप आसानी से अपने मोबाइल से रिजल्ट की पीडीएफ डाउनलोड कर सकते हैं – व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें क्लिक करें

√ Reet Main Level 2 SST Result 2023 चेक करने के लिए सबसे पहले आपको अपने मोबाइल से अपनी एसएसओ आईडी में लॉगिन होना पड़ेगा ।

√ एसएसओ आईडी में लॉगिन होने के लिए आपको अपने मोबाइल के क्रोम ब्राउज़र में जाना है और SSO लिखना है और सर्च करना है ।

√ SSO खुलने के बाद आपको एसएसओ आईडी में लॉगिन होना है और लोग इन होने के बाद आप का आईडी पासवर्ड डालना है और कैप्चा कोड डालना है ।

√ जैसे ही आप लोग इन हो जाओगे आपके सामने होमपेज को लेकर जहां पर आपको recruitment-portal लिखा हुआ मिलेगा उस पर आपको क्लिक करना है । व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें क्लिक करें

√ उस पर क्लिक करते ही आपके सामने नया पेज खुलेगा जहां पर आपने जितने भी एग्जाम दिए हैं वह सभी एग्जाम के नाम दिखाई देंगे वहां से आपको रिजल्ट वाले सेक्शन में जाना है ।

√ रिजल्ट वाले सेक्शन पर जाने के बाद आपको रीत रिजल्ट लेवल टू पर क्लिक करना है और आप अपना रिजल्ट वहां से पीडीएफ के रूप में डाउनलोड कर सकते हैं और उसमें आप अपना रोल नंबर सर्च कर सकते हैं ।

Reet Main Level 2 SST Result – Important Links –

रिजल्ट देखने के लिए यहां क्लिक करे

पोस्ट का नामReet Main Level 2 SST Result
कुल पद4712
कुल आवेदन1,68,710
व्हाट्सएप ग्रुपयहां से जॉइन करें
टेलीग्राम ग्रुपयहां से जॉइन करें
सरकारी नौकरी की खबरें ग्रुपयहां से जॉइन करें
Reet Main Level 2 SST Result

Sharing Is Caring:

Leave a Comment