Reet Mukhya Pariksha 2023 News, फरवरी में ही होगी परीक्षा Big

Reet Mukhya Pariksha 2023 News
Reet Mukhya Pariksha 2023 News

REET मुख्य परीक्षा 2023 पर बड़ी खबर –

Reet Mukhya Pariksha 2023 News 4 और 5 फरवरी को होने वाली रीट मुख्य परीक्षा 2023 की नई परीक्षा तिथि को लेकर अभी आई बड़ी खबर आपको इस पोस्ट में Reet मुख्य परीक्षा की जानकारी दी जाएगी ।

रीट मुख्य परीक्षा 2023 को लेकर आपको बता दें कि जो परीक्षा तिथि पहले ही घोषित की गई थी उसी परीक्षा तिथि पर परीक्षा कराने का विचार किया जा रहा है आपको बता दें कि राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड आयोग द्वारा रीट मुख्य परीक्षा की नई तिथि को लेकर विचार नकार दिया गया है उनका कहना है कि रीत मुख्य परीक्षा का आयोजन 4 और 5 फरवरी 2023 को ही किया जाएगा आपको यहां पर सबूत के साथ बताया जाएगा कि देश की मुख्य परीक्षा 4 और 5 फरवरी को ही आयोजित की जाएगी ।

परीक्षा का नामReet मुख्य परीक्षा
व्हाट्सएप ग्रुपयहां क्लिक करें
टेलीग्राम ग्रुपयहां क्लिक करें
Reet मुख्य परीक्षा तिथियहां क्लिक करें
Reet Mukhya Pariksha 2023 News

बोर्ड अध्यक्ष हरि प्रसाद शर्मा का बयान आया सामने –

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड आयोग मंत्री हरिप्रसाद शर्मा ने कल ही अपने एक बयान में मीडिया वालों को बताया कि जिस परीक्षा तिथि का इंतजार राजस्थान के 1200000 बेरोजगार कर रहे हैं । reet mains exam date, reet mains exam date 2023, reet mains exam date 2022, reet mains exanm date official website, reet mains examn date 2022 rajasthan, reet mains exam date latest news, reet mains exanm date twitter, reet mains exam date level 2, reet mains exam date, reet main exam form date 2022, Reet Mukhya Pariksha 2023 News

आखिर वह परीक्षा अब आगे नहीं की जा सकती उनका कहना है कि फरवरी 2023 में कॉमन एलिजिबिलिटी टेस्ट यानी CET और Reet मुख्य परीक्षा और यह दो परीक्षाओं का आयोजन करने का विचार किया जा रहा है इसको लेकर आप बोर्ड की ओर से कमेटी बनाई गई है ।

Reet Mukhya Pariksha 2023 News
Reet Mukhya Pariksha 2023 News

और जल्दी ही इस को लेकर फैसला हो जाएगा सबसे पहले उन्होंने कहा कि अभी तक हमें राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की ओर से जीत मुख्य परीक्षा की अभ्यर्थना नहीं भेजी गई है जब तक अभ्यर्थना नहीं आएगी तब तक परीक्षा नहीं ली जाएगी ।

Reet Mains Exam New Date 2023 – Reet Mukhya Pariksha 2023 News

जीत मुख्य परीक्षा 2023 आयोजित की जाने वाली परीक्षा को लेकर आपको बता दें कि इस परीक्षा के लिए पहले परीक्षा तिथि 4 को 5 फरवरी को घोषणा की गई थी लेकिन उसके बाद अभी बेरोजगार महासंघ उपेन यादव ने जानकारी दी कि परीक्षा के समय पर नहीं हो पाएगी क्योंकि बोर्ड की ओर से अभी तक कर्मचारी चयन बोर्ड को अपडेट नहीं भेजी गई है ।

अभ्यर्थना नहीं भेजे जाने के कारण राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की ओर से और इसी कारण कर्मचारी चयन बोर्ड आयोग के अध्यक्ष का कहना है कि आने के कारण हमें विज्ञप्ति जारी करने में समस्या आ रही है और इस कारण परीक्षा समय पर नहीं हो पाएगी लेकिन कल ही कर्मचारी चयन आयोग के अध्यक्ष हरिप्रसाद शर्मा ने मीडिया वालों के बयान में कहा कि परीक्षा तय समय पर कराने का विचार किया जा रहा है ।

How To Check Reet Mains Exam Date 2023 –

Reet मुख्य परीक्षा 2023 परीक्षा तिथि कैसे चेक करें उसके लिए आपको नीचे कुछ जानकारी दी गई उसको देख कर आप आसानी से परीक्षा तिथि की जानकारी को डाउनलोड कर सकते हैं –

• रीट मुख्य परीक्षा तिथि 2023 की परीक्षा तिथि डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं जिसका लिंक नीचे दिया गया हैं

• वेबसाइट पर जाने के बाद आपके सामने एक नया पेज ओपन होगा जिसमें आप Reet मुख्य परीक्षा 2023 पर क्लिक करें

• Reet मुख्य परीक्षा 2023 की परीक्षा तिथि के लिए Notification पर क्लिक करें

• उसके बाद आपको Notification को डाउनलोड करना हैं

Sharing Is Caring:

Leave a Comment