Rajasthan Rajfed New Vacancy 2023, राजस्थान में नई भर्ती की घोषणा

Rajasthan Rajfed New Vacancy 2023

Rajasthan Rajfed New Vacancy 2023 –

Rajasthan Rajfed New Vacancy 2024 राजस्थान राज्य सहकारी विपणन संघ लिमिटेड यानी (राजफेड) द्वारा नई वैकेंसी का नोटिफिकेशन जारी किया गया है इस वैकेंसी में पदों की संख्या और अन्य जानकारी आपको इस पोस्ट में दी जाएगी आपको बता दें कि राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए आचार संहिता से पहले राजस्थान सरकार द्वारा जो भी भर्ती परीक्षाओं की घोषणा की गई थी उन सभी की परीक्षाएं दिसंबर 2023 तक करवाई जा सकती है उसके बाद नई सरकार बनने की संभावना होती है तो भर्ती परीक्षाएं लेट हो जाएगी ।

व्हाट्सएप ग्रुप से जुडें यहां क्लिक करें

अगर नई सरकार नहीं आती है तो यह भर्ती परीक्षा समय पर पूरी हो जाएगी आपको बता दे की राजस्थान सरकार द्वारा हाल ही में राजस्थान राज्य सहकारी विपणन संघ लिमिटेड में नई वैकेंसी का नोटिफिकेशन जारी किया गया है इसमें पदों की संख्या भी अच्छी खासी रखी गई है जो भी उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं उनको बता दें कि आप नीचे टेबल में दिए गए ऑफिशल वेबसाइट के लिंक पर क्लिक करें और उसके पश्चात आप ऑफिशल वेबसाइट पहुंच जाएंगे ऑफिशल वेबसाइट पर जाने के बाद आपको नोटिफिकेशन डाउनलोड करना है उसमें दी गई जानकारी को ध्यानपूर्वक पढ़ना है और आवेदन करना है ।

Rajasthan Rajfed New Vacancy 2023 Notification –

आपको बताने की राजस्थान राज्य सहकारी विपणन संघ लिमिटेड द्वारा नई वैकेंसी का नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है नोटिफिकेशन डाउनलोड करने की पूरी प्रक्रिया आपको नीचे समझाइए उसके पश्चात आप वहां से आवेदन कर सकते हैं आपको बता दें कि पहले आपको ऑफिशल वेबसाइट पर जाना है ऑफिशल नोटिफिकेशन डाउनलोड कर लेना है नोटिफिकेशन में दी गई जानकारी को आपको ध्यान से पढ़ना है उसे जानकारी के ।

टेलीग्राम ग्रुप से जुडेंयहां क्लिक करें
व्हाट्सएप ग्रुप से जुडेंयहां क्लिक करें
Rajasthan Rajfed New Vacancy 2023

अनुसार ही आप आवेदन करें क्योंकि अगर आप आवेदन करने की योग्य हैं तो उसमें आपको नोटिफिकेशन में दी गई जानकारी को पहले ध्यान से देखना है अगर आप यह सुनिश्चित कर लेते हैं कि आप आवेदन करने के योग्य हैं उसके बाद ही आपको आवेदन करना है और उसके बाद आप दोबारा ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर आवेदन फॉर्म ओपन करके ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं ।

Rajasthan Rajfed New Vacancy 2023 महत्वपूर्ण तिथियां –

राजस्थान Rajfed में नई वैकेंसी का नोटिफिकेशन जल्दी किया गया हैं जिसको लेकर हम बात करेंगे आपको बता दें की इस वैकेंसी में आवेदन करने से पहले आपको सभी महत्वपूर्ण तिथियां की जानकारी होना चाहिए उसमें आपको बता दें की इस परीक्षा का ऑफिशियल नोटिफिकेशन हाल ही में 5 अक्टूबर को जारी किया गया था ।

इस वैकेंसी में अब कोई भी उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं उनको बता दें की आवेदन करने की शुरुआत तिथि इसमें 18 अक्टूबर 2023 रखी गई हैं और आवेदन की लास्ट डेट 19 नवंबर 2023 रखी गई हैं इस तिथि के बीच में आप कोई भी उम्मीदवार रात्रि 12;00 बजे तक कभी भी आवेदन कर सकते हैं ।

