Mega Job Fair 2023 Sirohi Rajasthan, राजस्थान में बड़ी भर्ती की घोषणा

Mega Job Fair 2023 Sirohi Rajasthan
Mega Job Fair 2023 Sirohi Rajasthan

Mega Job Fair 2023 Sirohi Rajasthan –

Mega Job Fair 2023 Sirohi Rajasthan राजस्थान के सिरोही जिले में इस बार राजस्थान मेगा जॉब फेयर 2023 का आयोजन करवाया जा रहा है आपको बता दे की राजस्थान मेगा जॉब फेयर 2023 का आयोजन हर महीने किसी न किसी एक जिले में करवाया जा रहा है और आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए राजस्थान सरकार द्वारा हर महीने लगभग 10000 से अधिक उम्मीदवारों को नौकरी प्रदान की जा रही है इसी को लेकर हम आज बात करेंगे राजस्थान मेगा जॉब फेयर 2023 का आयोजन कहां किया जा रहा है और इसमें कौन-कौन उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं ।

इसकी पूरी जानकारी आपको इस पोस्ट के माध्यम से दी जाएगी आपको बता दें कि राजस्थान मेगा जॉब फेयर 2023 का आयोजन हर महीने किसी ने किसी एक जिले में करवाया जाता है जिसमें राजस्थान के लगभग 10000 से लेकर 15000 तक बेरोजगार युवाओं को नौकरी प्रदान की जाती है और इन रोजगार मेलों में लगभग 400 से अधिक कंपनियां भाग ले रही है जो बेरोजगारों को अलग-अलग कैटेगरी के अनुसार रोजगार प्रदान कर रही है आपको इसकी पूरी जानकारी दी जाएगी इसमें आवेदन कैसे करना है और इसके लिए क्या प्रक्रिया रहेगी इसकी पूरी जानकारी आपको इस पोस्ट में दी जाएगी ।

व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े यहां क्लिक करें ।

Mega Job Fair 2023 Sirohi Rajasthan Notification –

राजस्थान मेगा जॉब्स है 2023 का आयोजन राजस्थान के सिरोही जिले में करवाया जा रहा है आपको बताती कि इस बार लगभग 10000 से अधिक पदों पर वैकेंसी का आयोजन करवाया जाएगा जिसमें सभी उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं इसमें किसी भी प्रकार के विशेष योग्यता को लेकर कोई नोटिफिकेशन जारी नहीं किया गया है आपको बता दें कि इसका नोटिफिकेशन इस ऑफिशल वेबसाइट पर ही जारी किया गया है आप ऑफिशल वेबसाइट के माध्यम से नोटिफिकेशन डाउनलोड कर सकते हैं ।

टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ेंयहां क्लिक करें
व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ेंयहां क्लिक करें
Mega Job Fair 2023 Sirohi Rajasthan

इसके साथ ही आपको बताने की राजस्थान रोजगार मेला 2023 की ऑफिशल वेबसाइट का डायरेक्ट लिंक आपको नीचे टेबल में दिया गया उसे लिंक पर क्लिक करके आप आसानी से अपना आवेदन कर सकते हैं और इसका नोटिफिकेशन भी डाउनलोड कर सकते हैं इसमें आपको बता दे की 400 से अधिक कंपनियां भाग ले रही है जो बेरोजगारों को नौकरी प्रदान करें कि जिसमें महाविद्यालय के बेरोजगार आवेदन कर सकते हैं ।

इसके साथ ही अन्य उम्मीदवार भी आवेदन कर सकते हैं जिसकी विस्तार से जानकारी के लिए आप यह पोस्ट आखिर तक पढ़े क्योंकि इस पोस्ट में आपको वह संपूर्ण जानकारी दी गई है जिससे आप आवेदन करने के योग्य मान्य जा सकते हैं पोस्ट पूरी पढ़ने के बाद ही आप आवेदन करें क्योंकि इससे पहले आप यह सुनिश्चित जरूर करें कि आप इसमें आवेदन करने के योग्य हैं ।

Mega Job Fair 2023 Sirohi Rajasthan पदों की संख्या –

राजस्थान मेगा जॉब फेयर 2023 यानी राजस्थान रोजगार मेला 2023 का आयोजन राजस्थान के सिरोही जिले में किया जा रहा है इस बार इसमें पदों की संख्या कितनी रहेगी इसको लेकर आपको बता दे की 400 से अधिक कंपनियां भाग ले रही है और इसमें पदों की संख्या लगभग 10000 से अधिक रखी गई है यानी लगभग 10000 से अधिक उम्मीदवारों को इस बार नौकरी प्रदान की जाएगी इसके लिए कोई विशेष योग्यता नहीं रखी गई है पूरी जानकारी के लिए पोस्ट आखिर तक पढ़े ।

