Rajasthan Asha Sahyogini Bharti 2024, राजस्थान आशा सहयोगिनी भर्ती का नोटिफिकेशन जारी करें आवेदन

Rajasthan Asha Sahyogini Bharti 2024
Rajasthan Asha Sahyogini Bharti 2024

Rajasthan Asha Sahyogini Bharti 2024 –

Rajasthan Asha Sahyogini Bharti 2024 कार्यालय मुख्य चिकित्सा अधिकारी राजस्थान झुंझुनू की ओर से बंपर पदों पर वैकेंसी की घोषणा कर दी गई है आपको बता दे की राजस्थान में आशा सहयोगिनी वैकेंसी 2024 को लेकर नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है जिसमें दो जिलों का नोटिफिकेशन आज जारी हो चुका है इसकी पूरी जानकारी आपको विस्तार से दी जाएगी आपको बता दे की राजस्थान आशा सहयोगिनी वैकेंसी 2024 का नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है ।।

इसकी संपूर्ण जानकारी आपको विस्तार से इसकी माध्यम से उपलब्ध करवाई जाएगी आपको बता दे की आज के आर्टिकल में आपको राजस्थान मुख्य चिकित्सा अधिकारी वैकेंसी 2024 को लेकर पूरी जानकारी दी जाएगी इसके साथ ही आपको बता दे की राजस्थान आशा सहयोगिनी वैकेंसी 2024 में कौन-कौन आवेदन कर सकता है आवेदन के लिए क्या-क्या योग्यता चाहिए और आवेदन कैसे करना है आवेदन के लिए आवेदन शुल्क कितना लगेगा इसकी संपूर्ण विस्तार से जानकारी के लिए यह आर्टिकल लास्ट तक जरूर पढ़ें ।

टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ेंयहां क्लिक करें
व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ेंयहां क्लिक करें
Rajasthan Asha Sahyogini Bharti 2024

Rajasthan Asha Sahyogini Bharti 2024 Notification –

राजस्थान मुख्य चिकित्सा अधिकारी झुंझुनू और जयपुर की ओर से नई वैकेंसी का नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया आपको बता दे की इस वैकेंसी में पदों की संख्या बंपर रखी गई है या नहीं बंपर पदों पर यह वैकेंसी आयोजित करवाई जाएगी जिसकी पूरी जानकारी आपको आज के इस आर्टिकल में दी जा रहे हैं आपको बता दे की राजस्थान में आशा सहयोगिनी वैकेंसी का ऑफिशल नोटिफिकेशन आज जारी किया गया है यह ऑफिस से नोटिफिकेशन आप आसानी से इसकी ऑफिशल वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं ।

Rajasthan Asha Sahyogini Bharti 2024 योग्यता –

राजस्थान आशा सहयोगिनी वैकेंसी 2024 में आवेदन करने की पूरी जानकारी आपको यहां पर दी जाएगी आपको बता दे की राजस्थान आशा सहयोगिनी वैकेंसी 2024 में आवेदन करने के लिए योग्यता को लेकर बात करें तो आपको बता दे कि वैकेंसी में आवेदन करने के लिए दसवीं पास यानी दसवीं में उत्तीर्ण महिलाएं इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने की पात्र मानी जाएगी सिर्फ महिलाओं के लिए इस वैकेंसी का नोटिफिकेशन जारी किया गया है ।

Rajasthan Asha Sahyogini Bharti 2024 Important Dates –

राजस्थान आशा सहयोगिनी वैकेंसी 2024 में आवेदन करने की महत्वपूर्ण तिथि को लेकर बात करें तो आपको बता दें कि इस वैकेंसी में आवेदन करने के लिए झुंझुनू प्रमुख चिकित्सा अधिकारी आशा सहयोगिनी वैकेंसी के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 30 जनवरी रखी गई है और जयपुर प्रमुख चिकित्सा अधिकारी आशा सहयोगिनी वैकेंसी में आवेदन करने के लिए 20 फरवरी आवेदन की अंतिम तिथि रखी गई हैं ।

Rajasthan Asha Sahyogini Bharti 2024 Vacancy Details –

राजस्थान प्रमुख चिकित्सा अधिकारी झुंझुनू और राजस्थान प्रमुख चिकित्सा अधिकारी जयपुर की ओर से राजस्थान आशा सहयोगिनी वैकेंसी 2024 का ऑफिशल नोटिफिकेशन 11 जनवरी 2024 को जारी किया गया था आपको बच्चा देखिए इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 30 जनवरी और 20 फरवरी रखी गई है इस वैकेंसी में रिक्त पदों की संख्या क्या रखी गई है इसकी पूरी जानकारी के लिए आपको ऑफिशल नोटिफिकेशन डाउनलोड करना है उसके माध्यम से आगे जानकारी प्राप्त कर सकते हैं ।

