Reet Main 2024 New List, Reet Main लेवल 1 व 2 का फाइनल लिस्ट जारी हुआ

Reet Main 2024 New List
Reet Main 2024 New List

Reet Main 2024 New List –

Reet Main 2024 New List राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड आयोग की तरफ से राजस्थान थर्ड ग्रेड शिक्षक भर्ती की एक और लिस्ट जारी कर दी गई आपको बता दे की लेवल वन और लेवल 2 के लिए जो उम्मीदवार इंतजार कर रहे हैं उनके लिए बड़ी खबर है राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड आयोग द्वारा आज इसकी नई लिस्ट जारी की गई है जिसमें शेष बच्चे पदों पर उम्मीदवारों का परिणाम जारी किया गया है जो भी उम्मीदवार इसका परिणाम चेक करना चाहते हैं उनको बता दे कि इस आर्टिकल के अंत में आपको डायरेक्ट लिंक दिया गया है ।

वहां से आप इसको चेक कर सकते हैं उसे ऑफिशल वेबसाइट पर आपको रिजल्ट चेक करने के लिए अपने रोल नंबर साथ में रखने होंगे इसके साथ ही आप इसका रिजल्ट चेक कर पाएंगे जैसा कि आप जानते हैं पिछले काफी समय से राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड आयोग की ओर से 2023 में आयोजित हुई इस भर्ती प्रक्रिया को पूर्ण करवाने को लेकर मांग उठ जा रही थी आखिरकार हाईकोर्ट की ओर से बड़ी खबर आ रही है हाई कोर्ट ने नया परिणाम जारी करने की आदेश जारी किया है जिसकी पूरी जानकारी आपको नीचे दीगई है ।

टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ेंयहां क्लिक करें
व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ेंयहां क्लिक करें
Reet Main 2024 New List

Reet Main 2024 New List Notification –

जैसा कि आप जानते हैं कि 2022 में राजस्थान में थर्ड ग्रेड शिक्षक भर्ती परीक्षा का आयोजन करवाया गया था जिसमें 48000 पदों पर वैकेंसी का आयोजन हुआ था इसमें लेवल वन के लिए 27000 पद और लेवल 2 के लिए 21000 पदों पर वैकेंसी आयोजित करवाई गई थी इस परीक्षा का परिणाम काफी पदों पर जारी कर दिया गया लेकिन लगभग 7000 पदों पर परिणाम जारी नहीं किया गया था और परिणाम रोक दिया गया था जिसकी पूरी जानकारी आपको यहां पर दी जाएगी ।

राजस्थान अध्यापक भर्ती 2022 को लेकर आपको बता दे कि इसको लेकर एक और नई लिस्ट जारी कर दी गई है अगर आप नई लिस्ट डाउनलोड करना चाहते हैं तो आपको नीचे डायरेक्ट लिंक दिया गया है वहां से आप आसानी से इसका रिजल्ट चेक कर सकते हैं जो भी शेष पद बच्चे हैं उन पदों पर नई लिस्ट जारी की गई है जिसकी पूरी जानकारी आपको विस्तार से दी जाएगी आपको बता दे की पूरी लिस्ट डाउनलोड करने के लिए आपको नीचे टेबल में एक लिंक दिया गया उसे पर क्लिक करते ही आपके सामने लिस्ट डाउनलोड हो जाएगी ।

How To Download Reet Main 2024 New List –

अध्यापक भर्ती थर्ड ग्रेड शिक्षक भर्ती परीक्षा 2022 में लेवल 2 के अन्य विषयों के परिणाम जारी किए गए हैं यह परिणाम किस प्रकार चेक करें इसकी पूरी जानकारी आपको नीचे दी गई है इसको फालो करते हुए आप रिजल्ट चेक कर सकते हैं ।

रिजल्ट चेक करने के लिए सबसे पहले आपको नीचे टेबल में ऑफिशल वेबसाइट का लिंक दिया गया है उसे पर क्लिक करना है और आप ऑफिशल वेबसाइट पर पहुंच जाएंगे ।

ऑफिशल वेबसाइट पर जाने के बाद आपको अपने विषय के अनुसार रिजल्ट की जानकारी प्राप्त करनी है रिजल्ट वाली लिंक पर आपको क्लिक करना है ।

उसके बाद आपके सामने सभी विषयों की लिस्ट जारी हो जाएगी उनमें से आपको जिस विषय का रिजल्ट डाउनलोड करना है उसे पर आपको क्लिक करना है ।

उसके बाद आपके सामने नया लिंक डाउनलोड हो जाएगा उसे लिंक पर क्लिक कर दिया आपके सामने रिजल्ट जारी हो जाएगा आप अपने रोल नंबर डालकर रिजल्ट चेक कर सकते हैं ।

Reet Main 2024 New List – Important Links –
पोस्ट का नामReet Main 2024 New List
ऑफिशियल वेबसाइटयहां से देखें
व्हाट्सएप ग्रुपयहां से जॉइन करें
टेलीग्राम ग्रुपयहां से जॉइन करें
Reet 2024 कब होगी देखेंयहां से देखें
Reet Main 2024 New List

Sharing Is Caring:

Leave a Comment