Mega Job Fair 2023 Sirohi Rajasthan कितनी कंपनियां भाग लेंगी –

राजस्थान मेगा जॉब फेयर 2023 का आयोजन सिरोही जिले में किया जा रहा है इसमें कितनी कंपनियां भाग लेगी इसको लेकर आपको बता दें कि अभी तक मिली जानकारी के अनुसार रोजगार मेले में लगभग 400 से अधिक कंपनियां भाग ले रही है जिनके लिए ऑनलाइन आवेदन लिए जा रहे हैं ऑनलाइन आवेदन करने के लिए आपको राजस्थान रोजगार मेला की ऑफिशल वेबसाइट पर जाना होगा ऑफिशल वेबसाइट पर आपको इसका डायरेक्ट लिंक जो नीचे दिया गया है उसे पर क्लिक करके आप आसानी से ऑफिशल वेबसाइट पर जा सकते हैं वहां से आवेदन कर सकते हैं ।

Mega Job Fair 2023 Sirohi Rajasthan आयु सीमा –

राजस्थान रोजगार मेला 2023 में जो उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं उनको बता दें कि इसमें आयु सीमा को लेकर कोई विशेष प्रावधान नहीं रखा गया है इसमें कम से कम आयु सीमा 18 वर्ष और अधिक से अधिक आयु सीमा का कोई प्रावधान नहीं है किसी भी आयु वर्ग का उम्मीदवार इस वैकेंसी में आवेदन कर सकता है इसके लिए आपके पास आयु का प्रमाण पत्र होना जरूरी है प्रमाण पत्र लेकर आप आवेदन कर सकते हैं और रोजगार मेले में जा सकते हैं ।

Mega Job Fair 2023 Sirohi Rajasthan योग्यता –

राजस्थान मेगा जॉब फेयर 2023 का आयोजन सिरोही में करवाया जा रहा है और इसमें विशेष योग्यता को लेकर बात करें तो आपको बता दे कि इसमें दसवीं पास उम्मीदवार भी आवेदन कर सकते हैं इसके साथ ही 12वीं पास और राजस्थान आईटीआई और डिप्लोमा वाले उम्मीदवार इसमें आवेदन कर सकते हैं इसके साथ ही आपके पास अगर Reet, Bstc, B.ed और अन्य कोई भी डिग्री तो भी आप इसमें आवेदन कर सकते हैं ।

Mega Job Fair 2023 Sirohi Rajasthan स्थान का नाम –

राजस्थान मेगा जॉब है 2023 का आयोजन 23 सितंबर 2023 को करवाया जा रहा है और इसके लिए स्थान का नाम आपको पता दिया गया है कि इस स्थान का नाम सिरोही है सिरोही जिले में इस रोजगार मेले का आयोजन करवाया जा रहा है आपके मोबाइल पर एक मैसेज आया होगा उसे मैसेज में पूरी जानकारी दी गई है यह रोजगार मेला कहां पर आयोजित करवाया जाएगा ।

Mega Job Fair 2023 Sirohi Rajasthan महत्वपूर्ण तिथियां –

राजस्थान रोजगार मेला 2023 का आयोजन सिरोही जिले में होने जा रहा है जिसमें 10000 से अधिक पदों पर वैकेंसी का आयोजन करवाया जाएगा आपको बता दे कि वैकेंसी में आवेदन करने के लिए आवेदन की तिथि 23 सितंबर रखी गई हैं ।

Mega Job Fair 2023 Sirohi Rajasthan आवेदन कैसे करें –

राजस्थान मेगा जॉब फेयर 2023 में आवेदन करने के लिए आपको नीचे दी गई जानकारी को फॉलो करें और आप आवेदन कर सकते हैं –

√ राजस्थान मेगा जॉब है 2023 में आवेदन करने के लिए सबसे पहले आपको रोजगार मेला के ऑफिसियल वेबसाइट पर जाना होगा ।

√ ऑफिशल वेबसाइट पर जाने के बाद आपको नया पेज खुलेगा जिसमें आपको रोजगार मेला सिरोही को सिलेक्ट करना होगा ।

√ सिरोही को सेलेक्ट करने के बाद आपके सामने एक नया पेज खुलेगा उसमें आपको कैंडिडेट कॉर्नर पर क्लिक करना है ।

√ कैंडिडेट कॉर्नर पर क्लिक करने के बाद आपके सामने एक नया पेज खुलेगा जिसमें आपको अपना आवेदन फॉर्म देखने को मिलेगा आपको अपना आवेदन फॉर्म भरना है ।

√ आवेदन फार्म पूरा भरने के बाद फाइनल सबमिट करना है और उसे आवेदन फार्म को अच्छे सफेद कागज पर प्रिंट और निकाल लेना है और उसको लेकर आपको रोजगार मेले में जाना है ।

Mega Job Fair 2023 Sirohi Rajasthan – Important Links –
पोस्ट का नामMega Job Fair 2023 Sirohi Rajasthan
ऑफिशियल वेबसाइट आवेदन कीयहां क्लिक करें
व्हाट्सएप ग्रुपयहां से जॉइन करें
टेलीग्राम ग्रुपयहां से जॉइन करें
राजस्थान 1 लाख भर्ती की जानकारीयहां से देखें
Mega Job Fair 2023 Sirohi Rajasthan

Sharing Is Caring:

Leave a Comment