max life policy details , पॉलिसी बाजार ने शुरू की जीवन बीमा बचत योजना 2022 pdf download

max life policy details ,max life policy details by policy number ,max life policy details news, max life insurance,max life insurance details ,max life insurance kya hota hai ,max life policy details ,max life insurance hindi ,max life insurance policy details pdf

max life policy details hindi –

कंपनी ने कहा कि यह योजना मासिक किश्तों पर 3,000 तक की लाइफ कवरेज सुरक्षा के साथ-साथ 6.14% तक की गारंटीकृत कर-मुक्त रिटर्न प्रदान करती है और मैक्स लाइफ की वेबसाइट और पॉलिसीबाजार डॉट कॉम पर खरीदारी के लिए भी उपलब्ध है।

मैक्स लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड ने “मैक्स लाइफ स्मार्ट फिक्स्ड-रिटर्न डिजिटल प्लान” लॉन्च किया, जो एक सिंगल, असंबंधित, अनलिंक्ड लाइफ इंश्योरेंस सेविंग प्लान है। यह ऑफर ग्राहकों को कम से कम पांच साल की पॉलिसी के साथ अल्पकालिक वित्तीय लक्ष्य हासिल करने में मदद करता है। यह भी जरूर देखें 👉👉 Life Insurance क्या हैं ।

कंपनी ने कहा कि यह योजना मासिक किश्तों में 3,000 तक की जीवन बीमा सुरक्षा के साथ-साथ 6.14% तक की गारंटीकृत कर-मुक्त रिटर्न प्रदान करती है और मैक्स लाइफ की वेबसाइट और पॉलिसीबाजार डॉट कॉम पर खरीदारी के लिए भी उपलब्ध है।

मैक्स लाइफ के उप महाप्रबंधक वी विश्वानंद ने कहा, “स्मार्ट फिक्स्ड रिटर्न और रिटर्न डिजिटल प्लान एक ऐसी पीढ़ी के लिए डिज़ाइन किया गया है जो जीवन बीमा के साथ-साथ कर-मुक्त रिटर्न के साथ एक गारंटीकृत अल्पकालिक उत्पाद चाहता है। आसान तरलता का संयोजन और त्वरित सेटअप इस नए उत्पाद को सहस्राब्दियों के लिए बचत यात्रा पर एक मूल्यवान फिट बनाता है।”

max life policy details

फिक्स्ड-इनकम स्मार्ट डिजिटल प्लान का उद्देश्य डिजिटल रूप से जानकार मिलेनियल्स हैं जो ऑनलाइन तेज और परेशानी मुक्त सेटअप पसंद करते हैं। यह अभिनव उत्पाद पारंपरिक बचत साधनों की तुलना में अधिक रिटर्न प्रदान करता है, और एक सुरक्षात्मक जीवन बीमा कवर के साथ एक गारंटीकृत कर-मुक्त प्रस्ताव को जोड़ता है, जिससे युवा उपभोक्ताओं को एकल उत्पाद की पेशकश के भीतर बचत और सुरक्षा के दोहरे लाभों का आनंद लेने की अनुमति मिलती है। उसने कहा।

कंपनी द्वारा बताए गए “मैक्स लाइफ स्मार्ट फिक्स्ड-रिटर्न डिजिटल प्लान” की मुख्य विशेषताएं हैं:

यात्रा के पूरा होने के बाद जारी करने की तत्काल पुष्टि के साथ सरलीकृत प्रवेश प्रक्रिया

परिपक्वता पर एकमुश्त के रूप में देय पूरी तरह से गारंटीड रिटर्न

मासिक या वार्षिक किश्त भुगतान की सुविधा केवल पांच वर्षों के लिए

Sharing Is Caring:

Leave a Comment