Rajasthan Job Fair 15000 News, राजस्थान में 15,000 बड़ी भर्ती

Rajasthan Job Fair 15000 News
Rajasthan Job Fair 15000 News

Rajasthan Job Fair 15000 News –

Rajasthan Job Fair 15000 News राजस्थान में विधानसभा चुनाव को देखते हुए एक के बाद एक बड़ी भारती की घोषणा की जा रही है इसी के क्रम में आज हम नई वैकेंसी को लेकर बात करेंगे राजस्थान में 15000 से अधिक पदों पर इस वैकेंसी का आयोजन करवाया जाएगा राजस्थान में यह वैकेंसी इस बार नौकरी में लेकर रूप में आयोजित करवाई जाएगी आपको बताने की राजस्थान में हर महीने किसी न किसी जिले में राजस्थान नौकरी मिले का

आयोजन करवाया जाता है जिसमें 10000 पद या 15015 रखे जाते हैं या फिर कभी 12000 पदों पर वैकेंसी का आयोजन करवाया जाता है इस प्रकार राजस्थान में हर महीने किसी ने किसी जिले में वैकेंसी का आयोजन करवाया जाता है इसी को लेकर आज हम बात करेंगे कि राजस्थान में किस जिले में नौकरी मिलने का आयोजन करवाया जाएगा और कौन-कौन उम्मीदवार इसमें आवेदन कर सकते हैं इसकी पूरी जानकारी के लिए पोस्ट आखिर तक पढ़े ।

Rajasthan Job Fair 15000 News Notification –

राजस्थान में नौकरी मिलने का आयोजन हर महीने किसी न किसी एक जिले में करवाया जाता है इसी को लेकर आज हम बात करेंगे कि राजस्थान के अलवर जिले में इस बार 25 अगस्त को राजस्थान नौकरी मिलने का आयोजन करवाया जाना सुनिश्चित किया गया है आपको बता दे कि इस वैकेंसी में लगभग 15000 से अधिक पदों पर बेरोजगारों को हाथों-हाथ नौकरी प्रदान की जाएगी इस वैकेंसी के लिए आपको किसी प्रकार की कोई परीक्षा नहीं देनी है आपको सिर्फ ऑनलाइन आवेदन करना है ।

टेलीग्राम ग्रुप से जुडेंयहां से जॉइन करें
व्हाट्सएप ग्रुप से जुडेंयहां से जॉइन करें
Rajasthan Job Fair 15000 News

आवेदन फार्म को साथ लेकर जाना है और आपके वहां पर हाथों-हाई नौकरी दे दी जाएगी आपको बता दे की राजस्थान में इस प्रकार की नौकरी मिले का आयोजन हर महीने करवाया जाता है जिसको लेकर हम यहां पर बात करने वाले हैं कि इस नौकरी मेले में कौन-कौन उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं और किस-किस के लिए यह नौकरी मेला आयोजित करवाए जा रहा है इसकी पूरी जानकारी आपको यहां पर दी जाएगी सभी की जानकारी सबसे पहले लेने के लिए आप संपर्क करें ।

Rajasthan Job Fair 15000 News क्या हैं –

राजस्थान में आयोजित होने वाले नौकरी मिले को लेकर इसका क्या मामला है और क्या नौकरी मेले में आयोजन होता है इसके पूरी जानकारी आपको यहां पर दी जा रही आपको बता दे की 25 अगस्त को सुबह 9:00 बजे से शाम 6:00 बजे तक राजस्थान के अलवर जिले में नौकरी मिलने का आयोजन करवाया जाएगा इस नौकरी मेले में जो भी उम्मीदवार भाग लेंगे उनका हाथों उसी जगह नौकरी दी जाएगी उनको किसी भी प्रकार की कोई परीक्षा नहीं देनी होगी ।।

Rajasthan Job Fair 15000 News कितनी कंपनिया भाग लेंगी –

राजस्थान में आयोजित होने वाली नौकरी मेले में कितनी कंपनियां भाग लेगी इसको लेकर आपको बता दें कि यह सभी कंपनी सरकार के अंदर में काम करती है आपको बताने की लगभग इस नौकरी मिलने में 400 से अधिक कंपनियां भाग लेंगे और यह सभी कंपनियां अपने-अपने अनुसार ऑनलाइन आवेदन ले रही है जो भी उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन करके फिर नौकरी मेले में पहुंचेंगे उनको इस प्रकार की नौकरी दी जाएगी आपको अपनी योग्यता के अनुसार वहां पर नौकरी मिल जाएगी ।