Rajasthan Rajfed New Vacancy 2023 पदों की संख्या –

राजस्थान राज्य सहकारी विपणन संघ लिमिटेड की ओर से जारी की गई नई वैकेंसी के नोटिफिकेशन के साथ इसमें पदों की संख्या भी जारी की गई है आपको बता दें कि इस वैकेंसी में 49 पदों पर राजस्थान में यह वैकेंसी आयोजित करवाई जाएगी जो भी उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं वह 19 नवंबर तक कभी भी आवेदन कर सकते हैं ।

Rajasthan Rajfed New Vacancy 2023 आवेदन शुल्क –

राजस्थान राज्य सहकारी विपणन संघ लिमिटेड की ओर से जो नई वैकेंसी जारी की गई इसमें आवेदन करने के लिए आवेदन शुल्क कितना लगेगा इसको लेकर बात करें तो आपको नीचे दिए गए जानकारी के अनुसार आवेदन शुल्क देना है –

Gen/OBC/EWS – ₹600 आवेदन शुल्क

SC/ST/PWD/OBC NCL – ₹400 आवेदन शुल्क

Rajasthan Rajfed New Vacancy 2024 आयु सीमा –

राजस्थान राजस्थान विपणन सहकारी समिति की ओर से जो नई वैकेंसी जारी की गई इस वैकेंसी में जो उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं उनको बता दे कि इस वैकेंसी में काम से कम आयु सीमा 18 वर्ष और अधिक से अधिक आयु सीमा 43 वर्ष रखी गई है इस आयु सीमा के बीच कोई भी उम्मीदवार आवेदन कर सकता है ।

Rajasthan Rajfed New Vacancy 2024 चयन प्रक्रिया –

इस वैकेंसी जो उम्मीद और आवेदन करेंगे उनको बता दे कि इस वैकेंसी में आवेदन करने के लिए चयन प्रक्रिया क्या रहेगी इसको लेकर आपको पता दे कि इस वैकेंसी में आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के लिए सबसे पहले लिखित परीक्षा का आयोजन होगा उसके बाद लाइट लिस्ट जारी की जाएगी उसके बाद अंतिम ट्रेन सूची जारी की जाएगी ।

How To Apply For Rajasthan Rajfed New Vacancy 2024 –

राजस्थान सहकारी संघ लिमिटेड द्वारा नई वैकेंसी का जो नोटिफिकेशन जारी किया गया इसमें आवेदन करने की पूरी प्रक्रिया नीचे दी गई है इस प्रक्रिया को फॉलो करते हुए आप आवेदन कर सकते हैं –

√ आवेदन करने के लिए सबसे पहले आपको ऑफिशल वेबसाइट पर जाना होगा जिसका लिंक नीचे टेबल में दिया गया है ।

√ ऑफिशल वेबसाइट पर जाने के बाद आपके सामने नया पेज खुलेगा जहां पर आपको रिक्रूटमेंट 2023 पर क्लिक करना है ।

√ वहां से आपको ऑफिशल नोटिफिकेशन डाउनलोड कर लेना है और उसको ध्यानपूर्वक पढ़ना है उसके बाद आपको यह सुनिश्चित करना है कि आप इस वैकेंसी में आवेदन करने की योग्य हैं ।

√ उसके बाद आवेदन करने के लिए आपको अपनी एसएसओ आईडी से लॉगिन होना पड़ेगा ।

√ एसएसओ आईडी से लोगों होने के बाद आपको नया पेज खोलना है और आपको रिक्रूटमेंट पोर्टल पर जाना है ।

√ रिक्रूटमेंट पोर्टल पर जाने के बाद आपके सामने नया पेज खुलेगा जिसमें राजस्थान के सभी भर्ती परीक्षाओं के आवेदन फॉर्म दिए हुए होंगे उसमें से आपको राजस्थान Rajfed वैकेंसी 2023 पर क्लिक करना है ।

√ क्लिक करने के बाद आपके सामने नया पेज खुलेगा जहां पर आपको आवेदन फार्म दिखाई देगा वह आवेदन फार्म आपको ध्यानपूर्वक करना है ।

Rajasthan Rajfed New Vacancy 2023 – Important Links –
पोस्ट का नामRajasthan Rajfed New Vacancy 2023
ऑफिशियल वेबसाइटयहां से करें आवेदन
व्हाट्सएप ग्रुपयहां से जॉइन करें
टेलीग्राम ग्रुपयहां से जॉइन करें
राजस्थान अन्य 65000 पदों पर भर्तीयहां से देखें
Rajasthan Rajfed New Vacancy 2023

Sharing Is Caring:

Leave a Comment