reet news today rajasthan patrika,reet news today dainik bhaskar,Reet Level 2 bahaal News

reet news today rajasthan patrika,reet news today dainik bhaskar,Reet Level 2 News Today,Reet News Today,Reet Latest News Today,Reet New Syllabus 2022,Reet Level 1 Joining news,Reet New Syllabus Level 2,Reet Level 2 bahaal News Today, रीट बहाल होगी या नहीं,रीट परीक्षा लेवल 2 बहाली की न्यूज, रीट बहाल कब होगी

नमस्कार दोस्तों जैसा कि आपको पता है राजस्थान में रीट परीक्षा 2021 का आयोजन सितंबर 2021 में करवाया गया था । राजस्थान में शिक्षक भर्ती की सबसे बड़ी परीक्षा का आयोजन इस बार किया गया था इस परीक्षा में 2600000 अभ्यर्थियों ने भाग लिया था और 31000 पदों के लिए परीक्षा करवाई गई थी । आगे आपको बता दें कि इस परीक्षा में लेवल एक और लेवल 2 के लिए परीक्षाएं आयोजित हुई थी जिसमें लेवल 1 में कक्षा 1 से 5 तक के अध्यापक के लिए और लेवल 2 में कक्षा 6 से 8 तक के अध्यापक के लिए परीक्षा हुई थी । परीक्षा का आयोजन 31000 पदों के लिए करवाया गया था ।

reet news today rajasthan patrika,reet news today dainik bhaskar

Table of Contents

राजस्थान में निकली 18000 पदों पर भर्ती देखें – Rajasthan School Chaprasi Bharti 2022 – Rajasthan School peon vacancy 2022 👉https://examnewsclub.com/rajasthan-school-chaprasi-bharti-2022-rajasthan-school-peon-vacancy-2022/

राजस्थान पुलिस परीक्षा के पेपर हुए रद्द 👉 https://examnewsclub.com/rajasthan-police-constable-exam-paper-leak-mamla-news-today-constable-exam-news-today/

Reet Level 2 बहाल को लेकर आज की बड़ी खबर –

reet news today rajasthan patrika, reet news today dainik bhaskar
यहां पर आपको बता दें कि रीट 2021 लेवल 2 के लिए 15500 पदों के लिए आयोजित हुई परीक्षा को सरकार द्वारा रद्द कर दिया गया था क्योंकि इस परीक्षा का पेपर लीक हो गया था उसके बाद से छात्र लगातार यह मांग करें हैं कि आखिर जिन्होंने मेहनत की है आखिर उनका क्या कसूर है क्यों परीक्षा को रद्द किया गया कुछ एक फालतू लोगों के कारण इस पूरी परीक्षा को रद्द करना कहां का न्याय है उसको लेकर लगातार विद्यार्थी मांग करें हैं कि परीक्षा को वापस बहाल किया जाना चाहिए ।
उसको लेकर लगातार सोशल मीडिया ट्विटर फेसबुक पर विद्यार्थी बार-बार एक ही मांग कर रहे हैं कि लेवल 2 की परीक्षा को बहाल किया जाना चाहिए और उसको लेकर आज एक बहुत बड़ी खुशखबरी आपके लिए हम यहां पर लेकर आए हैं तो उसकी जानकारी आप आगे क्या आर्टिकल में मिलेगी तो चले देखते हैं ।

Rajasthan School Chaprasi Bharti 2022 बड़ी भर्ती 18000 पदों पर देखें पूरी जानकारी ।

Reet Level 2 परीक्षा की बहाली को लेकर आज फिर से आंदोलन हुआ तेज –

आपने आपको यहां पर हम बता दें कि कुछ समय से रीट लेवल 2 की परीक्षा बहाली को लेकर विद्यार्थी चुप बैठ गए थे शांत हो गए थे लेकिन आज फिर से कल जयपुर में शहीद स्मारक पर बड़ा आंदोलन होने के बाद रीट लेवल 2 के अभ्यर्थी दिन के अच्छे नंबर बनते हैं वह वापस कई सारे विद्यार्थियों के साथ आज पीसीसी ऑफिस पहुंचे जयपुर में और वहां पर पीसीसी ऑफिस के सामने धरना दिया और पूर्व शिक्षा मंत्री श्री गोविंद सिंह डोटासरा से मिले और उन्होंने उनके सामने यह मांग रखी कि उनकी परीक्षा को वापस बहाल किया जाना चाहिए। आज पूर्व शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने आवश्न देते हुए कहा हैं की जल्दी ही उनकी सरकार कोर्ट में जवाब पेश किया जाएगा और उनको जल्दी से जल्दी न्याय मिलेगा ।

Reet Level 2 बहाली को लेकर आज लेबल 2 के अभ्यर्थियों ने जयपुर PCC में नारे लगाए

Reet Level 2 News Today बहाल को लेकर कोर्ट का जवाब – reet news today rajasthan patrika, reet news today dainik bhaskar

पहले आपको यह बता दें की Level 2 की परीक्षा बहाली को लेकर विद्यार्थियों ने श्री शिक्षा मंत्री गोविंद डोटासरा से मिलने से पहले कोर्ट में अपनी ओर से याचिका दायर की थी और जब कोर्ट में सुनवाई हुई तो उनको उनके पक्ष में जवाब देखें को मिला था कोर्ट ने सरकार को नोटिस भेजा और सरकार से जवाब मांगा था और बोला की जल्दी से जल्दी सरकार कोर्ट को जवाब पेश करें की आखिर कितने बड़े स्तर पर पेपर लीक हुआ था । क्योंकि कोर्ट का नियम हैं की अगर बड़े स्तर पर पेपर आउट नहीं हुआ और कुछ एक लोगों के कारण इतने सारे अभ्यर्थियों के साथ गलत नहीं किया जा सकता हैं । इससे पहले आपको बता दें की RAS की परीक्षा में एसी स्थिति बनी थी और कोर्ट द्वारा परीक्षा को पुनः बहाल किया गया था । अब लेवल 2 की परीक्षा को जल्दी ही बहाल करने को आज बड़ी खुशखबरी मिली हैं ।

reet 2021 expected cut off level 1 , reet cut off 2021, news today reet,

क्या Reet Level 2 होगी बहाल ?
Reet Level 2के अभयर्थी पहुंचे PCC Chief के Office

Reet Level 2 वाले विद्यार्थियों के लिए आज बड़ी खुशखबरी आई हैं की पूर्व शिक्षा मंत्री माननीय श्री गोविंद सिंह डोटासरा ने आज अभ्यर्थियों को आश्वासन दिया और बोले की जल्दी ही बिल्कुल न्याय प्रदान किया जाएगा अभ्यर्थी बिलकुल भी चिंता ना करें ।

Reet Level 2 बहाली को लेकर खुशखबरी देखें

Sharing Is Caring:

Leave a Comment