rajasthan police cut off 2022 , rajasthan police cutoff district wise 2022 pdf download

rajasthan police cut off 2022 , rajasthan police exam cut off 2022 district wise , rajasthan police exam cutoff 2022 subhash charan , rajasthan police cut off 2022 after answer key , rajasthan police constable exam cutoff 2022 , rajasthan police constable cutoff , rajasthan constable exam result news , rajasthan police cut off 2022

नमस्कार दोस्तों जैसा कि आप सबको पता है राजस्थान पुलिस परीक्षा 2022 जो कि 13 से 16 मई तक आयोजित हुई थी उस परीक्षा में 14 मई का द्वितीय पाली का पेपर लीक होने की वजह से रद्द कर दिया गया ।

और उसके बाद से लगातार मांग उठाई जा रही है कि सिर्फ 14 मई का ही नहीं बाकी सभी Shift के पेपर लीक हुए हैं और जब बच्चों की मांग है कि परीक्षा को पूरी वापस करवाया जाए और लगातार यह मांग उठाई जा रही है ।

Big Breaking News 👉👉👉 यह भी देखें – इस App से हुआ था परीक्षा का पेपर लीक देखें

और कल शाम सांसद किरोडी लाल मीणा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके ये बयान दिया कि मेरे पास सब सबूत है और सभी पारी के पेपर लीक हुए हैं और पूरी परीक्षा में धांधली हुई है अतः पूरी परीक्षा को वापस करवाया जाए उसको लेकर आज सीएम गहलोत में मीडिया से रूबरू होते हुए बयान दिया है आखिर उनका क्या बयान आया वह हम जानेंगे इस आर्टिकल में आर्टिकल को लास्ट तक पढ़े और इसको ज्यादा से ज्यादा शेयर करें तो चले देखते हैं सीएम गहलोत का क्या बयान आया है ।

rajasthan police exam cut off 2022 – rajasthan police cut off 2022

राजस्थान पुलीस परीक्षा 2022 की आंसर की जारी कर दी गई हैं और जैसा की आप सबको पता हैं की Answer Key आने के बाद अभ्यर्थी यही पूछ रहे हैं की राजस्थान पुलिस परीक्षा 2022 की Cutoff क्या रहेगी और कितने नंबर वाला दौड़ के लिए सेफ हैं । तो आपको यहां पर आज हम rajasthan police exam cut off 2022 की डिटेल के साथ जानकारी देंगे । काफी अभ्यर्थी अभी Answer key आने के बाद से ही लगातार बोनस मिलने वाले प्रश्न ढूंढ रहे हैं और आपत्तियां दर्ज हो रही हैं। उसके बाद एक बार फिर से आपकी Answer की जारी होगी बाद में फाइनल cut off और रिजल्ट जारी होगा तो हमारी टीम द्वारा बनाई गई cut off नीचे दी जा रही हैं हर साल जो भी Cutoff हम बताते हैं वो ही रहती हैं इस बार यहीं रहेगी देखें । Raj police official

CategoryCutoff 2022 Expected
Gen (UR)107 to 112
OBC100 to 106
EWS94 to 99
MBC88 to 93
SC80 to 87
ST78 to 86
rajasthan police cut off 2022

Rajasthan Police Constable Exam Paper Leak पर क्या बोले CM गहलोत –

राजस्थान पुलिस परीक्षा पेपर लीक मामले पर क्या बोले सीएम गहलोत आज सीएम गहलोत मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होंने बयान दिया कि सिर्फ राजस्थानी नहीं आप देखिए साथ में पंजाब है एमपी है यूपी है सब जगह परीक्षा के पर्चे लीक हो रहे हैं सिर्फ राजस्थान में ही ऐसा नहीं चल रहा है सभी जगह से चल रहा है फिर भी हमने यहां पर कड़े इंतजाम किए हैं और बड़ा कानून हम लेकर आए हैं कि जो भी परीक्षा का पेपर लीक करवाएं उस को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी।

और उस पर उसकी जो संपत्ति है उसको पूर्व किया जाएगा और लगभग 10 लाख का जुर्माना भी उस पर लगाए जाने का यहां पर सीएम गहलौत में बयान दिया है और उन्होंने यह बोला है कि सिर्फ हमारे राजस्थान में ही पेपर लीक नहीं हो रहे हैं पांच के सभी राज्यों में जैसे कि आप ले सकते हैं हैं जैसे कि पंजाब में भी अभी परीक्षा का पेपर लीक हुआ है और एमपी में भी परीक्षा का पेपर लीक हुआ था और वहां पर भी वापस पेपर करवाया गया था और हम भी छात्रों के साथ धोखा नहीं करेंगे और हो सके तो परीक्षा को वापस भी करवाया जा सकता है तो यह सीएम गहलोत का अभी बड़ा बयान आया है ।

क्या वापस होगी राजस्थान पुलिस परीक्षा 2022 की सभी परीक्षाएं –

जैसा की Cm गहलोत ने आज बयान दिया हैं उस आधार पर अभी यह नहीं कह सकते हैं की यह परीक्षा वापस होगी सिर्फ़ 14 मई के दूसरी पारी के पेपर को छोड़ कर । क्योंकि 14 मई के दूसरी पारी के पेपर को अब खुद SOG की Team ने भी मान लिया की यह पेपर लीक हुआ था और इस पेपर को दोबारा करवाया जाएगा । बाकी हम यह कह सकते हैं की अगर SOG की Team सांसद किरोड़ी लाल मीणा से सबूत लेकर जांच करें तो शायद यह हो सकता हैं की सभी पेपर वापस करवाई जा सकते हैं ।

आगे और भी Post पढ़ें 👉👉

Sharing Is Caring:

Leave a Comment