Rajasthan Police Constable Exam Paper 14 May दोबारा कब होगा – नई परीक्षा तिथि घोषित

नमस्कार दोस्तों राजस्थान पुलिस परीक्षा पेपर 14 मई का लीक हो गया था और उस कारण उस पेपर को रद्द कर दिया गया था और अब उस पेपर को अभ्यर्थी बार-बार पूछ रहे हैं कि पुनः उस पेपर की जो एग्जाम है वह कब होगी तो यहां पर आपको बता दें कि 14 मई का जो पेपर हुआ था उसकी पुनः परीक्षा अब वापस कब होगी तो उसको लेकर ही आर्टिकल आपके सामने है इस आर्टिकल को लास्ट तक पढ़े और आपको पूरी जानकारी यहां पर मिल जाएगी । दोस्तों 13 से 16 मई तक राजस्थान पुलिस परीक्षा आयोजित हुई थी उसमें लगभग 1900000 बच्चों ने भाग लिया लेकिन 14 मई का जो पेपर हुआ था उसमें 2.75 लाख अभ्यर्थी ने भाग लिया था और उस पेपर को रद्द मान लिया गया है । अब दोस्तों उसका पुनः एग्जाम वापस कराया जाएगा और उसमें लगभग 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है जिसमें बताया जा रहा है कि लगभग ₹200000 में पेपर बेचा गया था उसकी पूरी जानकारी आपको नीचे दे दी जाएगी ।

Rajasthan Constable Exam 2022 में 14 मई को पेपर लीक में पकड़े गए आरोपी

Rajasthan Constable Exam Paper 14 May दोबारा कब –

दोस्तों कल SOG की Team ने आरोपियों से पूछताछ की थी । और 14 मई को जब पेपर आउट की खबर मिली तो उसी समय SOG की Team ने कार्रवाई करते हुए उन 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था । अब उनसे लगातार पूछताछ हो रही हैं । और आरोपी जब तक आरोपी सच नहीं बोलेंगे तब तक पूछताछ चलती रहेगी । अब अभ्यर्थी यह मांग कर रहे हैं की पुनः नई परीक्षा तिथि घोषित करें सरकार ताकि हम पुनः तैयारी करके परीक्षा दे सकें ।

Constable exam paper leak news 14 May new exam date –

यहां पर बताया जा रहा हैं की इस परीक्षा को सिर्फ एक Shift को रद्द किया उसकी पुनः परीक्षा अब ऐसी महिन वापस करवाई जाएगी और जल्द से जल्द इसकी परीक्षा तिथि घोषित भी कर दी जाएगी ।

Rajasthan Police Constable exam paper & Answer Key All Shift –

साथियों अगर आपको राजस्थान पुलिस परीक्षा की सभी Shift की Answer Key और Paper Download करना चाहते हैं तो आप हमारी वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें रोजाना आपको हर Shift की Answer Key और Paper मिल जाएगा निचे लिंक दी जा रही हैं वहां से जाकर आप पेपर और आंसर की Download कर सकते हैं ।

Sharing Is Caring:

Leave a Comment