Rajasthan Noukri Mela New Vacancy 2023

Rajasthan Noukri Mela New Vacancy 2023
Rajasthan Noukri Mela New Vacancy 2023

Rajasthan New Vacancy 2023 Update –

Rajasthan Noukri Mela New Vacancy 2023 राजस्थान बेरोजगार युवाओं के लिए खुशखबरी है राजस्थान में बेरोजगार युवाओं के लिए एक और बड़ी भर्ती की घोषणा कर दी गई है आपको बता दें कि राजस्थान में यह बड़ी भर्ती घोषित की गई है जिसमें लगभग 15000 पदों पर नौकरियां दी जाएगी आपको बता दें कि यह सीधी भर्ती है इसमें किसी प्रकार की कोई परीक्षा नहीं देनी होगी ।

राजस्थान सरकार आगामी चुनाव को देखते हुए हर महीने किस-किस जिले में एक रोजगार मेले का आयोजन करती है उसी क्रम में एक और बड़ी भर्ती की घोषणा की गई है जिसमें लगभग 400 कंपनियां भाग लेने वाली है और सभी युवाओं को रोजगार दिया जाएगा आपको बता दें कि लगभग 15000 नौकरियां दी जाएगी जो भी युवा आवेदन करना चाहते हैं वह ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर नीचे दी गई लिंक से आवेदन कर सकते हैं ।

Rajasthan Mega Job Fair Kota –

राजस्थान में इस बार नौकरी मेले का आयोजन राजस्थान के कोटा जिले में किया जाएगा आप सभी को बता दें कि राजस्थान के कोटा जिले में राजस्थान मेगा जॉब फेयर का आयोजन किया जाएगा इस मेले में लगभग 15000 बेरोजगार युवाओं को नौकरियां दी जाएगी जो भी बेरोजगार है और जिनको नौकरी की अति आवश्यकता है वह सभी युवा ऑफिशल वेबसाइट पर आवेदन करके

टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ेंयहां क्लिक करें
व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ेंयहां क्लिक करें
राजस्थान में 50,000 पदों पर भर्तीयहां से करें आवेदन
Rajasthan Noukri Mela New Vacancy 2023

वहां पर आपको पहुंचना है और उस जगह पर आपको नौकरी प्रदान कर दी जाएगी इसकी पूरी जानकारी इस पोस्ट में आपको देखी है यहां से आप पूरी जानकारी देखें उसके बाद ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर आवेदन करें आवेदन करने के पश्चात ही आपको यहां पर नौकरी प्रदान की जाएगी अन्यथा आप पीछे रह सकते हैं अन्य सभी जानकारी यहां पर देखें ।

Rajasthan Mega Job Fair Kota Notification PDF –

राजस्थान में नौकरी मेले का आयोजन कोटा में किया जाएगा आपको बता दें कि 60 विभागों से लगभग 200 कंपनियां इस नौकरी मेले में भाग लेने वाली है जो भी युवा बेरोजगार जिनको रोजगार की आवश्यकता है अतः सभी ऑफिशल वेबसाइट पर जाएं और आवेदन करें आपको आवेदन करने के पश्चात उस जगह पर जाना होगा जहां पर इस नौकरी मेले का आयोजन किया जाएगा ।

Rajasthan Noukri Mela New Vacancy 2023 Age Limit –

राजस्थान नौकरी मेला नई भर्ती 2023 में जो भी युवा बेरोजगार आवेदन करना चाहते हैं उनको बता दें कि इस भर्ती में आयु सीमा 18 वर्ष रखी टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ें क्लिक करें यहां गई है कम से कम 18 वर्ष होनी चाहिए और अधिक से अधिक आयु सीमा का कोई प्रावधान नहीं रखा गया है किसी भी आयु वर्ग का व्यक्ति आवेदन कर सकता है ।

Rajasthan Noukri Mela New Vacancy 2023 Application Fees –

राजस्थान में लगने वाले नौकरी मेले में ऑनलाइन आवेदन करने के लिए कितनी ऑनलाइन फीस ली जाएगी इसको लेकर आपको बता दें कि इस भर्ती में आवेदन करने के लिए किसी भी कैटेगरी के लिए कोई शुल्क नहीं रखा गया है कोई भी कैटेगरी का व्यक्ति इसमें बिना शुल्क दिए आवेदन कर सकता है ।

