Rajasthan Mega Job Fair 2022, राजस्थान महा रोजगार मेला 2022 आवेदन यहां से

Rajasthan Mega Job Fair 2022
Rajasthan Mega Job Fair 2022

मुख्यमंत्री रोजगार मेला में बिना परीक्षा 10000 को रोजगार कल से

Rajasthan Mega Job Fair 2022 – रोजगार की तलाश कर रहे हैं लाखों बेरोजगार युवाओं के लिए एक सुनहरा मौका लेकर आए हैं राजस्थान के मुख्यमंत्री श्रीमान अशोक गहलोत! ऐसे बेरोजगार युवा जो कम से कम एक योग्यता रखते हैं और परीक्षा देने की स्थिति में भी नहीं है उन लोगों के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी! Mela Rajasthan job ka,Rajasthan Mega Job Fair Bikaner,Rajasthan Mega Rojgar Mela,Rojgar Mela Rajasthan, राजस्थान मेगा जॉब फेयर में आवेदन , Rajasthan Mega Job Fair Registration

REET मुख्य परीक्षा फरवरी में होना मुश्किल देखें बड़ी खबर

राजस्थान राज्य के मुख्यमंत्री श्रीमान अशोक गहलोत कल करने जा रहे हैं मेगा जॉब फेयर 2022 का उद्घाटन! कल मुख्यमंत्री जी के द्वारा बीकानेर में लगभग 10000 युवाओं को मिलेगा बिना परीक्षा रोजगार! राजस्थान कौशल और उद्यमिता विभाग द्वारा जारी की गई 10000 पदों पर भर्ती प्रक्रिया मैं आयु सीमा और शैक्षणिक योग्यता के साथ साथ कौन कौन से डॉक्यूमेंट चाहिए इसकी पूरी जानकारी आपको हमारे इस आर्टिकल में नीचे दी गई है!

28 और 29 नवंबर को मिलेगा रोजगार

राजस्थान के मुख्यमंत्री श्रीमान अशोक गहलोत कल्याणी 28 नवंबर को सरकारी पॉलिटेक्निकल कॉलेज बीकानेर राजस्थान में करेंगे राजस्थान मेघा रोजगार फेयर 2022 का उद्घाटन! जिसके तहत लगभग 10,000 से अधिक पदों पर लिए जाएंगे बेरोजगारों को! राजस्थान कौशल एवं उद्यमिता विभाग द्वारा जारी की गई इस भर्ती के तहत ऐसे बेरोजगार युवा जिन्होंने 10वीं एवं 12वीं पास कर रखी है तथा किसी भी आईटी कॉलेज से कोई डिप्लोमा ले रखा है वह युवा रोजगार फेयर में आवेदन करके प्राप्त कर सकता है रोजगार! राजस्थान मेघा रोजगार फेयर 2022 में ना तो परीक्षा होगी और ना ही कोई चयन प्रक्रिया सीधे ही युवाओं को इंटरव्यू और डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के आधार पर लिया जाएगा!

Rajasthan Mega Job Fair 2022

• राजस्थान मेगा रोजगार फेयर 2022 में कैसे करें आवेदन

राजस्थान कौशल एवं उद्यमिता विभाग द्वारा जारी राजस्थान में का रोजगार फेयर 2022 का उद्घाटन मुख्यमंत्री द्वारा कल बीकानेर में किया जाएगा जिसके तहत बेरोजगार युवा जो आईटी पास कर चुके हैं उनके लिए जो पाने का सुनहरा मौका है! इस फेयर में जॉब के लिए आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों को पहले से ही अपनी एसएसओ आईडी या ईमित्र के द्वारा इस रोजगार फेयर में जॉब के लिए ऑनलाइन आवेदन करना होगा! ऑनलाइन आवेदन करने के लिए राजस्थान मेगा रोजगार फेयर 2022 की विभागीय वेबसाइट जिसकी लिंक नीचे दे रखी है उस पर क्लिक करके आपको सबसे पहले वेबसाइट के होम पेज पर जाना होगा!

Rajasthan Mega Job Fair 2022
Rajasthan Mega Job Fair 2022
  • विभागीय वेबसाइट पर जाने के बाद सबसे पहले जॉब्सीकर पर क्लिक करना होगा!
  • जैसे ही जॉब्सीकर पर क्लिक करोगे तो आपके सामने साइन इन और साइन अप के दो ऑप्शन दिखाई देंगे!
  • अगर आपने पहले से आवेदन कर रखा है तो आपको साइन इन पर क्लिक करना है और अगर आप पहली बार आवेदन करने जा रहे हैं तो आपको साइन अप पर क्लिक करना होगा!
  • साइना पर क्लिक करते ही आपके सामने एक फॉर्म ओपन होगा जिसमें आपको अपनी संबंधित सभी सही-सही जानकारी और मांगे गए डॉक्यूमेंट अपलोड करने होंगे!
  • इसके बाद आपको सभी जानकारी सही तरीके से जांच करने के बाद सबमिट के ऑप्शन पर क्लिक करना होगा!
  • सबमिट करते ही आपके मेल आईडी और मोबाइल नंबर पर मैसेज आ जाएगा कि आप इसमें आवेदन कर चुके हैं जिसकी आईडी और पासवर्ड आपको जारी कर दिए जाएंगे!
  • इस प्रकार 28 और 29 नवंबर 2022 के रोजगार फेयर 2022 में जब आपको कोई जॉब लौट कर दी जाएगी तो आप समय-समय पर इस पर साइन इन करके अपनी स्थिति देख सकते हैं!
राजस्थान मेगा रोजगार फेयर 2022 में आवेदन के लिए कौन कौन से डॉक्यूमेंट चाहिए??

राजस्थान कौशल एवं उद्यमिता विभाग द्वारा जारी राजस्थान में का रोजगार फेयर 2022 में आवेदन करने के लिए आपको कम से कम 10वीं एवं 12वीं उत्तीर्ण होने की अंक तालिका और प्रमाण पत्र होना आवश्यक है तथा इसके साथ आप स्नातकीय स्नातकोत्तर परीक्षा पास वाले भी आवेदन कर सकते हैं लेकिन इन सब के साथ आपको कम से कम आईटी में एक डिप्लोमा किया हुआ अनिवार्य है! तो ऐसे अभ्यर्थी जिन्होंने 10वीं 12वीं के बाद कोई भी आईटी में एक डिप्लोमा कर रखा है वह व्यक्ति इस राजस्थान मेगा रोजगार फेयर 2022 में आवेदन करने के योग्य होगा!

रोज़गार मेला ऑनलाईन आवेदनयहां क्लिक करें
रोज़गार मेला ऑफिशियल वेबसाइटयहां क्लिक करें
टेलीग्रामयहां क्लिक करें
होम पेज पर जाएंयहां क्लिक करें
Rajasthan Mega Job Fair 2022

राजस्थान मेगा रोजगार फेयर 2022 और अन्य रोजगार के उपलब्ध साधनों का पता लगाने के लिए और उनकी अपडेटेड जानकारी के लिए जुड़े रहे हमारी वेबसाइट से इसको साइन इन करके सब्सक्राइब कर ले और साथ ही आप हमारे टेलीग्राम चैनल को अवश्य जॉइन कर ले ताकि आपको जॉब और नौकरी से रिलेटेड लेटेस्ट अपडेट आपको मिलती रहेगी!

Sharing Is Caring:

Leave a Comment