Rajasthan Police Constable 2022 Result ,@ police. rajasthan.gov.in link official, Good News

Rajasthan Police Constable 2022 Result , rajasthan police exam result, rajasthan constable result देती, राजस्थान कॉन्स्टेबल रिजल्ट 2022 कब आएगा, राजस्थान पुलीस कांस्टेबल रिजल्ट कैसे देखें, rajasthan police Result news Today, rajasthan constable result check,

राजस्थान कांस्टेबल परीक्षा 2022 बड़ी खबर –

जैसा की आप सब जानते हैं की राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा का आयोजन जून तक किया गया था। और उसके बाद से लगातार स्टूडेंट्स अपने अंको को लेकर जानना चाहते हैं की कितने नंबर वाला इस बार पास होगा ।

Raj constable result update – राजस्थान पुलिस परीक्षा रिजल्ट जानकारी

आपको बता दें की राजस्थान पुलिस मुख्यालय द्वारा आयोजित परीक्षा राजस्थान कांस्टेबल भर्ती परीक्षा का परिणाम और फाइनल Cutoff जल्दी आ जाएगी ।

इस परीक्षा में लगभग 14 लाख अभ्यर्थियों ने भाग लिया था और अब यह सभी अभ्यर्थी अपने रिजल्ट का इंतजार कर रहे हैं ।

Rajasthan Police Constable 2022 Result
Rajasthan Police Constable 2022 Result

राजस्थान कांस्टेबल परीक्षा रिजल्ट का इंतजार हो जाएगा समाप्त –

राजस्थान कांस्टेबल भर्ती का परिणाम कब जारी होगा यह प्रश्न अब हाल ही सबसे बड़ा और सबसे ज्यादा पूछे जाना वाला प्रश्न हो गया हैं ।

इस परीक्षा के परिणाम में अभ्यर्थी आंखे गड़ाए बैठे हुए हैं । लेकिन आपको बता दें की अब आपको और ज्यादा इंतजार करने की आवश्यकता नहीं हैं, क्योंकि राजस्थान पुलिस मुख्यालय जल्दी ही

राजस्थान कांस्टेबल भर्ती परीक्षा का परिणाम जारी किया जा सकता हैं । और यह परिणाम आप बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट से डायरेक्ट लिंक पर जाकर भी देख सकते हैं ।

राजस्थान कॉन्स्टेबल रिजल्ट कब आएगा –

कुछ मीडिया रिपोर्ट की मानें और गुप्त सूत्रों की जानकारी की बात करें तो इस परीक्षा के परिणाम का इंतजार जल्दी ही खत्म होने वाला हैं।

इसी जानकारी मिली हैं कि राजस्थान कांस्टेबल भर्ती परीक्षा का परिणाम लगभग पूर्ण रूप से तैयार हो चुका हैं और यह रिजल्ट कभी जारी हो सकता हैं लेकिन इसको लेकर अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई हैं ।

Exam NameRajasthan Constable Exam 2022
Exam EndsMay-June
Official Websitepolice.rajasthan.gov.in
Result UpdateClick Here
Tel. GroupClick Here
Rajasthan Police Constable 2022 Result

राजस्थान कांस्टेबल लिखित परीक्षा परिणाम –

आपको बता दें की पहले लिखित परीक्षा का परिणाम जारी किया जाएगा और उसमें लगभग जितने पद हैं उनका 5 गुणा अभ्यर्थियों को कॉल किया जाएगा ।

इन 5 गुणा का सिलेक्शन करने के बाद उन सभी का शारीरिक दक्षता परीक्षा का आयोजन किया जाएगा जिसमें सीना, लंबाई , वजन आदि का माप किया जाएगा ।

जारी की जाएगी अंतिम Cutoff सूची –

शारीरिक दक्षता परीक्षा के बाद पदों की संख्या के अनुसार अंतिम चयन सूची जारी की जाएगी जिसमें 4338 पदों को भरा जाएगा अगर फिर भी पद खाली रह जाते हैं तो एक बार फिर दूसरी Cutoff सूची ( Waiting List ) जारी की जाएगी ।

राजस्थान कांस्टेबल परीक्षा परिणाम कैसे देखें –

राजस्थान कांस्टेबल परीक्षा का परिणाम आप निम्न वेबसाइट पर देख सकेंगे –

police.rajasthan.gov.in पर और

recuirtment.rajasthan.nic.in

इन वेबसाइट पर आप यह परिणाम जारी होने के बाद से ही देख सकते हैं ।

इन वेबसाइट को खोलने के बाद दाएं हाथ की तरफ आपको राजस्थान कॉन्स्टेबल परीक्षा 2022 रिजल्ट का ऑप्शन दिखेगा वहां से आप चयन सूची डाउनलोड कर सकेंगे । Rajasthan Police Constable 2022 Result

Sharing Is Caring:

Leave a Comment