Rajasthan New Vacancy 2023 Job Fair, राज्य में 15,000 पदों पर भर्ती

Rajasthan New Vacancy 2023
Rajasthan New Vacancy 2023

Rajasthan New Vacancy 2023 –

Rajasthan New Vacancy 2023 नमस्कार मित्रों आपको बता दें कि राजस्थान सरकार द्वारा एक के बाद एक बेरोजगारों के लिए बड़ी खुशखबरी जारी की जा रही है एक और बड़ी भर्ती की घोषणा राजस्थान सरकार द्वारा की गई है जो भी उम्मीदवार बेरोजगार उम्मीदवार पिछले काफी समय से नौकरी की तलाश कर रहे हैं उनके लिए बड़ी खुशखबरी है आपको बता दें कि लगभग 15000 पदों पर भर्ती की घोषणा की गई है इसमें कौन-कौन उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं और कैसे आवेदन करना है इसकी जानकारी यहां दी गई है ।

राजस्थान सरकार द्वारा हाल ही में टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ें क्लिक करें आगामी चुनाव को देखते हुए हर महीने एक के बाद एक बड़ी भर्ती की घोषणा की जा रही है इस बार भी 15,000 से अधिक पदों पर बड़ी भर्ती की घोषणा की गई है जिसमें 23 और 24 मई को इसके लिए आवेदन लिए जाएंगे और वहां पर ही आपको नौकरी दी जाएगी इसकी पूरी जानकारी आपको यहां पर दी जा रही है पूरी जानकारी के लिए पोस्ट को लास्ट तक पढ़ें ।

Rajasthan New Vacancy 2023 Notification –

राजस्थान कौशल रोजगार और उद्यमिता विभाग द्वारा एक और बड़ी वैकेंसी की घोषणा की गई है इस भर्ती में आपको बता दें कि 15000 से अधिक पदों पर बेरोजगारों को नौकरी दी जाएगी और आपको बता दें कि इसमें आपको किसी प्रकार की कोई परीक्षा नहीं देनी है आपको हाथों-हाथ उसी जगह नौकरी दी जाएगी यह एक बहुत ही अच्छी भर्ती है जो बेरोजगारों को हाथों-हाथ नौकरी देगी ।

राजस्थान के युवा बेरोजगार जो पिछले काफी समय से नौकरी को लेकर तलाश कर रहे हैं उनके लिए अच्छी खुशखबरी है टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ें क्लिक करें सरकार द्वारा हर महीने 1 जिले में इस भर्ती का आयोजन करवाया जाता है लगभग 33 जिले हैं और 33 जिलों में हर महीने हर जिले में इस प्रकार की नौकरी दी जाती है इस बार जोधपुर में यह नौकरी दी जाएगी ।

Rajasthan New Vacancy 2023 Application –

राजस्थान बेरोजगारों को भत्ता देगी आपको इस भर्ती के लिए आवेदन कहां से और कैसे करना है इसके लिए आपको पूरी जानकारी यहां पर दी जा रही है आपको बता दें कि 23 और 24 मई 2023 को राजस्थान के जोधपुर जिले में यह नौकरी दी जाएगी जहां पर आपको ऑनलाइन आवेदन करना है और वहां पर आपको पहुंचना है जहां यह नौकरी आपको प्रदान की जाएगी ।

राजस्थान के जोधपुर जिले में ही आपको इस प्रकार की नौकरी दी जाएगी इस नौकरी का नाम है राजस्थान मेगा जॉब फेयर 2023 और इस प्रकार का नौकरी मिला हर जिले में आयोजित करवाया जाता है उसी प्रकार इस बार जोधपुर में भी यह नौकरी मेला आयोजित करवाया जाएगा जहां पर 15000 से भी अधिक पदों पर नौकरी प्रदान की जाएगी ।

Rajasthan Mega Job Fair 2023 Jodhpur –

आपको बता दें कि राजस्थान के जोधपुर में राजस्थान मेगा जॉब फेयर यानी राजस्थान का महामेला नौकरी का आयोजित करवाया जाएगा जहां पर बेरोजगारों को 15,000 से अधिक पदों पर नौकरियां प्रदान की जाएगी इस बड़ी भर्ती में कितनी कंपनियां भाग लेगी उसकी जानकारी भी आपको यहां पर दी जा रही है आपको यह पोस्ट लास्ट तक पढ़नी है ।

टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ेंयहां क्लिक करें
व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ेंयहां क्लिक करें
5100 पदों पर RSMSSB नई भर्तीयहां से देखें
Rajasthan New Vacancy 2023