Rajasthan Asha Sahyogini Bharti 2024 आवेदन शुल्क और अन्य जानकारी –

राजस्थान आशा सहयोगिनी वैकेंसी 2024 में आवेदन करने के लिए क्या-क्या योग्यता चाहिए और इसमें आवेदनशील कितना लगेगा इसको लेकर आपको बता दे कि इस वैकेंसी में आवेदन करने के लिए किसी भी प्रकार का कोई आवेदन शुल्क नहीं लिया जाएगा इस वैकेंसी में आवेदन बिल्कुल मुफ्त रखा गया है आप बिना किसी आवेदन शुल्क के आवेदन कर सकते हैं ।

राजस्थान आशा सहयोगिनी वैकेंसी 2024 में आवेदन करने के लिए आवश्यक डॉक्यूमेंट की पूरी लिस्ट नीचे दी गई है इसके अनुसार आप अपने डॉक्यूमेंट रेडी रखें –

  • दसवीं पास की अंक तालिका
  • मैरिज सर्टिफिकेट
  • जाति प्रमाण पत्र
  • तलाकशुदा प्रमाण पत्र
  • विधवा का प्रमाण पत्र
  • पासपोर्ट साइज फोटो
  • अपनी खुद की ईमेल आईडी
  • अपना खुद का मोबाइल नंबर और खुद का फोन
Rajasthan Asha Sahyogini Bharti 2024 आयु सीमा –

इस वैकेंसी में आवेदन करने के लिए आयु सीमा क्या रखी गई है इसको लेकर आपको बता दें जी की वैकेंसी में काम से कम आयु सीमा 18 वर्ष रखी गई है और अधिक से अधिक आयु सीमा 40 वर्ष की गई है इसके साथ की अन्य सभी वैकेंसी की तरह इस वैकेंसी में भी श्रेणी के अनुसार आयु सीमा में छूट प्रदान की जाएगी ।

How To Apply Rajasthan Asha Sahyogini Bharti 2024 –

राजस्थान आशा सहयोगिनी वैकेंसी 2024 में आवेदन कैसे करें इसकी पूरी प्रक्रिया आपको नीचे दी गई है इस जानकारी को देखते हुए आप आसानी से अपने मोबाइल से भी आवेदन कर सकते हैं –

√ राजस्थान आशा सहयोगिनी वैकेंसी 2024 में आवेदन करने के लिए आपको ऑफलाइन आवेदन करना होगा जिसकी पूरी जानकारी नीचे दी जा रही है ।

√ सबसे पहले जो उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं वह ऑफिशल नोटिफिकेशन डाउनलोड करके अपनी पात्रता की जांच जरुर कर लें ।

√ आपको बता दे की आवेदन पत्र यानी फॉर्म डाउनलोड करने के लिए या फार्म प्राप्त करने के लिए आपको अपने ब्लॉक के मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय में जाना है वहां से आप आवेदन फॉर्म डाउनलोड कर सकते हैं और ऑफिशल वेबसाइट से भी आप इसका फॉर्म डाउनलोड कर सकते हैं ।

√ उसके बाद आवेदन फार्म में मांगी गई सभी जानकारी को ध्यानपूर्वक भरना है और यह दो बार जानकारी चेक जरूर करें ।

√ उसके बाद आपकी सभी डॉक्यूमेंट की दो-दो फोटो कॉपी करवा कर इस आवेदन फार्म के साथ जरूर लगाए ।

√ उसके बाद इस आवेदन फॉर्म को एक लिफाफे में पैक कर लें और इस आवेदन फार्म को मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय में जाकर स्वयं व्यक्तिगत रूप से आवेदन फॉर्म को जमा करवाए ।

Rajasthan Asha Sahyogini Bharti 2024 – Important Links –
पोस्ट का नामRajasthan Asha Sahyogini Bharti 2024
ऑफिशियल वेबसाइटयहां से करें आवेदन
व्हाट्सएप ग्रुपयहां से जॉइन करें
टेलीग्राम ग्रुपयहां से जॉइन करें
अन्य भर्तीयहां से देखें
Rajasthan Asha Sahyogini Bharti 2024

Sharing Is Caring:

Leave a Comment