SBI New LDC Vacancy 2024, LDC नई भर्ती की घोषणा 12वीं पास के लिए

SBI New LDC Vacancy 2024

SBI New LDC Vacancy 2024 –

SBI New LDC Vacancy 2024 स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया द्वारा नई वैकेंसी का नोटिफिकेशन जारी किया गया है जिसमें रिजल्ट के पदों पर नई वैकेंसी जारी की गई आपको बता दे की स्टेट बैंक आफ इंडिया द्वारा एलडीसी के पदम पर नई वैकेंसी का नोटिफिकेशन जारी किया गया आपको बात देखी स्टेट बैंक आफ इंडिया यानी एसबीआई बैंक हर समय हर साल लाखों की संख्या में भर्ती आयोजित करवाता है और इसी के क्रम में आज हम देखेंगे कि स्टेट बैंक आफ इंडिया द्वारा कौन सी नई वैकेंसी का नोटिफिकेशन जारी किया गया है और इसके लिए कौन-कौन उम्मीद और आवेदन कर सकता है ।

व्हाट्सएप ग्रुप से जुडें यहां क्लिक करें

इसकी पूरी जानकारी आपको इस पोस्ट में दी जाएगी आपको बता दे की राजस्थान में और भारत में कहीं भी किसी भी प्रकार की भर्ती की जानकारी सबसे पहले प्राप्त करने के लिए आप हमारी वेबसाइट के साथ जुड़ सकते हैं इसके साथ ही आपको बता दे कि किसी भी प्रकार की वैकेंसी की सूचना सबसे पहले प्राप्त करने के लिए आप हमारी वेबसाइट के नोटिफिकेशन आईकॉन को जरूर प्रेस करके रखें आपको सबसे पहले जानकारी हमेशा हम सबसे पहले उपलब्ध करवाई जाए आपको बता दें की स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया द्वारा नई वैकेंसी का नोटिफिकेशन जारी किया गया इसमें एलडीसी के पदों पर नोटिफिकेशन जारी हुआ है जिसकी जानकारी आपको यहां पर दी जाएगी ।

SBI New LDC Vacancy 2024 Notification –

स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया नई वैकेंसी का नोटिफिकेशन जारी किया गया है आपको बता दे की वैकेंसी के अनुसार जो भी उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं उनको बता दे की सबसे पहले आपको इसका नोटिफिकेशन डाउनलोड करना है नोटिफिकेशन डाउनलोड करने के लिए आपको सबसे पहले ऑफिशल वेबसाइट पर जाना होगा ऑफिशल वेबसाइट बताने के बाद आपके सामने रिक्रूटमेंट का पेज खुलेगा उसे पर आपको क्लिक करना है और वहां से आप ऑफिशल नोटिफिकेशन डाउनलोड कर सकते हैं ।

टेलीग्राम ग्रुप से जुडेंयहां क्लिक करें
व्हाट्सएप ग्रुप से जुडेंयहां क्लिक करें
SBI New LDC Vacancy 2024

SBI New LDC Vacancy 2024 महत्वपूर्ण तिथियां –

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया द्वारा नई वैकेंसी का नोटिफिकेशन जारी किया गया हैं इस वैकेंसी में आवेदन करने की महत्वपूर्ण तिथि को लेकर बात करें तो आपको बता दे कि इस वैकेंसी में आवेदन करने की शुरुआती तिथि 1 नवंबर 2023 रखी गई है और अंतिम तिथि 21 नवंबर 2023 रखी गई है आपको बताइए की 21 नवंबर को रात के 12:00 बजे के बाद इसका ऑनलाइन पोर्टल बंद कर दिया जाएगा इसके बाद आपको आवेदन नहीं किया जा सकता है ।