आपको बता दे कि आपके पास कैसी भी योग्यता है तो भी आप इसके लिए आवेदन कर सकते हैं आपके वहां पर नौकरी दे दी जाएगी इसमें किसी प्रकार की कोई विशेष योग्यता की आवश्यकता नहीं है कोई भी आयु वर्ग का उम्मीदवार इस नौकरी मिलने में आवेदन कर सकता है आपको इसकी पूरी जानकारी यहां पर दी जाएगी कौन-कौन उम्मीदवार इसमें आवेदन कर सकता है और यह नौकरी मिला किसके लिए आयोजित किया जा रहा है ।

Rajasthan Job Fair 15000 News आयु सीमा –

राजस्थान नौकरी मेले में आयोजित होने वाली इस मेले में कौन-कौन उम्मीदवार आवेदन कर सकता है उसके लिए आयु सीमा क्या है आपको बता दें कि इसके लिए कम से कम आयु सीमा 18 वर्ष की गई है अधिक से अधिक आयु सीमा का कोई प्रावधान नहीं है किसी भी आयु वर्ग का व्यक्ति इसमें आवेदन कर सकता है ।

Rajasthan Job Fair 15000 News योग्यता –

राजस्थान नौकरी मेले में कौन-कौन उम्मीदवार आवेदन कर सकता है इसके लिए क्या-क्या योग्यता चाहिए इसको लेकर आपको बता दे की नौकरी मिली में कोई भी योग्यता का उम्मीदवार आवेदन कर सकता है इसमें कम से कम योग्यता 10वीं पास होना जरूरी है उसके बाद 12वीं पास, Reet, Bed, Bstc, ITI, Diploma, Degree कोई भी उम्मीदवार आवेदन कर सकता हैं ।

Rajasthan Job Fair 15000 News आवेदन शुल्क –

राजस्थान नौकरी मिली में आवेदन करने के लिए कौन-कौन उम्मीदवार आवेदन कर सकता है और इसके लिए क्या-क्या आवेदन शुल्क लगेगा इसको लेकर आपको बता दें कि आप सही जनरल केटेगरी से हो ओबीसी से हो ईडब्ल्यूएस से हो या कोई भी कैटेगरी से हो इस नौकरी मिलने में आवेदन करने के लिए आपसे किसी प्रकार का कोई आवेदन शुल्क नहीं लिया जाएगा इस मेले में आवेदन करने के लिए आवेदन बिल्कुल मुफ्त है ।।

How To Apply For Rajasthan Job Fair 15000 News –

राजस्थान नौकरी मिला 2023 में आवेदन करने के लिए क्या-क्या जानकारी होनी चाहिए और आवेदन कैसे करें इसकी पूरी जानकारी स्टेप बाय स्टेप नीचे दी गई जिसको फॉलो करते हुए आप आसानी से इसमें आवेदन कर सकते हैं –

√ राजस्थान नौकरी मेले में आवेदन करने के लिए सबसे पहले आपको राजस्थान रोजगार मेला की ऑफिशल वेबसाइट पर विजिट करना होगा जिसका लिंक नीचे दिया गया है ।

√ ऑफिशल वेबसाइट पर विजिट करने के बाद आपको वेबसाइट के होम पेज पर जाना है।

√ वेबसाइट के होम पेज पर जाने के बाद आपके स्टूडेंट कॉर्नर पर क्लिक करना है और स्टूडेंट कॉर्नर ओपन करना है ।

√ स्टूडेंट कॉर्नर ओपन करने के पश्चात आपको जिला सेलेक्ट करने का बोला जाएगा उसमें से आपको अलवर जिला सेलेक्ट करना है ।

√ अलवर जिला सेलेक्ट करने के पश्चात आपके सामने नया पेज खुलेगा जिसमें आवेदन फॉर्म ओपन हो जाएगा आपको आवेदन फॉर्म ओपन करना है ।

√ आवेदन फॉर्म ओपन करने के पश्चात फॉर्म में मांगी गई सभी जानकारी को ध्यानपूर्वक भरना है और फॉर्म को फाइनल सबमिट करना है ।

√ आयोजन फॉर्म पूरा बनने के पश्चात आपको फोटो और सिग्नेचर अपलोड करना है और पूरी जानकारी अपलोड करने के बाद आवेदन फार्म को फाइनल सबमिट कर देना है ।

Rajasthan Job Fair 15000 News – Important Links –
पोस्ट का नामRajasthan Job Fair 15000 News
ऑफिशियल वेबसाइटयहां से विजिट करें
व्हाट्सएप ग्रुपयहां से ज्वॉइन कीजिए
टेलीग्राम ग्रुपयहां से जॉइन करें
राजस्थान नई भर्ती की घोषणा 1 लाख पदयहां से देखें जानकारी
Rajasthan Job Fair 15000 News

Sharing Is Caring:

Leave a Comment