VMOU RSCIT Answer Key Download 2024, RSCIT 10 मार्च Answer Key जारी

VMOU RSCIT Answer Key Download: RKCL RSCIT परीक्षा का आयोजन 10 मार्च 2024 को किया गया था. यह परीक्षा राजस्थान के 33 जिलों के लिए केंद्र पर आयोजित की जाने वाली परीक्षा है. इस परीक्षा का आयोजन दोपहर 12:00 से लेकर 1:00 बजे तक किया गया था. आपको बता दें कि जो भी उम्मीदवार इस परीक्षा की आंसर की का बेसब्री से इंतजार कर रहा था तो इनका इंतजार खत्म हो चुका है. इस आंसर की को वर्तमान महावीर खुला विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दिया गया है.

आज हम आपको इसमें वीएमओयू RSCIT की परीक्षा की आंसर की को डाउनलोड करने का तरीका बताने वाले हैं. और उसको डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक भी नीचे उपलब्ध करवाया जाएगा. जो भी हमारे उम्मीदवार ऐसी जानकारी को सबसे पहले प्राप्त करना चाहता है तो वह हमारे व्हाट्सएप ग्रुप पर टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर सकता है.

व्हाट्सएप ग्रुपयहां से जॉइन करें
टेलीग्राम ग्रुपयहां से जॉइन करें
VMOU RSCIT Answer Key Download

VMOU RSCIT Answer Key 10 March 2024 Download

इस परीक्षा का आयोजन वर्तमान महावीर खुला विश्वविद्यालय कोटा की तरफ से किया गया था. जैसा कि आपको पता है की आरएससीआईटी कि इस परीक्षा में 35 प्रश्न आते हैं जो कि कल 70 नंबर के होते हैं. प्रत्येक प्रश्न दो नंबर का होता है. जो भी उम्मीदवार इस आंसर की की पीडीएफ फाइल को डाउनलोड करना चाहता है तो वह हमारे द्वारा दिए गए लिंक के माध्यम से इसको डाउनलोड कर सकता है.

RSCIT Answer Key Set Wise

आपको बता दें कि RSCIT आधिकारिक आंसर की को परीक्षा के एक-दो दिन बाद ही जारी कर दिया जाता है. अगर आप लोग इसकी पीडीएफ फाइल को डाउनलोड करना चाहते हैं तो उसका लिंक नीचे दिया गया है. आप लोग हमारे द्वारा दिए गए लिंक का उपयोग करके इस पीडीएफ फाइल को डाउनलोड कर सकते हैं और उसमें और उसमें आंसर की को चेक कर सकते हैं.

How to Download VMOU RSCIT Answer Key?

इस आंसर की को अगर आप लोग भी डाउनलोड करना चाहते हैं तो आपको बता दें कि इसको डाउनलोड करने का पूरा तरीका हमने नीचे बता दिया है. और उसके साथ ही डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक भी नीचे उपलब्ध करवाया गया है. आपको सबसे पहले वर्तमान महावीर खुला विश्वविद्यालय के आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा. वहां पर रिजल्ट वाले ऑप्शन पर क्लिक करना है. अब आपके सामने वर्तमान महावीर विश्वविद्यालय RSCIT आंसर की का लिंक दिखाई देगा उसे पर क्लिक करना है. उसे लिंक पर क्लिक करते ही आपके सामने पीडीएफ फाइल डाउनलोड हो जाएगी.

VMOU RSCIT Answer Key – Important Link

VMOU RSCIT Answer KeyClick Here
Official WebsiteClick Here
Home PageClick Here
VMOU RSCIT Answer Key Download

Sharing Is Caring:

Leave a Comment