Rajasthan Police Constable Exam 2022 Paper Leak News –

नमस्कार दोस्तों जैसा कि आप सबको पता हैं राजस्थान पुलिस परीक्षा 2022 जो कि 13 से 16 मई तक करवाई गई थी और उसके बाद 14 मई के पेपर को लीक माना गया । SOG की Team द्वारा जब जांच की गई तो सामने आया की 14 मई को हुई राजस्थान पुलिस परीक्षा का दूसरी पारी का पेपर लीक हो गया था जिस कारण से उस पेपर को रद्द कर दिया गया । और अब पुनः परीक्षा करवाने को लेकर लगातार अभ्यर्थी मांग कर रहे हैं । गौरतलब हैं की इस परीक्षा में लगभग 2.75 लाख अभ्यर्थी ने भाग लिया था। लेकिन छोटी सी गलती की वजह से यह एक पारी की परीक्षा रद्द करनी पड़ी । बाकी पूरी परीक्षा बहुत शानदार तरीके से संपन हुई । और इस बार का पेपर का स्तर भी काफी अच्छा और Hard भी था । जबकि पिछली का पेपर काफी आसान था और उसमे लेवल के प्रश्न नहीं पूछे गए थे , लेकिन इस बार के पेपर में प्रश्नों का स्तर काफी शानदार देखने को मिला था । अब आज एक बड़ी खबर निकल के आ रही हैं कि सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने अभी 4 बजे एक कांफ्रेंस करके बताया की सभी पेपर आउट थे । आगे देखें पूरी जानकारी ।

सांसद किरोड़ी लाल मीणा बोले सभी पेपर लीक वापस हो पूरी परीक्षा –

जैसा की अपने ऊपर पूरी जानकारी देख ही ली होगी । राजस्थान पुलिस परीक्षा 2022 का 14 मई का पेपर लीक होने से रद्द कर दिया गया । लेकिन आज 4 बजे सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने एक कांफ्रेंस में बयान दिया की राजस्थान पुलिस परीक्षा के सभी पारी के पेपर आउट/लीक हुए हैं । उन्होंने सबूत पेश करते हुए यह बड़ी और चौंकाने वाली बात कही । मीणा का कहना हैं की सभी पारी के पेपर आउट हुए हैं और मेरे पास उनके सबूत भी हैं । अब उनकी यह मांग हैं की राजस्थान पुलिस परीक्षा के सभी पेपर पुनः करवाए जाएं । उनके द्वारा पेश किए गए सबूत आगे देखें –

सांसद किरोड़ी लाल मीणा द्वारा पेश किए गए सबूत देखें –

राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के सभी पेपर लीक हुए – किरोड़ी लाल मीणा

👉 13 मई का पेपर पहले दिन ही PDF के रूप में बाहर आ गया था ।

👉 14 तारीख को हुए पेपर को लीक सरकार द्वारा मान लिया गया।

👉15 मई का पेपर 13 मई को ही काफी लोगों के पास आ गया था ।

👉 16 मई का पेपर 142 सवाल और जवाब के साथ वायरल हुआ था ।

ये सभी दावे किरोड़ी लाल मीणा ने आज 4 बजे की प्रेस कॉन्फ्रेंस में की थे । अब इन सब सबूत की छानबीन SOG द्वारा की जा रही हैं । जैसे ही आरोपी पकड़े जाएंगे उस दिन के पेपर को रद्द मान लिया जाएगा । लेकिन अभी तक इसका कोई ठोस प्रमाण नहीं मिला हैं,जो दावे किरोड़ी लाल मीणा द्वारा किए गए हैं । जैसे ही कोई सूचना आएगी आपको हमारी वेबसाइट पर जानकारी मिल जाएगी ।

Sharing Is Caring:

Leave a Comment