RSMSSB CET Exam Form Correction, CET 12th Level Exam Date 2023

RSMSSB CET Exam Form Correction
RSMSSB CET Exam Form Correction

Rajasthan CET Exam 2023 –

RSMSSB CET Exam Form Correction जैसा कि आप जानते हैं राजस्थान में समान पात्रता परीक्षा 2023 का आयोजन 7 और 8 जनवरी 2023 को करवाया गया उसके बाद राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की ओर से आज दिनांक 12 जनवरी 2023 को एक नोटिफिकेशन जारी किया गया जिसमें फॉर्म करेक्शन को लेकर आदेश जारी किए गए हैं ।

आपको बता दें कि अगर आपके आवेदन में किसी भी प्रकार की कोई समस्या आ रही है तो आप ऑनलाइन फॉर्म में करेक्शन कर सकते हैं यह अंतिम बार मौका दिया जा रहा है इसके बाद आवेदन करेक्शन में किसी भी प्रकार का कोई भी मौका नहीं दिया जाएगा इसलिए आप समय रहते अगर आपके आवेदन में कोई समस्या है तो आप इसमें ऑनलाइन माध्यम से शुल्क जमा करवा कर आवेदन में संशोधन कर सकते हैं आपको बता दें कि आवेदन संशोधन के बाद इस परीक्षा का परिणाम भी जारी कर दिया जाएगा ।

Rajasthan CET Exam Graduation Level Form Correction –

राजस्थान समान पात्रता परीक्षा यानी सीईटी परीक्षा 2023 में ऑनलाइन आवेदन संशोधन को लेकर एक मौका दिया गया है सभी उम्मीदवार जिन्होंने इस भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन किया है ।

वह सभी जानते हैं कि इसके लिए परीक्षा का आयोजन 7 और 8 जनवरी 2023 को किया गया था और उसके बाद अब 13 जनवरी 2023 से 22 जनवरी 2023 तक आप इस भर्ती के लिए जो आपने आवेदन किया उसमें अगर आपके आवेदन में किसी भी प्रकार की कोई समस्या –

जैसे खुद का नाम, माता का नाम, पिता का नाम, जन्म तिथि, अपना फोटो, आधार कार्ड संख्या, जन आधार कार्ड संख्या, अपना आईडी कार्ड आदि किसी भी प्रकार की अगर आप से कोई गड़बड़ हो गई है तो इस आवेदन में आप संशोधन कर सकते हैं और यह अंतिम बार मौका दिया जा रहा है ।

आवदेन संशोधन का अंतिम मौका –

राजस्थान समान पात्रता परीक्षा स्नातक स्तर के आवेदन संशोधन में इसके बाद आप आवेदन में किसी प्रकार का कोई संशोधन नहीं कर सकेंगे और अगर आवेदन में कोई समस्या रह जाती हैं तो आपका परिणाम रोक दिया जाएगा इसलिए आवेदन में समय रहते संशोधन कर लें आवेदन में संशोधन किस प्रकार करना है उसकी विस्तार से जानकारी आपको इसी पोस्ट में नीचे दी जा रही है स्टेप बाय स्टेप जरूर देखें ।

आपको बता दें कि राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की ओर से आयोजित हुई परीक्षा में जिन भी उम्मीदवार ने इस भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन किया है उनको अब आवेदन संशोधन का मौका दिया गया है इस संशोधन के तुरंत बाद भर्ती परीक्षा का परिणाम भी जारी कर दिया जाएगा और साथ में कटऑफ भी जारी की जाएगी जिसकी जानकारी आपको यहां पर दी जा रही है ।

RSMSSB CET Exam Graduation Level Form Correction –

राजस्थान CET परीक्षा आवेदन संशोधन को लेकर कर्मचारी चयन बोर्ड आयोग ने एक नोटिफिकेशन जारी किया है जिसमें आपको बता दें कि अभ्यर्थी अपने स्वयं का नाम, माता का नाम, पिता का नाम, जन्म तिथि, आवेदन क्रमांक, रोल नंबर, अपना फोटो, अपने आधार कार्ड नंबर, अपना जन आधार कार्ड नंबर, और जिस भी बोर्ड की आपने अंकतालिका अपलोड की है ।

RSMSSB CET Exam Form Correction
RSMSSB CET Exam Form Correction

उस अंक तालिका की सही फोटो आदि सभी में करेक्शन कर सकते हैं इसके लिए आपको ऑनलाइन ₹300 शुल्क जमा करवाना होगा और ₹300 शुल्क के साथ आप आवेदन में किसी भी प्रकार का संशोधन कर सकते हैं यह संशोधन आप 22 जनवरी 2023 तक कर सकते हैं उसके बाद आपको किसी प्रकार का कोई मौका नहीं दिया जाएगा ।

यह भी जरूर देखेंCET ग्रेजुएट लेवल Cutoff यहां से देखें

Post NameCET ग्रेजुएट लेवल फॉर्म संशोधन
CET फॉर्म संशोधन तिथि13 जनवरी
फॉर्म संशोधन लास्ट डेट22 जनवरी
शिक्षा विभाग ग्रुपयहां से जॉइन करें
CET LevelGraduate Level
Official WebsiteRSMSSB
RSMSSB CET Exam Form Correction

हमारे Telegram Group को जॉइन करें यहां से अभी

Rajasthan CET 12th Level Exam Date 2023 –

Rajasthan CET Exam 12th Level Exam Date जैसा कि आप जानते हैं कि राजस्थान में दो अलग-अलग लेवल की समान पात्रता परीक्षा का आयोजन करवाया जाता है जिसमें स्नातक स्तर की परीक्षा हो चुकी है और सीनियर सेकेंडरी लेवल की परीक्षा तिथि की घोषणा कर दी गई है इसकी पूरी जानकारी आप या नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके देख सकते हैं आपको बता दें कि 3 दिन में छह पारियों में राजस्थान समान पात्रता परीक्षा सीनियर सेकेंडरी लेवल का आयोजन करवाया जाएगा ।

यह भी देखें – CET 12th लेवल परीक्षा तिथि यहां से देखें

RSMSSB CET Exam Form Correction
RSMSSB CET Exam Form Correction
राजस्थान सीईटी फॉर्म संशोधन कैसे करें –

राजस्थान सीईटी परीक्षा स्नातक स्तर के लिए आवेदन संशोधन को लेकर बोर्ड नोटिफिकेशन जारी किए गए हैं आवेदन संशोधन किस प्रकार कर सकते हैं उसके लिए नीचे स्टेप बाय स्टेप जानकारी दी जा रही है जिसको फॉलो करें –

• फोरम में संशोधन करने के लिए सबसे पहले आपको अपनी एसएसओ आईडी को लॉगइन करना होगा

• एसएसओ आईडी में जाने के बाद आपको recruitment portal 2023 पर क्लिक करना है

• एसएसओ आईडी पर लॉगइन करने के बाद आपको माई रिक्रूटमेंट 2023 पर क्लिक करना होगा

• जैसे ही आप माई रिक्विन रिक्रूटमेंट पर क्लिक करोगे उसके बाद आपके सामने जो भी आपने आवेदन किए हैं वह सभी आवेदन ओपन हो जाएंगे

• उसमें से आपको राजस्थान समान पात्रता परीक्षा सीईटी 2023 पर क्लिक करना है और जो भी आपके आवेदन में समस्या हुई है उसका निस्तारण कर सकते हैं ।

Sharing Is Caring:

Leave a Comment