Reet Mains Exam Date 2023 Notice Viral, 25, 26 फरवरी को परीक्षा -उपेन यादव

Reet Mains Exam Date 2023 Notice Viral,

Reet मुख्य परीक्षा 2022 बड़ी खबर –

Reet Mains Exam Date 2023 Notice Viral रीट मुख्य परीक्षा 2023 का इंतजार करें लाखों उम्मीदवारों के लिए सबसे बड़ी खुशखबरी आ गई है दोस्तों Reet मुख्य परीक्षा की परीक्षा तिथि को लेकर जो इंतजार कर रहे थे उनके लिए बता दें कि परीक्षा की परीक्षा तिथि को लेकर अभी एक ट्वीट वायरल हो रहा है ।

जिसमें परीक्षा की तिथि 4 दिन तक अलग-अलग पारी में परीक्षा आयोजन को लेकर बताई जा रही है आपको बताएंगे की इस Twit की सच्चाई क्या है उसकी पूरी जानकारी इस पोस्ट में दी जाएगी पोस्ट को लास्ट तक पड़े वह इसको शेयर जरूर करें । Reet Mains Exam Date 2023 Notice Viral

अगर आप किसी भी भर्ती परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो हमारी वेबसाइट के नोटिफिकेशन को जरूर प्रेस करें ताकि सबसे पहले जानकारी आपके पास पहुंच सके । reet mains exam date, reet mains exam date 2023, reet mains exam date 2022, reet mains exanm date official website, reet mains examn date 2022 rajasthan, reet mains exam date latest news, reet mains exanm date twitter, Reet mains exam date 2, reet mains exam date

Reet मुख्य परीक्षा 25 से 26 फरवरी तक होगी –

जो भी उम्मीदवार रीट मुख्य परीक्षा 2023 परीक्षा तिथि का इंतजार कर रहे हैं उनके लिए सबसे बढ़िया ब्रेड और चौंकाने वाली खबर यह है कि कल रात को ही राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड आयोग द्वारा प्रीत मुख्य परीक्षा की तिथि को रद्द किया गया था ।

पोस्ट का विषयरीट मुख्य परीक्षा का fake नोटिस वायरल
शिक्षा विभाग ग्रुपयहां से जुड़ें
टेलीग्राम ग्रुपयहां से जुड़ें
Reet Mains Exam Date Notificationयहां क्लिक करें
Reet Big Breaking Newsयहां क्लिक करें
Reet Mains Exam Date 2023 Notice Viral

और अभी उसको लेकर नई तिथि की घोषणा को लेकर लगातार 1 Twit वायरल हो रहा है जिसमें रीट मुख्य परीक्षा की परीक्षा तिथि 25 26 27 और 28 फरवरी 2023 बताया जा रहा है यानी 4 दिन तक परीक्षा का आयोजन किया जाएगा ।

उपेन यादव ने Twit करके दी जानकारी –

रीट मुख्य परीक्षा का ट्वीट वायरल होने के बाद आखिरकार बेरोजगार महासंघ अध्यक्ष उपेन यादव ने भी ट्वीट करके जानकारी दे दी है आपको बता दें कि उन्होंने स्पष्ट तौर से यह कह दिया है की Reet मुख्य परीक्षा का आयोजन 25 और 26 फरवरी 2023 को किया जाएगा ।

इसको लेकर अधिकारी नोटिफिकेशन और परीक्षा तिथि की विज्ञप्ति और अन्य जानकारी कल नोटिस में जारी कर दी जाएगी या परसों तक किसी भी हाल में यह नोटिस जारी कर दिया जाएगा बेरोजगार अपनी तैयारी को सुचारू रूप से जारी रखें ।

परीक्षा अब किसी भी हाल में ज्यादा आगे जाने की कोई संभावना नजर नहीं आ रही है जो भी 8 या 10 लाख उम्मीदवार तैयारी कर रहे हैं उनके लिए अच्छी खबर है कि परीक्षा फरवरी माह में ही आयोजित करवाई जाएगी इस पोस्ट को शेयर जरूर करें ।

Reet Mains Exam Date 2023 Notice Viral

क्या हैं Viral Twit की सच्चाई – Reet Mains Exam Date 2023 Notice Viral

यह राजस्थान तृतीय श्रेणी शिक्षक भर्ती परीक्षा आयोजित होगी जिसमें सरकार किसी भी प्रकार का कोई आरोप लेना नहीं चाहेगी क्योंकि आगे भी कई पेपर लीक हो चुके हैं और यह पेपर सरकार लीक नहीं करवाना चाहती है इस कारण शायद परीक्षा 4 दिन तक अलग-अलग पारियों में आयोजित करवाई जा भी सकती है ।

Reet Mains Exam Date 2023 Notice Viral
Reet Mains Exam Date 2023 Notice Viral

लेकिन अभी तक इसको लेकर कोई ऑफिशल नोटिफिकेशन जारी नहीं हुआ है जैसे ही कोई ऑफिशल नोटिफिकेशन आएगा सबसे पहले आपको हमारी वेबसाइट पर इसकी सूचना दी जाएगी रीट परीक्षा की संपूर्ण जानकारी के लिए आप हमारी वेबसाइट पर लगातार बने रहे और नोटिफिकेशन को जरूर प्रेस कर ले ताकि पोस्ट पब्लिश होते ही सबसे पहले जानकारी आपके पास पहुंचे ।

Reet मुख्य परीक्षा का आयोजन 4 अलग अलग पारी में होगा –

अभी जो ट्वीट वायरल हो रहा है जिसकी फोटो आपको नीचे यहां पर दिखाई जा रही है उसमें यह बताया जा रहा है कि रीट मुख्य परीक्षा का आयोजन चार अलग-अलग पारियों में किया जाएगा और यह परीक्षा 25 से 28 फरवरी 2023 तक आयोजित होगी ऐसा हो भी सकता है ।

लेकिन बोर्ड की ओर से अभी तक इसको लेकर कोई ऑफिशल नोटिफिकेशन जारी नहीं हुआ है और जब तक ऑफिशल नोटिफिकेशन जारी नहीं होता है तब तक किसी भी प्रकार की खबर को आप सही नहीं माने ।

हमारी वेबसाइट पर लगातार बने रहे जैसे ही ऑफिशल नोटिफिकेशन जारी होगा आपको सबसे पहले अपडेट करवा दिया जाएगा इसलिए लगातार हमारी वेबसाइट पर बने रहें ।

Note:- आपको यहां पर विशेष जानकारी दी जाती है कि किसी भी प्रकार की ऑफिशियल जानकारी के बिना किसी भी खबर को सही नहीं माने और भ्रमित ना हुए अपनी तैयारी को सुचारू रूप से जारी रखें परीक्षा तिथि लगभग फरवरी के अंतिम सप्ताह में या फिर मार्च के प्रथम सप्ताह में ही आयोजित की जाएगी जैसे ही कोई अधिकारिक नोटिस जारी होगा आपको सबसे पहले सूचित कर दिया जाएगा ।

Sharing Is Caring:

Leave a Comment