Rajasthan LDC Bharti Exam Date 2024, LDC भर्ती की परीक्षा तिथि घोषित देखें बड़ी खबर

Rajasthan LDC Bharti Exam Date 2024
Rajasthan LDC Bharti Exam Date 2024

Rajasthan LDC Bharti Exam Date 2024 –

Rajasthan LDC Bharti Exam Date 2024 जैसे कि आप जानते हैं राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड आयोग द्वारा हाल ही में नया परीक्षा कैलेंडर जारी कर दिया गया है इस परीक्षा कैलेंडर में कई प्रकार की भर्ती परीक्षाओं की जानकारी उपलब्ध करवाई गई है इन भर्ती परीक्षाओं के साथ परीक्षाओं की परीक्षा तिथि की घोषणा की कर्मचारी चयन बोर्ड आयोग द्वारा कर दी गई है इसको लेकर आपको बता दे कि कर्मचारी चयन बोर्ड आयोग द्वारा हाल ही में नहीं स्थिति को लेकर घोषणा की है ।

और राजस्थान एलडीसी भर्ती 2024 की घोषणा भी कर दी गई है आज के इस आर्टिकल में आपको इसकी पूरी जानकारी दी जाएगी की राजस्थान एलडीसी भर्ती परीक्षा कब आयोजित होगी और इसके बाद एलडीसी भर्ती से संबंधित संपूर्ण जानकारी आपको विस्तार से इस आर्टिकल में देखने को मिलेगी जैसे कि एलडीसी भर्ती बिना बड़ा एलिजिबिलिटी टेस्ट के होगी या राजस्थान सेट परीक्षा के साथ होगी या नहीं इसको लेकर पूरी जानकारी आपको इस आर्टिकल में दी जाएगी आपको बता दे की राजस्थान एलडीसी भर्ती को लेकर हाल ही में कर्मचारी चयन बोर्ड आया होता है नोटिफिकेशन जारी किया गया है ।

टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ेंयहां क्लिक करें
व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ेंयहां क्लिक करें
Rajasthan LDC Bharti Exam Date 2024

Rajasthan LDC Bharti Exam Date 2024 Notification –

राजस्थान एलडीसी भर्ती 2024 को लेकर हाल ही में राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड आयोग द्वारा 13 फरवरी 2024 को इसका नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है आपको बता दे कि इसके साथ ही 7 और बड़ी वैकेंसी का नोटिफिकेशन राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा जारी किया गया है यह 7 भर्ती परीक्षाएं आगामी जून जुलाई में आयोजित करवाई जाएगी इसको लेकर कर्मचारी चयन बोर्ड आयोग द्वारा भर्ती परीक्षा का नया कैलेंडर नोटिफिकेशन के माध्यम से जारी कर दिया गया है अगर आप ही डाउनलोड करना चाहते हैं तो नीचे डायरेक्ट लिंक दिया गया है वहां से डाउनलोड कर सकते हैं ।

Rajasthan LDC Bharti Exam Date 2024 कब होगी परीक्षा –

राजस्थान में एलडीसी भर्ती परीक्षा कब आयोजित होगी और बिना सेट के परीक्षा आयोजित होगी या नहीं इसको लेकर आपको बता दे की राजस्थान में एलडीसी भर्ती को लेकर 13 फरवरी 2024 को कर्मचारी चयन बोर्ड आयोग द्वारा नया परीक्षा कैलेंडर जारी किया गया है इस परीक्षा कैलेंडर में उन्होंने जानकारी दी है कि राजस्थान एलडीसी भर्ती 2024 का आयोजन 11 अगस्त 2024 को करवाया जाएगा इस परीक्षा का आयोजन संपूर्ण राजस्थान में एक ही दिन करवाया जाएगा जिसकी जानकारी आपको पहले से मालूम होगी ।

आपको बता दे कि कर्मचारी चयन बोर्ड आयोग द्वारा राजस्थान एलडीसी भर्ती 2024 को लेकर जो नोटिफिकेशन जारी किया गया है इसमें ऑनलाइन आवेदन को लेकर आपको बता दे की 20 फरवरी 2024 से इसके लिए ऑनलाइन आवेदन शुरू कर दिए जाएंगे और आवेदन की अंतिम तिथि 20 मार्च 2024 रखी गई है जिन उम्मीदों के पास राजस्थान सेट 2023 का प्रमाण पत्र है वह उम्मीदवार राजस्थान एलडीसी भर्ती में आवेदन कर सकेंगे ।

How To Download Rajasthan LDC Bharti Exam Date 2024 –

राजस्थान एलडीसी भर्ती 2024 की परीक्षा तिथि का नोटिफिकेशन किस प्रकार डाउनलोड करें इसकी पूरी जानकारी आपको नीचे दी जा रही है इस जानकारी को देखते हुए आप स्टेप बाय स्टेप इसका नोटिफिकेशन डाउनलोड कर सकते हैं –

√ लिक भारती 2024 का नोटिफिकेशन डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आपको नीचे टेबल में जो लिंक दिया गया उसे पर क्लिक करना है ।

√ उसे पर क्लिक करते ही आपके सामने राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड आयोग की ऑफिशल वेबसाइट ओपन हो जाएगी ।

√ ऑफिशल वेबसाइट पर जाने के बाद आपके सामने नया पेज खुलेगा जहां पर आपको न्यूज़ एंड नोटिफिकेशन वाली लिंक पर क्लिक करना है ।

√ उसके बाद आपके सामने एक बार और नया पेज खुलेगा जहां पर कर्मचारी चयन बोर्ड आयोग द्वारा जारी किए गए सभी नोटिफिकेशन देखने को मिलेंगे ।

√ वहां से आप राजस्थान एलडीसी वैकेंसी 2024 का नोटिफिकेशन डाउनलोड करके उसकी पूरी जानकारी देख सकते हैं ऑफिस सिटी की जानकारी देख सकते हैं ।

Rajasthan LDC Bharti Exam Date 2024 – Important Links –
पोस्ट का नामRajasthan LDC Bharti Exam Date 2024
ऑफिशियल नोटिफिकेशनयहां से देखें
व्हाट्सएप ग्रुपयहां से जॉइन करें
टेलीग्राम ग्रुपयहां से जॉइन करें
अन्य भर्तीयहां से देखें
Rajasthan LDC Bharti Exam Date 2024

Sharing Is Caring:

2 thoughts on “Rajasthan LDC Bharti Exam Date 2024, LDC भर्ती की परीक्षा तिथि घोषित देखें बड़ी खबर”

  1. Jinhone CET exam nahi diya wo LDC form nahi bhar sakte.LDC vacancy nikali kyu hai. 2022 k baad CET exam nahi karwaya gaya pahle CET karwaye ya Bina CET k LDC ka form bharne ki anumati de.. Dhanywad.

    Reply

Leave a Comment