Rajasthan New Vacancy Job Fair 2023

Rajasthan New Vacancy Job Fair 2023
Rajasthan New Vacancy Job Fair 2023

Rajasthan New Vacancy 2023 –

Rajasthan New Vacancy Job Fair 2023 राजस्थान के युवा बेरोजगारों के लिए राजस्थान सरकार द्वारा एक के बाद एक बड़ी भर्ती की घोषणा की जा रही है इसी के क्रम में आज हम बात करेंगे राजस्थान सरकार द्वारा एक और बड़ी भर्ती को लेकर यह भर्ती राजस्थान के नागौर जिले में आयोजित करवाई जाएगी राजस्थान के समस्त युवा बेरोजगार जो भी सरकारी नौकरी में आवेदन करना चाहता है और सरकारी नौकरी प्राप्त करना चाहता है उनके लिए एक सुनहरा मौका है ।

आपको बता दें कि बिना परीक्षा ही भर्ती होगी जिसमें किसी प्रकार की परीक्षा ली जाएगी और इसमें सैलरी भी अच्छी खासी दी जाएगी इस भर्ती की संपूर्ण विस्तृत जानकारी आपको इस पोस्ट के माध्यम से उपलब्ध करवाई जाएगी साथ ही आपको बता दें कि अगर आप हर भर्ती की जानकारी सबसे पहले प्राप्त करना चाहते हैं तो आप हमारे सोशल मीडिया ग्रुप टेलीग्राम और व्हाट्सएप से जुड़ सकते हैं वहां पर आपको सभी जानकारी सबसे पहले उपलब्ध करवाई जाती है ।

Rajasthan New Vacancy 2023 का आयोजन –

आपको बता दें कि राजस्थान में एक के बाद एक बड़ी भर्ती की घोषणा की जा रही है इसी के क्रम में एक और लगभग 12000 से अधिक पदों पर बड़ी भर्ती की घोषणा कर दी गई है इस भर्ती का आयोजन राजस्थान के नागौर जिले में करवाया जाएगा आपको बता दें टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ें क्लिक करें यहां कि इस भर्ती का नाम राजस्थान मेगा जॉब फेयर है जिसका आयोजन हर जिले में करवाया जाता है और अब नागौर मैं इस मेले का आयोजन करवाया जाएगा ।

यह एक ऐसा नौकरी मिला है जहां पर हाथों-हाथ नौकरी प्रदान की जाती है इसमें किसी प्रकार की कोई परीक्षा का आयोजन नहीं होता है सीधा ही आपको आवेदन करना है और आपको उसी जगह नौकरी प्रदान कर दी जाएगी इसकी योग्यता और अन्य जानकारी को लेकर आपको इसकी पूरी जानकारी उपलब्ध करवाई जाएगी साथ में कौन-कौन है इसमें आवेदन कर सकता है इसकी जानकारी भी देंगे ।

टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ेंयहां क्लिक करें
व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ेयहां क्लिक करें
राजस्थान तहसीलदार भर्ती की घोषणा 4400 पदों परयहां से देखें जानकारी
Rajasthan New Vacancy Job Fair 2023

Rajasthan Mega Job Fair Nagour 2023 –

राजस्थान मेगा जॉब फेयर का आयोजन इस बार नागौर में करवाया जाएगा और नागौर में कहां पर होगा इसको लेकर आपको एड्रेस बता दिया जाएगा जल्दी ही इसको लेकर जानकारी उपलब्ध करवा दी जाएगी आपको बता दें कि 13 जून को सुबह 9:00 बजे से शाम 6:00 बजे तक इस मेले का आयोजन करवाया जाएगा और यह मेला नागौर में भरा जाएगा।

राजस्थान में नौकरी मेले का आयोजन हर जिले में करवाया जाता है इसी के क्रम में इस बार नागौर में यह मेला आयोजित करवाया टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ें क्लिक करें यहां जाएगा जहां पर खुद अशोक गहलोत ने अपने हाथ से सभी को नौकरी प्रदान करेंगे जो आप कौन-कौन इसमें आवेदन कर सकते हैं इसकी जानकारी यहां पर इस पोस्ट में जरूर देखें उसके बाद इस भर्ती के लिए आवेदन जरूर करें ।

