LDC Bharti 2023 Rajasthan Form

LDC Bharti 2023 Rajasthan
LDC Bharti 2023 Rajasthan

Rajasthan LDC New Bharti 2023 –

LDC Bharti 2023 Rajasthan राजस्थान बेरोजगारों के लिए सबसे बड़ी खबर आपको बता दें कि बेरोजगार युवा उम्मीदवार जो पिछले टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ें क्लिक करें काफी समय से नौकरी को लेकर तलाश कर रहे हैं उनके लिए बड़ी खबर आपको बता दें कि LDC Bharti 2023 Rajasthan शेखावटी यूनिवर्सिटी द्वारा नई ।

एलडीसी भर्ती की घोषणा की गई है इस LDC Bharti 2023 Rajasthan भर्ती में वर्ष तक के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं आवेदन की पूरी जानकारी और किस प्रकार करना है और कौन कौन आवेदन कर सकते हैं इसकी जानकारी इस पोस्ट में आपको दी जाएगी आपको बता दें कि एलडीसी भर्ती 2023 का नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है ।

और नोटिफिकेशन के माध्यम से ऑफलाइन और ऑनलाइन फॉर्म भरने को लेकर पूरी जानकारी इस पोस्ट में आपको दी गई है पोस्ट में दी गई जानकारी के अनुसार आपको नोटिफिकेशन डाउनलोड करके आवेदन करना है साथ में आपको बता दें कि भर्ती में आवेदन करने से पहले एक बार ऑफिशल नोटिफिकेशन को डाउनलोड करके जरुर पढ़ें ऑफिशल नोटिफिकेशन डाउनलोड करने का लिंक नीचे दिया गया है वहां से आप ऑफिशल नोटिफिकेशन डाउनलोड करके एक बार जरूर पढ़ें और उसके बाद ही इस भर्ती के लिए आवेदन करें ।

Rajasthan LDC Bharti 2023 Age Limit –

राजस्थान में शेखावाटी यूनिवर्सिटी द्वारा राजस्थान एलडीसी भर्ती 2023 का नोटिफिकेशन जारी किया गया है जो भी उम्मीदवार इस भर्ती में आवेदन करने के इच्छुक है उनको बता दें कि इस भर्ती के लिए आयु सीमा अधिक से अधिक 65 वर्ष रखी गई टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ें क्लिक करें है और कम से कम आयु सीमा 18 वर्ष है इस भर्ती के लिए जो उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं उनके लिए एक अच्छी खबर है कि आवेदन की आयु 65 वर्ष के साथ ही आयु सीमा में छूट का प्रावधान भी रखा गया है ।

Rajasthan LDC Bharti 2023 Application Fees –

राजस्थान एलडीसी भर्ती 2023 के लिए जो भी उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं उनको बता दें कि अगर आप ऑनलाइन आवेदन करना चाहते हैं इस भर्ती में ऑनलाइन आवेदन नहीं होगा आपको ऑफलाइन आवेदन करना पड़ेगा और ऑफलाइन टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ें क्लिक करें आवेदन करने के लिए आपके पास से किसी प्रकार का कोई शुल्क नहीं वसूला जाएगा अगर कोई शुल्क लेता है तो आप इसके खिलाफ कार्यवाही कर सकते हैं और शिकायत कर सकते हैं ।

यह भी जरूर देखें – राजस्थान LDC भर्ती 12000 पदों पर यहां से देखें ।

Rajasthan LDC Bharti 2023 Education Qualification –

जो भी उम्मीदवार एलडीसी भर्ती 2023 जो राजस्थान शेखावटी यूनिवर्सिटी द्वारा एलडीसी भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया गया है इस एलडीसी भर्ती में आवेदन करने की इच्छुक है उनको बता दें कि एलडीसी भर्ती में आवेदन करने के लिए आपके पास शैक्षणिक योग्यता के रूप में 12 वीं पास होना जरूरी है उसके साथ ही आप स्टेनोग्राफर या कहीं और जगह

एलडीसी भर्ती से रिटायर्ड अफसर होने जरूरी है क्योंकि जो रिटायर्ड कर्मचारी हैं उनके लिए ही यह भर्ती निकाली गई है अर्थात जो सेवानिवृत्त हो चुके हैं और अभी अपने घर पर बैठे हैं जिनकी आयु 65 वर्ष से कम है वह सभी उम्मीदवार टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े क्लिक कीजिए इस भर्ती के लिए आवेदन करने के पात्र माने जाएंगे अगर खाली रहते हैं तो युवा बेरोजगारों को भी इसके लिए आवेदन के लिए मौका दिया जाएगा ।

How To Apply For Rajasthan LDC Bharti 2023 –

राजस्थान एलडीसी भर्ती 2023/LDC Bharti 2023 Rajasthan लिए आवेदन कैसे करना है इसके लिए आपको नीचे दी गई जानकारी को फॉलो करना है उस जानकारी के अनुसार आप आवेदन कर सकते हैं –

शेखावटी यूनिवर्सिटी द्वारा नोटिफिकेशन जारी की गई एलडीसी भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने के लिए सबसे पहले आपको इस पोस्ट में दी गई जानकारी को ध्यानपूर्वक बनना है और यह सुनिश्चित करना है कि आप इस भर्ती के लिए पात्र हैं । व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े क्लिक करें

अगर आप इस भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए योग्य हैं तो आपको उसके बाद ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना है और वहां से नोटिफिकेशन डाउनलोड कर लेना है उसको ध्यान पूर्वक पढ़ना है ।

नोटिफिकेशन पढ़ने के बाद आपको नीचे दी गई लिंक से LDC Bharti 2023 Rajasthan ऑफिशियल वेबसाइट का आवेदन फॉर्म डाउनलोड कर लेना है आवेदन फॉर्म डाउनलोड करने के बाद उसको ध्यान पूर्वक भरना है ।

व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें यहां क्लिक करें

पूरा आवेदन फॉर्म ध्यानपूर्वक भरने के बाद आपको इस भर्ती के साथ जो भी आवेदन के साथ डॉक्यूमेंट मांगे जाए वैसा भी डॉक्यूमेंट साथ में अटैच करने हैं और पूरा फॉर्म भर कर आपको शेखावटी यूनिवर्सिटी में जमा करवाना है ।

टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े क्लिक करें यहां से

LDC Bharti 2023 Rajasthan – Important Links –
पोस्ट का नामLDC Bharti 2023 Rajasthan
भर्ती का नामलिपिक ग्रेड थर्ड
आवेदन लास्ट डेट15 मई
व्हाट्सएप ग्रुपयहां से जुड़े
टेलीग्राम ग्रुपयहां से जुड़े
सरकारी नौकरी की खबरें ग्रुपयहां से जुड़ें
भर्ती के फॉर्मयहां से डाउनलोड करें
LDC Bharti 2023 Rajasthan

Sharing Is Caring:

Leave a Comment