rajasthan computer anudeshak exam 2022 result news , answer key, cutoff 2022 pdf ,result date big update

rajasthan computer anudeshak exam 2022 result news, answer key , rajasthan computer anudeshak exam Cutoff 2022 , rajasthan computer anudeshak exam result news , computer instructor exam result date 2022 , computer instructor exam answer key download, computer instructor cutoff marks expected, computer anudeshak exam bonus marks news , computer anudeshak exam news today , computer anudeshak result kab aaega, computer instructor result kab,

Rajasthan Computer Anudeshak Exam 2022 – rajasthan computer anudeshak exam 2022

नमस्कार दोस्तों जैसा कि आप सब को पता है कि राजस्थान में इस वर्ष भर्तियों को लेकर यह साल बेहद खास रहा है । इस वर्ष बेरोजगारों के लिए बड़ी से बड़ी भर्ती परीक्षाओं का आयोजन किया जा रहा है और लगातार एक के बाद एक भर्ती परीक्षा हो रही है उसी क्रम में आज हम यहां पर बात करेंगे राजस्थान कंप्यूटर अनुदेशक भर्ती परीक्षा 2022 की ।

आपको यहां पर बता दें कि राजस्थान कंप्यूटर अनुदेशक भर्ती परीक्षा 2022 का आयोजन 18 और 19 जून 2022 को करवाया गया जो कि इस बात की सबसे बड़ी और ऐतिहासिक भर्ती कहीं जा सकेगी क्योंकि इससे पहले यह भर्ती परीक्षा नहीं हुई थी और इस बार यह भर्ती परीक्षा आयोजित करवाई गई थी ।

Rsmssb कंप्यूटर अनुदेशक परीक्षा का परिणाम की डेट घोषित –

यहां पर आपको बता दें कि राजस्थान कंप्यूटर अनुदेशक भर्ती परीक्षा के परिणाम को लेकर आज बड़ी अपडेट आई है और यहां पर आपको बता दें कि इस परीक्षा का परिणाम 5 अगस्त को जारी किया जाएगा ।

और 5 अगस्त को सुबह 11:00 बजे के बाद यह परिणाम कभी भी जारी हो सकता है आप इस भर्ती परीक्षा का परिणाम हमारी इसी वेबसाइट पर भी देख सकते हैं और उसी दिन यानी 5 अगस्त को ही अंतिम कटऑफ जारी की जाएगी और उसमें बताया जाएगा कि अंतिम 10157 शब्द का चयन हुआ है ।

rajasthan computer anudeshak exam 2022 result news
computer-anudeshak-exam-answer-key
Download

यहां पर आपको बता दें कि यह भर्ती परीक्षा का आयोजन 10157 पदों के लिए करवाया गया था इस भर्ती के लिए लाखों विद्यार्थियों ने आवेदन किया था और परीक्षा भी दी थी परीक्षा का आयोजन काफी सफल रहा था इसके बाद अभ्यर्थी भी काफी खुश दिखाई दे रहे थे ।

rajasthan computer anudeshak exam 2022

computer anudeshak exam 2022 paper level-

यहां पर आपको बता दें कि राजस्थान कंप्यूटर अनुदेशक भर्ती परीक्षा राजस्थान में पहली बार आयोजित करवाई गई थी और इस बार इस भर्ती परीक्षा में जो पेपर का लेवल था वह लेवल काफी उच्च स्तर का दिया गया था क्योंकि राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड आयोग द्वारा आज तक जो भी परीक्षा करवाई गई है उसमें आज तक कभी भी लेवल के अनुसार किया गया था ।

इस बार भी ऐसा ही हुआ कंप्यूटर अनुदेशक भर्ती सिलेबस के अनुसार पेपर बिल्कुल भी नहीं दिया गया था और अभ्यर्थियों का कहना है कि इस बार की कटऑफ काफी कम रहने वाली है क्योंकि जब पेपर का स्तर काफी हार्ड आता है तो परीक्षा की कट ऑफ काफी कम रहती है यह आप सभी जानते ही होंगे तो हम यहां पर बात करने वाले हैं कंप्यूटर अनुदेशक भर्ती परीक्षा की आंसर की और परीक्षा के परिणाम को लेकर जिसकी जानकारी आपको आगे दी जा रही है इस आर्टिकल को लास्ट तक पूरा पढ़ें ।

Rssb computer anudeshak exam answer key 2022 –

गौरतलब है कि राजस्थान कंप्यूटर अनुदेशक भर्ती परीक्षा का आयोजन 18 और 19 जून 2022 को करवाया गया था और इस भर्ती परीक्षा की आंसर की को लेकर लगातार अभ्यर्थी अलग-अलग वेबसाइट के नाम से गूगल पर सर्च कर रहे हैं लेकिन आपको बता दें कि हमारी वेबसाइट पर इस की आंसर की पहले ही डाल दी गई थी और बोर्ड द्वारा अब इस कैंसर की को लेकर डेट घोषित कर दी गई है उसी दिन आप की आंसर की आ जाएगी और परिणाम की घोषणा भी हो चुकी है तो उसकी जानकारी आपको यहां पर नीचे दी जा रही है जरूर देखें ।

rajasthan computer anudeshak exam 2022

राजस्थान कंप्यूटर अनुदेशक भर्ती परीक्षा की आंसर की अगले सप्ताह मंगलवार या बुधवार को जारी कर दी जाएगी और यह ऑफिशियल आंसर की होगी उसके बाद आप से आपत्तियां मांगी जाएगी आपत्तियां देने के बाद एक बार फिर से आंसर की जारी की जाएगी और उसके बाद आप का रिजल्ट जारी किया जाएगा जिसकी लगातार अपडेट आपको हमारी वेबसाइट पर मिलती रहेगी हमारी वेबसाइट से जरूर जुड़े रहे ।

How to download rajasthan computer anudeshak exam answer key 2022 pdf –

राजस्थान कंप्यूटर अनुदेशक भर्ती परीक्षा की ऑफिशियल आंसर की डाउनलोड करने के लिए आपको विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना पड़ेगा उस पर जाने के बाद आपको न्यूज़ और नोटिफिकेशन वाले पेज को खोलना है उस पेज को खोलने के बाद आपके सामने विभिन्न भर्तियों की जानकारी मिलेगी वहां से आपको राजस्थान कंप्यूटर अनुदेशक वाले ऑप्शन पर क्लिक करना है और वहां से क्लिक करते ही आपके सामने आंसर की डाउनलोड करने का ऑप्शन आएगा वहां से आप आंसर की डाउनलोड कर सकते हैं ।

Sharing Is Caring:

Leave a Comment