Rajasthan New Vacancy 2023 News

Rajasthan New Vacancy 2023 News
Rajasthan New Vacancy 2023 News

Rajasthan New Vacancy 2023 News –

Rajasthan New Vacancy 2023 News राजस्थान के युवा बेरोजगारों के लिए राजस्थान के मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत द्वारा एक के बाद एक बड़ी भर्ती की घोषणा की जा रही है इसी क्रम में आपको बता दें कि राजस्थान सरकार द्वारा हाल ही में राजस्थान में 10000 पदों पर एक बड़ी भर्ती की घोषणा की गई है जो राजस्थान में ही आयोजित करवाई जाएगी और बिना परीक्षा भर्ती आयोजित होगी और हाथों हाथ में नौकरी दी जाएगी ।

राजस्थान के युवा बेरोजगार जो पिछले काफी समय से नौकरी की तलाश में है उनके लिए अच्छी खबर है आप सभी को बता दें कि राजस्थान सरकार द्वारा हाल ही में 10000 पदों पर एक बड़ी भर्ती की घोषणा की गई है और इस भर्ती का आयोजन भीलवाड़ा टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ें क्लिक करें यहां में करवाया जाएगा राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में यह भर्ती आयोजित होगी और एक ही दिन आयोजित होगी और वहां पर आपको इसके लिए जाना पड़ेगा ।

Rajasthan Bhilwara Mega Job Fair 2023 –

राजस्थान भीलवाड़ा में आयोजित होने वाले राजस्थान मेगा जॉब फेयर 2023 का आयोजन करवाया जाएगा इस नौकरी मेले में राजस्थान के 10000 से अधिक युवाओं को नौकरियां दी जाएगी जो हाथों-हाथ उसी जगह नौकरी प्रदान की जाएगी इसके लिए किसी टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ें क्लिक करें यहां भी परीक्षा का आयोजन नहीं करवाया जाएगा बिना परीक्षा सीधी भर्ती का आयोजन होगा ।

राजस्थान के सभी युवा बेरोजगार जो नौकरी की तलाश कर रहे हैं उनके लिए एक अच्छी खबर है राजस्थान के मुख्यमंत्री द्वारा राजस्थान मेगा जॉब फेयर 2023 का आयोजन करवाया जाएगा जिसमें नौकरी मेले का आयोजन होगा और यहां पर 10,000 से अधिक युवाओं को नौकरियां प्रदान की जाएगी इसके लिए योग्यता और पात्रता की पूरी जानकारी इस पोस्ट में उपलब्ध करवाई गई है ।

Rajasthan New Vacancy 2023 News –

आपको बता दें कि इस भर्ती के लिए अगर आप भी आवेदन करना चाहते हैं तो इसके लिए आप 7 जून रात्रि 12:00 बजे तक आवेदन कर सकते हैं और 7 जून को ही इस नौकरी मिले का आयोजन करवाया जाएगा और उसी दिन इसके लिए नौकरियां प्रदान की जाएगी यह नौकरी हाथों हार दी जाएगी आपको कहीं भी परीक्षा देने जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी आपको उसी जगह नौकरी प्रदान की जाएगी जहां पर आप आवेदन करेंगे ।

भर्ती का नामRajasthan Mega Job Fair 2023
स्थान का नामभीलवाड़ा
कुल पद10,000/5,000
टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ेंयहां क्लिक करें
व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ेंयहां क्लिक करें
ऑफिशियल वेबसाइटrozgaarmela.gov.in
5000 पदों पर पशु मित्र भर्ती की घोषणायहां से करें आवेदन
Rajasthan New Vacancy 2023 News

आप को बदलने की इस नौकरी मेले में 6 सेक्टर की 30 से अधिक कंपनियां भाग लेती हैं और यह 30 कंपनियां युवा बेरोजगारों को उच्च उनकी शैक्षणिक योग्यता के आधार पर हाथों-हाथ नौकरी प्रदान करती है जहां पर उनको शैक्षिक योग्यता के आधार टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ें क्लिक करें यहां पर नौकरी पर पद दिया जाता है इसकी पूरी जानकारी और योग्यता नीचे देखें ।