Rajasthan Noukri Mela New Vacancy 2023 Eligibility –

राजस्थान नौकरी मेला 2023 में इस भर्ती में आवेदन करने के लिए कौन-कौन उम्मीदवार आवेदन कर सकता है इसकी योग्यता की जानकारी आपको यहां पर दी जाएगी आपको बता दें कि इस भर्ती में आवेदन करने के लिए 10वीं पास, 12वीं पास, रीट, बीएसटीसी, डिप्लोमा, डिग्री, आठवीं पास किसी भी कैटेगरी का उम्मीदवार इस भर्ती में आवेदन कर सकता है सबके लिए आवेदन फ्री हैं ।

Rajasthan Noukri Mela New Vacancy 2023 आवश्यक दस्तावेज –

राजस्थान नौकरी मेला कोटा 2023 में ऑनलाइन आवेदन करने के लिए क्या-क्या डॉक्यूमेंट होना जरूरी है उसके लिए आपको बता दें कि आपके पास अपना पहचान पत्र अपना आधार कार्ड 10वीं 12वीं या जिस भी डिग्री मैं आप आवेदन करना चाहते हैं उस डिग्री का सर्टिफिकेट और आपके पास अपनी ईमेल आईडी अपने मोबाइल नंबर होना जरूरी है तब ही आप आवेदन कर सकते हैं ।

Rajasthan Noukri Mela New Vacancy 2023 स्थान और समय –

कोटा मेगा जॉब फेयर 2023 में साक्षात्कार टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ें क्लिक करें यहां का आयोजन 27 और जून 2023 को 09:00 बजे से शाम 4:00 बजे तक श्री महाराव उम्मेद सिंह स्टेडियम परिसर, नयापुरा, कोटा, राजस्थान में किया जाएगा ।

How To Apply For Rajasthan Noukri Mela New Vacancy 2023 –

राजस्थान नौकरी मेला न्यू वैकेंसी 2023 में ऑनलाइन आवेदन करने के लिए किस प्रकार आवेदन करना है इसकी पूरी जानकारी स्टेप बाय स्टेप नीचे दी गई है जिस को फॉलो करते हुए आप आसानी से आवेदन कर सकते हैं –

√ इस भर्ती में आवेदन करने के लिए सबसे पहले आपको ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करना होगा जिसका लिंक नीचे दिया गया है ।।

√ Official Website – rozgaarmela. rajasthan.gov.in

√ ऑफिशियल वेबसाइट पर जाने के बाद आपके सामने ओम पर जो ओपन होगा होम पेज पर आपको स्टूडेंट कॉर्नर पर विजिट करना है ।

√ स्टूडेंट कॉर्नर पर विजिट करने के बाद आपके सामने नया पेज खुलेगा उस पेज पर आपको जाना है और आवेदन फॉर्म को ओपन करना है ।

√ आवेदन फॉर्म को ओपन करने के पश्चात मांगी गई समझ जानकारी आवेदन फॉर्म में बनी है और ध्यान पूर्वक जानकारी सबमिट करनी है ।

√ पूरा फॉर्म भरने के पश्चात आपको अपने डॉक्यूमेंट अपलोड करने हैं और अपना फोटो और सिग्नेचर अपलोड करना है ।

Rajasthan Noukri Mela New Vacancy 2023 – Important Links –

पोस्ट का नामRajasthan Noukri Mela New Vacancy 2023
पदों की संख्या15,000
व्हाट्सएप ग्रुपयहां से जॉइन करें
टेलीग्राम ग्रुपयहां से जॉइन करें
सरकारी नौकरी की खबरें ग्रुपयहां से जॉइन करें
Rajasthan Noukri Mela New Vacancy 2023

Sharing Is Caring:

2 thoughts on “Rajasthan Noukri Mela New Vacancy 2023”

Leave a Comment