Rajasthan CHO Exam Date 2023, CHO परीक्षा तिथि घोषित

Rajasthan CHO Exam Date 2023
Rajasthan CHO Exam Date 2023

Rajasthan CHO Bharti 2022 –

Rajasthan CHO Exam Date 2023 जो भी उम्मीदवार मेडिकल क्षेत्र में अपनी नौकरी की तलाश कर रहे हैं उनके लिए बड़ी खबर है आपको यहां पर बताएंगे कि राजस्थान सी एच ओ भर्ती 2022 की परीक्षा तिथि की घोषणा हो चुकी है इसकी संपूर्ण विस्तृत जानकारी आपको यहां पर दी जाएगी RSMSSB CHO Exam Date 2022, Rajasthan CHO Exam Date 2023 Notification, CHO Exam Kab Hogi, CHO Exam Date 2023 Kab Hogi, राजस्थान सी एच ओ भर्ती की परीक्षा कब होगी उसको लेकर जो भी उम्मीदवार इंतजार कर रहे हैं उनके लिए बड़ी खबर आ चुकी है ।

आपको बता दें कि राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड आयोग द्वारा 16 दिसंबर 2022 को अपना 2023 का परीक्षा कैलेंडर बदल दिया है उसमें उन्होंने कई परीक्षाओं की तिथियां बदली है और साथ ही कई नई परीक्षाओं की तिथियां भी घोषित की है जिसकी विस्तृत जानकारी आपको यहां पर दी जाएगी आपको बता दें कि अगर आप वेबसाइट पर पहली बार विजिट कर रहे हैं तो आप नोटिफिकेशन आइकन को प्रेस कर ले ताकि हर जानकारी आपको सबसे पहले मिल सके ।

Rajasthan CHO Exam Date 2023 Latest Update –

आपको बता दें कि राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड आयोग द्वारा राजस्थान कम्युनिटी हेल्थ ऑफीसर के पदों पर बड़ी भर्ती आयोजित की जा रही है जिसमें 3521 पदों पर संविदा के आधार पर बेरोजगारों को लगाया जाएगा इसमें इसकी भर्ती परीक्षा की तिथि को लेकर भी घोषणा कर दी गई है ।

और साथ ही इसमें अलग-अलग पदों पर भर्ती परीक्षा का आयोजन किया जाएगा जिसमें तीन प्रकार की परीक्षाएं शामिल होगी उसकी डिटेल जानकारी आपको इसमें दी जाएगी साथ ही परीक्षा से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारी और सिलेबस की जानकारी भी इसी पोस्ट में आपको दी जाएगी पोस्ट को लास्ट तक ध्यान से पढ़ें ।

Rajasthan CHO Exam 2023 Form Apply Last Date –

जैसा कि आप सब जानते हैं कि वर्ष 2022 में राजस्थान सरकार द्वारा कई बड़ी भर्तियों को संविदा के आधार पर पूरा किया है और उसी के क्रम में एक और बड़ी भर्ती जिसमें राजस्थान कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर की भर्ती परीक्षा का आयोजन भी संविदा के आधार पर किया जा रहा है आपको बता दें कि पहली बार इस परीक्षा का आयोजन राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड आयोग द्वारा किया जा रहा है ।

जिसमें 3531 पदों पर भर्ती परीक्षा होनी है साथी इस परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन 7 नवंबर से 8 दिसंबर 2022 तक लिए गए थे और अब इसकी परीक्षा तिथि की जानकारी उम्मीदवार पाना चाहते हैं तो आपको यहां पर इसकी विस्तृत जानकारी दी जाएगी ।

Rajasthan CHO Exam 2023 Exam Date Official Notification –

राजस्थान कम्युनिटी हेल्थ ऑफीसर यानी सी एच ओ भर्ती 2023 के ऑफिशल नोटिफिकेशन डाउनलोड करने को लेकर भी उम्मीदवार यह जानना चाहते हैं कि क्या वास्तव में बोर्ड द्वारा इसका ऑफिशल नोटिफिकेशन जारी किया गया है या नहीं किया गया आपको बता दें ।

Rajasthan CHO Exam Date 2023
Rajasthan CHO Exam Date 2023

कि इस को लेकर विभाग द्वारा ऑफिशल नोटिफिकेशन जारी कर दिया है और इसकी परीक्षा 19 फरवरी 2023 को आयोजित की जाएगी और इसका ऑफिशल नोटिफिकेशन डाउनलोड करने की स्टेप बाय स्टेप जानकारी नीचे दी जा रही है जिसको आप ध्यान से देख कर आप ही ऑफिशल नोटिफिकेशन डाउनलोड कर सकते हैं ।

Article SubjectRajasthan CHO Exam Date
Official Websitersmssb.gov.in
Total Vacancies3531
Exam Dateपोस्ट में उपलब्ध हैं
व्हाट्सएप ग्रुपयहां से ज्वाइन करें
टेलीग्राम ग्रुपयहां से ज्वाइन करें
रेडियोग्राफर भर्ती परीक्षा तिथियहां से देखें
Rajasthan CHO Exam Date 2023
How To Download Rajasthan CHO Exam Date 2023 Notification – Rajasthan CHO Exam Date 2023

राजस्थान कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर भर्ती परीक्षा 2023 राजस्थान CHO भर्ती 2023 ऑफिशल नोटिफिकेशन डाउनलोड करने के लिए आपको कुछ जानकारी दी जा रही है इस को ध्यान पूर्वक देखकर आप आसानी से इसका ऑफिशल नोटिफिकेशन डाउनलोड कर सकते हैं और साथ ही इस परीक्षा का विस्तृत सिलेबस की जानकारी भी आपको यहां पर दी जा रही है वह भी जरूर देखें –

• राजस्थान शिक्षक भर्ती 2023 ऑफिशल नोटिफिकेशन डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आपको विभाग की वेबसाइट पर जाना होगा

• राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड आयोग की वेबसाइट पर जाने के बाद आपको नोटिफिकेशन वाले सेक्शन पर क्लिक करना है

• उस सेक्शन में जाने के बाद आपके सामने राजस्थान सीईटी परीक्षा 2023 नोटिफिकेशन डाउनलोड लिखा हुआ आएगा उस पर क्लिक करना है

• उस पर क्लिक करते ही नोटिफिकेशन आपके सामने डाउनलोड हो जाएगा जिसमें राजस्थान सीईटी परीक्षा 2023 सीनियर सेकेंडरी लेवल और राजस्थान कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर भर्ती परीक्षा 2023 दोनों परीक्षाओं की परीक्षा तिथि का नोटिफिकेशन डाउनलोड हो जाएगा

Sharing Is Caring:

Leave a Comment