Rajasthan New Vacancy 2023 Job, 11000 पदों पर भर्ती

Rajasthan New Vacancy 2023 Job
Rajasthan New Vacancy 2023 Job

Rajasthan New Vacancy 2023 –

Rajasthan New Vacancy 2023 Job राजस्थान के युवा बेरोजगारों के लिए सबसे बड़ी खुशखबरी है आप सभी को बता दें कि राजस्थान के जो भी युवा बेरोजगारों पिछले काफी समय से सरकारी नौकरी को लेकर इंतजार कर रहे हैं उनके लिए खुशखबरी है आपको बता दें कि लगभग 11000 पदों पर सभी युवा बेरोजगारों को नौकरी प्रदान की जाएगी आपको इस भर्ती में किसी प्रकार की परीक्षा नहीं देनी होगी ।

और किसी प्रकार से आपको कोई सिलेबस वगैरह तैयारी नहीं करनी होगी आपको बता दें कि इस भर्ती में बिना परीक्षा ही नौकरी दी जाएगी टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ें क्लिक करें यहां और जो भी युवा उम्मीदवार भर्ती के आवेदन करने के इच्छुक हैं उनके लिए खुशखबरी है बिना परीक्षा ही नौकरी नौकरी दी जाएगी और लगभग 11000 पदों पर इसमें नौकरियां प्रदान की जाएगी इसकी पूरी जानकारी इस पोस्ट में उपलब्ध करवाई जा रही है ।

Rajasthan Mega Job Fair 2023 Dousa –

आपको बता दें कि हर महीने हर जिले में राजस्थान मेगा जॉब फेयर का आयोजन करवाया जाता है इस प्रकार इस बार भी राजस्थान में राजस्थान मेगा जॉब फेयर का आयोजन करवाया जाएगा और यह मेगा जॉब फेयर ईश्वर दोसा में लगाया जा रहा है राजस्थान के 1 जिले दोसा में इस बार राजस्थान मेगा जॉब फेयर का आयोजन करवाया जाएगा और इस को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई है ।

आपको बता दें कि 21 जून को सुबह 9:00 बजे से लेकर शाम 6:00 बजे तक इस जॉब फेयर का आयोजन करवाया जाएगा और इस नौकरी मेले में लगभग 11000 युवा बेरोजगारों को नौकरियां प्रदान की जाएगी जो भी युवा बेरोजगारों नौकरी की तलाश में है उनके लिए अच्छा अवसर टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ें क्लिक करें यहां है आप इस गांव के मेले में शामिल होकर इसमें आवेदन करके नौकरी प्राप्त कर सकते हैं ।

टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ेंयहां क्लिक करें
व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ेंयहां क्लिक करें
राजस्थान एक और बड़ी भर्तीयहां से देखें जानकारी
Rajasthan New Vacancy 2023 Job

इस बार लगभग 400 कंपनियां भाग लेंगी –

आपको बता दें कि इस बार इस नौकरी मिलने में लगभग 400 से अधिक कंपनियां भाग लेने वाली है जो भी युवा बेरोजगार नौकरी की तलाश में है उनके लिए खुशखबरी है लगभग 400 से अधिक कंपनियां इस नौकरी मिले में भाग लेंगे और युवा बेरोजगारों को हाथों-हाथ उसी जगह नौकरी प्रदान की जाएगी यानी आपको कहीं भी जाना नहीं पड़ेगा ना कोई भी परीक्षा देनी पड़ेगी ।

आपको सिर्फ आवेदन करना है आवेदन करने के बाद आपको उस जगह जाना है जहां पर इस मेले का आयोजन करवाया जाएगा उस मेले टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ें क्लिक करें यहां में पहुंचकर आपको वहां पर आवेदन करना है और आपको हाथों-हाथ नौकरी प्रदान कर दी जाएगी इसमें आपको किसी प्रकार की कोई परीक्षा नहीं देनी है 400 कंपनियां अलग-अलग शैक्षणिक योग्यता करेंगे ।

Rajasthan New Vacancy 2023 Job Fair योग्यता –

राजस्थान मेगा जॉब फेयर 2023 जिसका आयोजन दोसा जिले में किया जा रहा है जो भी युवा उम्मीदवार इसमें आवेदन करना चाहते हैं उनको बता दे कि आपके पास दसवीं पास से लेकर 12वीं पास Reet बीएसटीसी B.Ed किसी प्रकार की डिग्री है तो आपको इस भर्ती में नौकरी दे दी जाएगी आप की शैक्षणिक योग्यता के अनुसार आपको उस पद पर नौकरी दी जाएगी जिस पद के लायक आप होंगे इस प्रकार आपके पास कैसे भी योग्यता हो आपको नौकरी प्रदान की जाएगी ।

Rajasthan New Vacancy 2023 Job Fair Dousa आयु सीमा –

राजस्थान मेगा जॉब फेयर 2023 में आपको बता देते जो भी युवा उम्मीदवार दो सके इस जॉब जॉब फेयर में शामिल होना चाहते हैं आपको बता दें कि इस में आयु सीमा को लेकर कोई प्रावधान नहीं रखा गया है 18 वर्ष से अधिक आयु की आयु कितनी होगी टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ें क्लिक करें यहां आवेदन कर सकते हैं आपको अपनी आयु के अनुसार वहां नौकरी दे दी जाएगी ।

How To Apply For Rajasthan New Vacancy 2023 Job Fair Dousa –

राजस्थान नौकरी मेला 2023 राजस्थान मेगा जॉब फेयर दौसा में किस प्रकार आवेदन करना है इसकी पूरी जानकारी स्टेप बाय स्टेप नीचे दी गई है जिस को फॉलो करते हुए आप आसानी से इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं –

√ राजस्थान मेगा जॉब फेयर 2023 दौसा में आवेदन करने के लिए आपको सबसे पहले राजस्थान मेगा जॉब फेयर की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा जिसका लिंक नीचे दिया गया है ।

√ Website – rozgaarmela. rajasthan.gov.in इस वेबसाइट पर आपको विजिट करना है ।

√ वेबसाइट पर जाने के बाद आपके सामने एक होम पेज को लेगा होम पेज पर आपको स्टूडेंट कॉर्नर पर जाना है और नया पेज ओपन करना है । व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें क्लिक करें यहां

√ नया पेज ओपन करने के बाद आपके सामने आवेदन फॉर्म खुल जाएगा उस आवेदन फॉर्म में मांगी के समस्त जानकारी ध्यान पूर्वक बनी है और आवेदन को आपको पूरा पढ़ना है । व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें क्लिक करें यहां

√ आवेदन फार्म को भरने के बाद आपको सबमिट कर देना है और आपका आवेदन फॉर्म प्रिंट आउट निकाल लेना है यह आवेदन फॉर्म आप साथ लेकर जाएं जहां पर आपको जॉब दे दी जाएगी ।

Rajasthan New Vacancy 2023 Job – Important Links –

पोस्ट का नामRajasthan New Vacancy 2023 Job
ऑफिशियल वेबसाइटयहां से विजिट करें
व्हाट्सएप ग्रुपयहां से जॉइन करें
टेलीग्राम ग्रुपयहां से जॉइन करें
सरकारी नौकरी की खबरें ग्रुपयहां से जॉइन करें
Rajasthan New Vacancy 2023 Job

Sharing Is Caring:

1 thought on “Rajasthan New Vacancy 2023 Job, 11000 पदों पर भर्ती”

Leave a Comment