आपको बता दें कि 15000 से अधिक पदों पर जो नौकरियां प्रदान की जाएगी इसमें लगभग 60 कंपनियां भाग लेंगी और सभी कंपनियां अपने स्तर पर जिस प्रकार से आपके पास एजुकेशन का सर्टिफिकेट है उसी के अनुसार आपको नौकरी दी जाएगी और नौकरी के लिए आपको इधर-उधर भटकना नहीं पड़ेगा हाथों-हाथ आपको नौकरी प्रदान की जाएगी ।

Rajasthan New Vacancy 2023 Job Age Limit –

यहां पर आपको बता दें कि अगर आप भी इस भर्ती में आवेदन करना चाहते हैं तो इस भर्ती के लिए कम से कम आयु सीमा 18 वर्ष रखी गई है और अधिक से अधिक टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ें क्लिक करें आयु सीमा की कोई सीमा का प्रावधान नहीं रखा गया है किसी भी आयु वर्ग का उम्मीदवार इसमें आवेदन कर सकता है ।।

Rajasthan New Vacancy 2023 Job Education Qualification –

राजस्थान मेगा जॉब फेयर 2023 में अगर आप आवेदन करना चाहते हैं तो इसमें आपको बता दें कि आपके पास शैक्षणिक योग्यता के रूप में कम से कम 10 वीं पास शैक्षणिक योग्यता होनी चाहिए और उसके साथ ही आपके पास कोई डिग्री है कोई डिप्लोमा है तो भी आपका वहां पर काम आएगा क्योंकि आपको किसी भी प्रकार की नौकरी वहां प्रदान की जा सकती है ।

Rajasthan Mega Job Fair 2023 Jodhpur Place –

राजस्थान मेगा जॉब फेयर 2030 जोधपुर में कहां पर आयोजित किया जाएगा और इसका समय क्या रहेगा इसको लेकर आपको बता दें कि राजस्थान मेगा टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ें क्लिक करें जॉब फेयर 2023 जोधपुर के पॉलिटेक्निक कॉलेज में आयोजित किया जाएगा और सुबह 10:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक 23 और 24 मई को इसका आयोजन किया जाएगा ।

Rajasthan New Vacancy 2023 Job Application Fees –

राजस्थान मेगा जॉब फेयर 2023 जोधपुर में जिसका आयोजन करवाया जा रहा है इसके लिए आपको ऑनलाइन आवेदन करने के पश्चात ही वहां पर जाना है और 23 और 24 मई को आपको वहां पर पहुंचना है आपको बता दें कि इसके लिए आपको आवेदन करने के लिए किसी प्रकार की कोई शुल्क नहीं देनी होगी ।

How To Apply For Rajasthan New Vacancy 2023 Job –

राजस्थान मेगा जॉब फेयर 2023 का आयोजन जोधपुर में किया जाएगा इसके लिए आवेदन कैसे करना है इसकी पूरी जानकारी आपको स्टेप बाय स्टेप नहीं चली गई है जिस को फॉलो करते हुए आप आवेदन कर सकते हैं –

√ Rajasthan New Vacancy 2023 Job के लिए आवेदन करने के लिए आपको सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट rajasthan.rozgaarmela.com पर विजिट करना हैं । व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें क्लिक करें

√ उसके बाद आपको होम पेज पर जाना हैं और वहां पर आपको जोधपुर डिवीजन का चयन करना हैं ।

√ उसके बाद आपके सामने नया पेज खुलेगा जहां पर आपको Candidate वाले सेक्शन पर क्लिक करना होगा ।

√ उसके बाद आपको Sign Up (New Registration) पर क्लिक करना होगा । व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें क्लिक करें

√ उसके बाद आपके सामने आवेदन फॉर्म ओपन होगा जहां पर आपको मांगी थी आवश्यक जानकारी भर देनी है ।

√ सभी आवश्यक जानकारी बनने के बाद आपको फाइनल सबमिट पर क्लिक करना है और अपना आवेदन फॉर्म पूरा भरना है ।

Rajasthan New Vacancy 2023 – Important Links –

टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ें यहां क्लिक करें अभी

पोस्ट का नामRajasthan New Vacancy 2023
पद15,000+
व्हाट्सएप ग्रुपयहां से जॉइन करें
टेलीग्राम ग्रुपयहां से जॉइन करें
सरकारी नौकरी ग्रुपयहां से जॉइन करें
Rajasthan New Vacancy 2023

Sharing Is Caring:

Leave a Comment