Rajasthan Mega Job 2023 New, 11,000 पदों पर नौकरी मेला

Rajasthan Mega Job 2023 New
Rajasthan Mega Job 2023 New

Rajasthan Mega Job 2023 New –

Rajasthan Mega Job 2023 New राजस्थान मेगा जॉब फेयर के तहत राजस्थान में अब जालोर जिले में इस बार मेगा जॉब फेयर का आयोजन करवाया जाएगा जिसमे लगभग 11000 पदों पर भर्ती का आयोजन किया जाएगा आपको इसकी पूरी टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ें क्लिक करें जानकारी और विस्तार से जानकारी इस पोस्ट में दी जाएगी ।

राजस्थान में युवा बेरोजगारों के लिए राजस्थान सरकार द्वारा सबसे बड़ी राहत प्रदान की गई है आपको बता दें कि राजस्थान में हर महीने किसी न किसी जिले में रोजगार का मेला लगाया जाता है और वहां पर नौकरियां दी जाती है इसी के क्रम में आज हम 11000 पदों पर होने वाली भर्ती को लेकर बात करेंगे जिसमें राजस्थान के बेरोजगार युवाओं को नौकरियां प्रदान की जाएगी आप इस पोस्ट को लास्ट तक पढ़े पूरी जानकारी आपको यहां पर दी जाएगी ।

Rajasthan Mega Job 2023 New Notification –

राजस्थान में आयोजित होने वाली मेगा जॉब फेयर 2023 को लेकर आज हम बात करने वाले हैं आपको बता दें कि जालौर जिले में इस बार राजस्थान मेगा जॉब फेयर का आयोजन किया जाएगा इसको लेकर आपके मोबाइल पर भी एक मैसेज आया होगा इसी प्रकार का मैसेज हर एक युवा बेरोजगार के मोबाइल पर आता है जिसको नौकरी नहीं मिली है आपको बता दें कि आपको इस रोजगार मेले में नौकरी प्रदान की जाएगी इसके लिए कोई विशेष योग्यता की आवश्यकता नहीं रहेगी राजस्थान सरकार द्वारा ।

टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ेंयहां क्लिक करें
व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ेंयहां क्लिक करें
Rajasthan Mega Job 2023 New

आगामी चुनावी माहौल को देखते हुए इस बार हर जिले में लगभग 10,000 से अधिक पदों पर भर्ती करने का फैसला लिया गया है जिसमें से लगभग 20 जिलों में भर्तियां आयोजित हो चुकी है और अन्य जिलों में भर्तियां आयोजित हो रही है हर महीने की 20 तारीख से लेकर 28 तारीख के बीच में भर्तियों का आयोजन करवाया जाता है इनमें काफी कंपनियां भाग लेती है जो सरकार के अंडर में काम करती है इसकी पूरी विस्तार से जानकारी के लिए पोस्ट आ कर दें देखी आप हमारी वेबसाइट से लगातार जुड़े रहें आपको सभी जानकारी सबसे पहले उपलब्ध करवाई जाएगी ।

Rajasthan Mega Job 2023 New कितनी कंपनियां भाग लेंगी –

राजस्थान में आयोजित होने वाली राजस्थान मेगा जॉब फेयर 2023 का आयोजन इस बार 11000 से अधिक पदों पर राजस्थान के जालोर जिले में आयोजित होने जा रहा है इस रोजगार मेले में लगभग 400 से अधिक कंपनियां भाग लेंगी आपको बता दें कि इस बार जालौर जिले में लगभग 80 से अधिक कंपनियां भाग लेने वाली है जो जो राजस्थान के बेरोजगार युवाओं को नौकरियां प्रदान करेगी यह सभी कंपनियां अपने अनुसार ऑनलाइन आवेदन ले रही है आवेदन होने के पश्चात आपको आवेदन फॉर्म का प्रिंट आउट ले कर नौकरी मेले में पहुंचना है वहां पर आपको नौकरी दी जाएगी ।

Rajasthan Mega Job 2023 New आयु सीमा –

राजस्थान मेगा जॉब है 2023 आयोजित होने वाला है इस बार राजस्थान के जालौर जिले में इसका आयोजन करवाया जाएगा आपको बता दे कि लगभग 11000 पदों पर राजस्थान में मेगा जॉब फेयर का आयोजन किया जाएगा इसमें आवेदन करने के लिए आयु सीमा को लेकर कोई विशेष प्रावधान नहीं है कम से कम आयु सीमा 18 वर्ष रखी गई है और अधिक से अधिक टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ें क्लिक करें आयु सीमा का कोई प्रावधान नहीं है किसी भी आयु वर्ग का व्यक्ति इसमें आवेदन कर सकता है ।