SBI New LDC Vacancy 2024 आयु सीमा –

भारतीय स्टेट बैंक में नई वैकेंसी का नोटिफिकेशन जारी किया गया इसमें आयु सीमा को लेकर बात करें तो आपको वैकेंसी में कम से कम आयु सीमा 18 वर्ष की गई है अधिक से अधिक आयु सीमा 63 वर्ष रखी गई है इस आयु सीमा के बीच कोई भी उम्मीदवार आवेदन कर सकता है आपको बता दे की आवेदन करने के लिए आयु सीमा की गणना एक नवम्बर 2023 को आधार मानकर की जाएगी ।

SBI New LDC Vacancy 2024 योग्यता –

भारतीय स्टेट बैंक में नई वैकेंसी का जो नोटिफिकेशन जारी किए गए हैं इस वैकेंसी में कौन-कौन उम्मीदवार आवेदन कर सकता है इसके लिए क्या-क्या योग्यता चाहिए इसकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि की इस वैकेंसी में आवेदन करने की योग्यता को लेकर स्पेशल नोटिफिकेशन जारी किया गया है आप वह नोटिफिकेशन डाउनलोड कर लें और उसे नोटिफिकेशन के अनुसार ही आप जानकारी प्राप्त कर सकते हैं ।

SBI New LDC Vacancy 2024 आवेदन शुल्क –

भारतीय स्टेट बैंक में नई वैकेंसी का नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है आपको बता दे कि इस वैकेंसी में आवेदन करने के लिए आवेदन शुल्क कितना लगेगा इसको लेकर आपको बता दें कि इस वैकेंसी में आवेदन करने के लिए आपके पास से किसी भी प्रकार का कोई आवेदन शुल्क नहीं लिया जाएगा आप बिल्कुल मुफ्त में इस वैकेंसी के लिए आवेदन कर सकते हैं इसकी पूरी जानकारी आपको यहां पर नीचे दी गई है ।

SBI New LDC Vacancy 2024 आवेदन कैसे करें –

स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया द्वारा नई वैकेंसी का नोटिफिकेशन जारी किया गया इस वैकेंसी में आवेदन कैसे करें इसकी पूरी प्रक्रिया आपको नीचे समझाइए इसके अनुसार आप आसानी से आवेदन कर सकते हैं –

√ आवेदन करने के लिए सबसे पहले आपको एसबीआई बैंक की ऑफिशल वेबसाइट पर जाना होगा जिसका डायरेक्ट लिंक नीचे टेबल में दिया गया है ।

√ ऑफिशल वेबसाइट पर जाने के बाद आपके सामने नया पेज खुलेगा जहां पर आपके करियर का ऑप्शन देखने को मिलेगा उसे पर आपको क्लिक करना है ।

√ उसके बाद आपके सामने नहीं वैकेंसी का नोटिफिकेशन देखने को मिलेगा उसे नोटिफिकेशन को डाउनलोड कर लेना है और उसमें दी गई जानकारी को ध्यानपूर्वक पढ़ना है ।

√ सभी जानकारी को चेक करने के बाद आपको अप्लाई नो वाले लिंक पर क्लिक करना है और ऑनलाइन आवेदन करना है आवेदन करने के पश्चात आपको सभी डॉक्यूमेंट अपलोड करने हैं ।

√ आवेदन करने के लिए आपको सभी दस्तावेज अपलोड करने होंगे जिसमें आपका फोटो और सिग्नेचर भी शामिल होगा सभी दस्तावेज अपलोड करने के बाद आपको फॉर्म को फाइनल सबमिट करना है ।

SBI New LDC Vacancy 2024 – Important Links –
पोस्ट का नामSBI New LDC Vacancy 2024
ऑफिशियल वेबसाइटयहां से करें आवेदन
व्हाट्सएप ग्रुपयहां से जॉइन करें
टेलीग्राम ग्रुपयहां से जॉइन करें
राजस्थान अन्य 1 लाख भर्तीयहां से देखें जानकारी
SBI New LDC Vacancy 2024

Sharing Is Caring:

Leave a Comment