Rajasthan New Vacancy Job Fair 2023 Education Qualification –

राजस्थान नई भर्ती की घोषणा कर दी गई है इसमें लगभग 12000 से अधिक पदों के और इसमें नागौर में यह मेला आयोजित करवाया जाएगा आपको बता दें कि इस में शैक्षणिक योग्यता को लेकर बात करें तो इसमें 10वीं पास, 12वीं पास, Reet, बीएसटीसी, b.Ed अन्य डिग्री और डिप्लोमा वाले सभी उम्मीदवार इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं और नौकरी प्राप्त कर सकते हैं ।

Rajasthan New Vacancy Job Fair 2023 Application Fees –

राजस्थान में इस नौकरी मेले का आयोजन इस बार नागौर में करवाया जाएगा और लगभग 12000 से अधिक पदों पर यह भर्ती आयोजित करवाई टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ें क्लिक करें यहां जाएगी इस भर्ती में जो भी उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं उनको बता दें की इस भर्ती में कोई भी आवेदन शुल्क नहीं लिया जाएगा यानी आवेदन बिल्कुल मुफ्त हैं कोई भी युवा उम्मीदवार इस भर्ती में आवेदन कर सकता है आवेदन के लिए कोई फीस लागू नहीं है ।

Rajasthan New Vacancy Job Fair 2023 Age Limit –

राजस्थान नौकरी मेले का आयोजन जो कि नागौर में करवाया जाएगा इसमें आपको बता दें कि आयु सीमा को लेकर भी विशेष प्रावधान नहीं रखा गया है इसमें आयु सीमा कम से कम 18 वर्ष है और अधिक से अधिक आयु सीमा कितनी भी हो सकती है इस में आयु सीमा को लेकर कोई रोक नहीं लगाई गई है किसी भी आयु वर्ग का उम्मीदवार आवेदन कर सकता है ।

How To Apply For Rajasthan New Vacancy Job Fair 2023 Nagour –

राजस्थान में नौकरी मेला यानी राजस्थान मेगा जॉब फेयर 2023 का आयोजन नागौर में करवाया जाएगा और इसके लिए आवेदन कैसे करें इसकी पूरी जानकारी स्टेप बाय स्टेप नीचे दी गई है जिस को फॉलो करते हुए आप आसानी से आवेदन कर सकते हैं – व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें क्लिक करें यहां

√ इस भर्ती में आवेदन करने के लिए सबसे पहले आपको राजस्थान मेगा जॉब फेयर की ऑफिशियल वेबसाइट rozgaarmela.gov.in पर विजिट करना है ।

√ उसके बाद आपको होम पेज पर जाना है और नागौर वाले सेक्शन पर क्लिक करना है और नागौर सिलेक्ट करना है ।

√ नागौर छलक करने के बाद आपके सामने नया पेज खुलेगा जिसमें आपको स्टूडेंट कॉर्नर पर जाना है और स्टूडेंट कॉर्नर वाले पेज को ओपन करना है ।।

√ स्टूडेंट कॉर्नर वाले पेज को ओपन करने के बाद आपको आपके सामने एक आवेदन फार्म खुलेगा आवेदन फॉर्म में मांगी गई सभी जानकारी ध्यान पूर्वक भरनी है । व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें क्लिक करें यहां

√ सभी जानकारी बनने के बाद फोटो और सिग्नेचर अपलोड करना है और पूरा आवेदन फॉर्म आपको सबमिट करना है उसका प्रिंट आउट अपने मोबाइल में सेव कर लेना है ।

Rajasthan New Vacancy Job Fair 2023 – Important Links –

पोस्ट का नामRajasthan New Vacancy Job Fair 2023
कुल पद12,000
व्हाट्सएप ग्रुपयहां से जॉइन करें
टेलीग्राम ग्रुपयहां से जॉइन करें
सरकारी नौकरी की खबरें ग्रुपयहां से जॉइन करें
Rajasthan New Vacancy Job Fair 2023

Sharing Is Caring:

Leave a Comment