Rajasthan New Vacancy 2023 News Age Limit –

राजस्थान में इस नई भर्ती के आयोजन को लेकर आपको बता दें कि आयु सीमा को लेकर इसमें कम से कम आयु सीमा 18 वर्ष रखी गई है और अधिक से अधिक आयु सीमा की कोई प्रावधान नहीं रखा गया है किसी भी आयु वर्ग का उम्मीदवार इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकता है ।

Rajasthan New Vacancy 2023 News Application Fees –

राजस्थान में आयोजित होने वाले मेगा जॉब फेयर भीलवाड़ा 2023 में इस भर्ती के लिए ऑनलाइन एप्लीकेशन आपको जमा करवाना होगा टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ें क्लिक करें यहां आवेदन करने के लिए आवेदन शुल्क नहीं रखा गया है यानी इस बार जी के लिए आवेदन शुल्क बिल्कुल मुफ्त रखा गया है कोई भी आवेदन शुल्क नहीं रखा जाएगा ।

Rajasthan New Vacancy 2023 News Education Qualification –

राजस्थान में का जॉब है 2023 जिसका आयोजन भीलवाड़ा में 7 जून को करवाया जाएगा आपको बता दें कि इस भर्ती के लिए जो भी उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं उनको एजुकेशन क्वालिफिकेशन के रूप में 10वीं पास से लेकर आपके पास किसी भी प्रकार की डिग्री हो तो भी आपको यहां पर नौकरी दी जाएगी आपको आपकी योग्यता के अनुसार वहां पर पद दिया जाएगा जैसे आपकी योग्यता होगी उसके अनुसार आपको नौकरी दी जाएगी ।

Selection Process & Vanue –

इस भर्ती के लिए चयन प्रक्रिया क्या रहेगी यानी सिलेक्शन प्रोसेस क्या रहेगा आपको बता दें कि इस भर्ती में किसी भी प्रकार की परीक्षा का व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें क्लिक करें यहां आयोजन नहीं करवाया जाएगा यह एक सीधी भर्ती परीक्षा है और यहां पर आपको लिमिटेड कंपनियों द्वारा नौकरी दी जाएगी भीलवाड़ा में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय प्रताप नगर पुर रोड भीलवाड़ा मे आयोजित होगा ।

How To Apply For Rajasthan New Vacancy 2023 –

राजस्थान में आयोजित होने वाले मेगा जॉब फेयर 2023 भीलवाड़ा में इसका आयोजन करवाया जाएगा इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन किस प्रकार करना है इसकी पूरी जानकारी आपको यहां पर नीचे दी गई है स्टेप बाय स्टेप जानकारी को फॉलो करते हुए आप आवेदन कर सकते हैं – व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें क्लिक करें यहां

√ आवेदन करने के लिए सबसे पहले आपको विभाग की ऑफिशल वेबसाइट rozgaarmela.gov.in पर विजिट करना है ।

√ ऑफिशियल वेबसाइट पर जाने के बाद आपके सामने होम पेज ओपन होगा वहां पर आपको होम पेज पर जाना है ।

√ होम पेज पर जाने के बाद आपको राजस्थान रोजगार मेला 2023 या राजस्थान मेगा जॉब फेयर लिखा होगा उस पर क्लिक करना है । व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें क्लिक करें यहां

√ उस पर क्लिक करने के बाद आपके सामने नया पेज खुलेगा जहां पर आपको आवेदन फॉर्म दिखेगा आपको उस आवेदन फॉर्म को सही तरीके से पूरा भरना है और उसको डाउनलोड कर लेना है ।

√ आवेदन फॉर्म को डाउनलोड करने के बाद आपको किसी फोटोकॉपी की दुकान से उसका फोटो कॉपी निकाल लेना है और वह आवेदन फॉर्म और अन्य डॉक्यूमेंट साथ लेकर जाना है ।

Rajasthan New Vacancy 2023 News – Important Links –
पोस्ट का नामRajasthan New Vacancy 2023 News
स्थानराजस्थान
कुल पद10,000/5,000 (Tentative)
व्हाट्सएप ग्रुपयहां से जॉइन करें
टेलीग्राम ग्रुपयहां से जॉइन करें
सरकारी नौकरी की खबरें ग्रुपयहां से जॉइन करें
Rajasthan New Vacancy 2023 News

Sharing Is Caring:

Leave a Comment