Reet Main New Result Date 2023, रीट संशोधित विज्ञप्ति जारी देखें रिजल्ट

Reet Main New Result Date 2023
Reet Main New Result Date 2023

Reet Main की संशोधित विज्ञाप्ति जारी –

Reet Main New Result Date 2023 रीट मुख्य परीक्षा के रिजल्ट का इंतजार करते हुए 1000000 उम्मीदवारों का सब्र का बांध टूट चुका है आखिरकार उम्मीदवार कब तक इंतजार करें इसको लेकर बेरोजगार महासंघ अध्यक्ष उपेन यादव ने विकल्प ट्वीट करके जानकारी दी है ।

इसी के क्रम में आज कमजोरी चयन बोर्ड की तरफ से रीट की परीक्षा लेवल 2 की संशोधित विज्ञप्ति जारी की गई है अब टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ें क्लिक करें दोनों का रिजल्ट जारी किया जाएगा इसको लेकर बोर्ड की ओर से बड़ी खबर आ रही है । ।।रीट मुख्य परीक्षा के रिजल्ट का इंतजार करते हुए कम से कम 3 माह का समय बीत चुका है ।

लेकिन अभी तक रिजल्ट को लेकर एक के बाद एक तारीख पर तारीख दी जा रही है लेकिन रिजल्ट जारी नहीं किया जा रहा है कल ऐसी कुछ बातचीत हुई थी और सामने आया था कि आज रिजल्ट आ जाएगा लेकिन कल भी रिजल्ट जारी नहीं हुआ आज रिजल्ट जारी होने की पूरी संभावना नजर आ रही है ।

Reet Main Level 1 संशोधित विज्ञप्ति जारी –

आपको बता दें कि पहले रीट मुख्य परीक्षा के लेवल वन की संशोधित विज्ञप्ति जारी की गई जो 3 दिन पहले जारी की गई थी संशोधित विज्ञप्ति जारी होने के बाद उम्मीदवारों ने अनुमान लगाया कि शायद रिजल्ट अब कल जारी हो जाएगा लेकिन संशोधित विज्ञप्ति जारी हुई ।

उसके बाद रिजल्ट टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ें क्लिक करें को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है आपको बता दें कि संशोधित विज्ञप्ति में पदों की संख्या बढ़ाने को लेकर जानकारी मिलती है उसके साथ ही अन्य जानकारी भी दी जाती है इस प्रकार level-1 की संशोधित विज्ञप्ति जारी हो चुकी है और इसका परिणाम आज आने की पूरी संभावना है ।

Reet Main Level 2 संशोधित विज्ञप्ति जारी –

इसी क्रम में आपको बता दें कि level-2 कि संशोधित विज्ञप्ति भी आज जारी कर दी गई है यानी दोनों ही लेवल की संशोधित विज्ञप्ति जारी हो चुकी है और अब परिणाम का इंतजार है जैसा कि आप सब ने सुना होगा कि रिजल्ट 24 मई को शाम को जारी कर दिया जाएगा ।

या तो 24 मई को टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ें क्लिक करें आज जारी हो जाएगा या यह रिजल्ट 25 या 26 मई को जारी किया जाएगा क्योंकि 29 मई को लेवल 2 का एक विषय का परिणाम जारी होना शुरू हो जाएगा इसलिए 24 से 26 के बीच level-1 का परिणाम जारी किया जाएगा ।

Reet Main New Result Date 2023
Level 1 का रिज़ल्ट आज ही संभावित –

रीट मुख्य परीक्षा में लेवल वन का रिजल्ट आज आने की पूरी संभावना जताई जा रही है आपको बता दें कि शाम को 8:00 बजे तक 9:00 बजे तक किया शाम को 10:00 बजे तक कभी भी परिणाम जारी किया जा सकता है क्योंकि पिछली बार सीट का परिणाम धनतेरस के दिन ही जारी किया गया था तो ऐसा नहीं है कि रात हो जाए और जल्दी आएगा रात को 12:00 भी रिजल्ट आ सकता है ।

टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ेंयहां क्लिक करें
व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ेंयहां क्लिक करें
Reet Main New Result Date 2023

पिछली बार रात को 11:00 बजे रिजल्ट घोषित किया गया था तो रिजल्ट का दिन और रिजल्ट का समय कोई तय नहीं होता है कभी भी जारी किया जा सकता है का परिणाम आने की संभावना जताई जा रही है इसी क्रम में आपको टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ें क्लिक करें बता दें कि लेवल 2 का परिणाम भी जल्दी ही घोषित किया जाएगा ऐसी सूचना मिली है कि 29 मई 2023 से लेवल 2 में सामाजिक विज्ञान विषय का परिणाम जारी होना शुरू हो जाएगा ।

और विषय वार आना शुरू हो जाएगा एक विषय का परिणाम आएगा या फिर दो-तीन दिन छोड़कर एक दिन में एक रिजल्ट जारी किया जाएगा इस प्रकार जिस प्रकार फर्स्ट ग्रेड भर्ती का परिणाम जारी होता है उसी प्रकार लेवल 2 का परिणाम भी विषय वार जारी किया जाएगा जो जल्दी ही जारी होना शुरू हो जाएगा लेवल वन का रिजल्ट आज ही जारी होने की पूरी संभावना है नहीं तो 24 से 26 मई के बीच कभी भी जारी किया जा सकता है ।

Reet Main New Result Date 2023 – Important Links –

पोस्ट का नामReet Main New Result Date 2023
Reet Main रिजल्टयहां से देखें
व्हाट्सएप ग्रुपयहां से जॉइन करें
टेलीग्राम ग्रुपयहां से जॉइन करें
सरकारी नौकरी की खबरें ग्रुपयहां से जॉइन करें
Reet Main New Result Date 2023

Reet Main New Result Date 2023 FAQS –

Reet Main Level 1 का रिजल्ट कब आएगा ?

Reet Main Level 1 का रिजल्ट 24 से 26 मई के बीच जारी होगा ।

Reet Main Level 2 का रिजल्ट कब आएगा ?

Reet Main Level 2 का रिजल्ट 29 मई से जारी होना शुरू हो जाएगा ।

Sharing Is Caring:

1 thought on “Reet Main New Result Date 2023, रीट संशोधित विज्ञप्ति जारी देखें रिजल्ट”

  1. इंग्लिश विषय में एससी कास्ट डिवोर्स कोटे से 50 क्वेश्चन सही है क्या सिलेक्शन होगा

    Reply

Leave a Comment