rajasthan police exam 2022 Answer Key All shift- राजस्थान पुलिस परीक्षा 2022 की सभी Shift की आंसर की यहां से देखें

rajasthan police exam 2022 👉नमस्कार दोस्तों राजस्थान पुलिस परीक्षा 2022 जो कि 13 मई को शुरू हुई और ये परीक्षा 16 मई तक रोज 2 पारियों में कुल 6 शिफ्ट में होगी और इस परीक्षा में लगभग 19 लाख अभ्यर्थी भाग लेंगे । कल जो परीक्षा हुई थी उसमे 2 पारी में पूरी हुई थी । इस परीक्षा का आयोजन पुलिस मुख्यालय द्वारा किया जाता हैं । लगभग 4500 पदों के लिए यह परीक्षा आयोजित की जाएगी । और इस परीक्षा में पेपर का स्तर काफी Hard भी रहने वाला हैं जिससे मेहनत करने वाले अभ्यर्थियों को लाभ मिल सके । यहां पर आपको राजस्थान पुलिस परीक्षा 2022 की सभी Shift की Official Answer Key मिलेगी तो आप Answer Key के लिए बार बार हमारी Website पर Visit करते रहे । चलिए हम देखते हैं सभी Shift की आंसर की जो की Official हैं ।

राजस्थान पुलिस परीक्षा पेपर स्तर –

जैसा की आप सब जानते हैं इस बार राजस्थान पुलिस परीक्षा का आयोजन बड़े स्तर पर किया गया था । और इस परीक्षा में लगभग 10 लाख अभ्यर्थियों ने भाग लिया था । उसके बाद से ही अभ्यर्थी कह रहे हैं की इस बार परीक्षा शानदार हुई थी । और पेपर भी काफी अच्छे स्तर का और थोड़ा मुश्किल भी था । और नकल ना हो इस कारण पेपर भी अभ्यार्थियों को साथ में बाहर ले ले जाने नहीं दिया । पिछली बार की पुलिस भर्ती परीक्षा की तुलना करें तो इस बार पेपर काफी अच्छे स्तर का था ।

Rajasthan Police Exam 2022 Full Paper & Answer Key –

यहा पर आपको राजस्थान पुलिस परीक्षा की सभी Shift के पूरे पेपर और Answer Key Official मिलती रहेगी । Official Answer Key के लिए आपको हमारी Website पर बार बार विजिट करते रहना है जब परीक्षा पूरी हो जाएगी तो आपको तुरंत यहां पर पेपर और Answer Key यहां Upload कर दी जाएगी ।

Rajasthan Police Exam 2022 Paper & Answer Key ;- Rajasthan Police Exam 2022

यहांपर अगर आपको पेपर Download करना है तो आपको यहां जो लिंक दी गई उस पर जाकर पेपर Download कर सकते हैं उसके साथ ही आपको Answer Key भी मिल जाएगी जो की बिल्कुल Official हैं । नीचे जो लिंक दी गई है वहां से आप 13 मई को जो पेपर हुआ था वो Download कर सकते हैं ।

Rajasthan Police Exam Paper & Answer Key देखें

यहांसे दोस्तों आपको राजस्थान पुलिस परीक्षा की आंसर की और पेपर Download दोनों मिल जाएंगे तो हमारी Website पर बार बार विजिट करते रहें ।

Sharing Is Caring:

Leave a Comment