Rajasthan Mega Job 2023 New आवेदन शुल्क –

राजस्थान में आयोजित होने वाले 11000 से अधिक पदों पर इस भर्ती प्रक्रिया में आवेदन शुल्क को लेकर बात हम करेंगे आपको बता दे कि इस भर्ती प्रक्रिया में अगर आप भी आवेदन करना चाहते हैं तो इस भर्ती में आवेदन करने के लिए किसी भी प्रकार का कोई शुल्क नहीं लिया जाएगा इस भर्ती में आवेदन बिल्कुल मुफ्त है आप बिल्कुल मुफ्त आवेदन करके ऑनलाइन आवेदन करने के पश्चात आवेदन को डाउनलोड कर लें ।

Rajasthan Mega Job 2023 New योग्यता –

राजस्थान में आयोजित होने वाले राजस्थान मेगा जॉब फेयर का आयोजन इस बार जालौर जिले में किया जाएगा आपको बता दे कि इसमें आवेदन करने के लिए क्या-क्या योग्यता चाहिए इसको लेकर आपको पूरी जानकारी यहां पर बता दें कि इसमें आवेदन करने के लिए कोई विशेष योग्यता की आवश्यकता नहीं है कोई भी 12वीं पास, Reet, B.Ed, BSTC और उसके साथ आईटीआई, डिप्लोमा वाले उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं ।

Rajasthan Mega Job 2023 New आवेदन का स्थान –

आपको बता दें कि राजस्थान में आयोजित होने वाली इस बार राजस्थान मेगा जॉब फेयर का आयोजन कम से कम 11000 से अधिक पदों पर किया जाएगा आपको बता दें कि इसका आयोजन इस बार राजस्थान के जालोर जिले में होने जा रहा है जालौर जिले के किस गांव में इसका आयोजन हो रहा है इसके लिए आपके मोबाइल पर इसका मैसेज आ जाएगा उस मैसेज में एड्रेस दिया हुआ होगा उस एड्रेस के अनुसार वह आप वहां पर पहुंचकर आवेदन कर सकते हैं ।।

How To Apply For Rajasthan Mega Job 2023 New –

राजस्थान मेगा जॉब है 2023 में आवेदन कैसे करें इसके लिए पूरी जानकारी आपको नीचे विस्तार से स्टेप बाय स्टेप दी गई है जिसको फॉलो करते हुए आप आसानी से आवेदन कर सकते हैं और आवेदन करने के पश्चात आपको आवेदन फार्म को डाउनलोड कर लेना है –

√ राजस्थान मेगा जॉब है 2023 में आवेदन करने के लिए सबसे पहले आपको राजस्थान रोजगार मेला की ऑफिशल वेबसाइट पर विजिट करना होगा जिसका डायरेक्ट लिंक नीचे दिया गया है ।

√ राजस्थान मेगा जॉब फेयर 2023 जालौर जिले में आवेदन करने की ऑफिशियल वेबसाइट rozgarmelaa.rajasthan.gov.in है ।

√ इसके बाद आपको होम पेज पर विजिट करना है और होम पेज पर आपको जालौर सेलेक्ट करना है उसके पश्चात नया पेज ओपन होगा ।

√ रोजगार मेले की इस वेबसाइट पर विजिट करने के बाद आपको स्टूडेंट कार्नर वाले लिंक पर क्लिक करना है ।

√ स्टूडेंट कॉर्नर वाले लिंक पर क्लिक करने के पश्चात आपके सामने नया पेज खुलेगा जहां पर आपको “Apply Now” हो पर क्लिक करना है ।

√ इस लिंक पर क्लिक करने के पश्चात आपके सामने आवेदन फॉर्म ओपन हो जाएगा जिसमें मांगी गई समस्त जानकारी को ध्यानपूर्वक बना है ।

√ सभी जानकारी ध्यानपूर्वक भरने के पश्चात आपको अपना फोटो और सिग्नेचर अपलोड करना है और फॉर्म को पूरा सबमिट करना है ।

√ फोटो और सिग्नेचर अपलोड करने के बाद आपका फॉर्म पूरा भरा जाएगा उसके पश्चात आपको अपना आवेदन फॉर्म डाउनलोड कर लेना है और अच्छे सफेद कागज पर इसका प्रिंटआउट निकाल लेना है आप जब आवेदन के लिए जाए तो इस आवेदन फार्म को साथ लेकर जाना है ।

Rajasthan Mega Job 2023 New – Important Links –

पोस्ट का नामRajasthan Mega Job 2023 New
ऑफिशियल वेबसाइटयहां से जॉइन करें
व्हाट्सएप ग्रुपयहां से जॉइन करें
टेलीग्राम ग्रुपयहां से जॉइन करें
राजस्थान 1 लाख पदों पर भर्तीयहां से देखें
Rajasthan Mega Job 2023 New

Sharing Is Caring:

Leave a Comment