lab assistant admit card 2022 , prayogshala sahayak admit card download hindi

Rajasthan Lab Assistant Exam Admit Card download –

lab assistant admit card,lab assistant admit card 2022 download kaise kren,lab Assistant Exam postponed news ,rsmssb lab Assistant Exam postponed news, prayogshala sahayak bharti admit Card, rsmssb lab technician bharti, rsmssb lab Assistant Exam postponed news today rsmssb lab Assistant admit Card kaise download kre, lab Assistant Exam news Today

Rajasthan Rsmssb lab Assistant Exam 2022 – lab assistant admit card 2022

जैसा की आप सब जानते हैं की राजस्थान में इस बार गहलोत सरकार एक के बाद एक बड़ी भर्तियां निकाल रही हैं ।
इन्ही भर्तियों से बेरोजगार युवा भी काफी खुश नजर आ रहे हैं । lab assistant admit card 2022
आज हम यहां पर बात करेंगे rsmssb lab assistant admit card download के बारे में ।
Rsmssb राजस्थान लैब असिस्टेंट भर्ती परीक्षा के प्रवेश पत्र को लेकर बहुत बड़ी अपडेट आई हैं ।
यहां पर आपको दी जाएगी इसकी पूरी जानकारी दूसरी किसी भी प्रकार की भर्ती की जानकारी उस भर्ती की योग्यता और पत्ती का पाठ्यक्रम उसकी सैलरी आवेदन की तिथि परीक्षा तिथि एडमिट कार्ड सभी की जानकारी आपको यहां पर नीचे दी जाएगी और हमारी वेबसाइट पर हर प्रकार की भर्ती की जानकारी आपको यहां पर मिलेगी तो लगातार हमारे फॉलो करें और ज्यादा से ज्यादा शेयर करें । lab assistant admit card 2022

यह भी जरूर देखें 👉👉 Reet जुलाई में नहीं होगी देखें

RSMSSB LAB ASSISTANT ADMIT CARD 2022 –

राजस्थान लैब असिस्टेंट भर्ती परीक्षा का आयोजन राजस्थान कर्मचारी सेवा चयन बोर्ड आरएसएमएसएसबी द्वारा करवाया जाता है और इस वर्ष परीक्षा के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 23 अप्रैल थी ।

यह भी जरूर देखें – RSMSSB Lab Assistant Admit Card Download करें अभी


अब अभ्यर्थी जैसे ही परीक्षा नजदीक आ रही है सभी को इंतजार है कि इस के एडमिट कार्ड कब तक जारी किए जाएंगे ।
लेकिन उससे पहले आपको बता दें कि लैब असिस्टेंट भर्ती परीक्षा के अभ्यर्थी यह चाहते हैं कि यह परीक्षा 28, 29 व 30 जून को ना हो । lab assistant admit card
क्योंकि उसी दिन उनके विश्वविद्यालय की परीक्षाएं भी साथ में चलेगी इसलिए यह मांग कर रहे हैं कि परीक्षा को आगे के लिए पोस्टपोन किया जाए लेकिन अभी तक बोर्ड की ओर से ऐसी कोई जानकारी नहीं मिली हैं ।

यह भी जरूर देखें 👉👉👉 6000 पदों पर महिला सुपरवाइजर भर्ती आवेदन शुरू

Rsmssb lab Assistant Exam postponed news today –

जैसा कि आपको पता है कि राजस्थान लैब असिस्टेंट भर्ती परीक्षा का आयोजन 28 ,29 और 30 जून को किया जाएगा ।
लेकिन उससे पहले अभ्यर्थियों की यह मांग है कि इस परीक्षा को आगे के लिए पोस्टपौन किया जाए ।
उन्होंने यह कारण बताया कि इसी दिन उनके विश्वविद्यालय की परीक्षाएं भी साथ में आयोजित होगी एक साथ में दोनों परीक्षाएं नहीं दे सकते इसलिए इस परीक्षा को आगे किया जाए ऐसी जानकारी मिल रही है । lab assistant admit card 2022
लेकिन बोर्ड की ओर से अभी तक कोई नोटिस नहीं आया है बाकी दो तीन विधायकों ने भी सीएम गहलोत को भी लेटर लिखकर यह जानकारी दी है कि अगर अभ्यर्थियों की मांग वाजिब है तो इस परीक्षा को आगे के लिए पोस्टपोन किया जाए ।
लेकिन बोर्ड की ओर से अभी तक कोई सूचना जारी नहीं हुई है और इसका मतलब यह है कि अब इस भर्ती परीक्षा के प्रवेश पत्र बहुत जल्द जारी कर दिए जाएंगे मतलब की अपेक्षा अब आगे के लिए पोस्ट पोन नहीं की जाएगी ।

lab assistant admit card 2022
Rsmssb lab Assistant Exam कब होगी –

जैसा कि आपको ऊपर जानकारी दी गई है कि राजस्थान लैब असिस्टेंट भर्ती परीक्षा का आयोजन 28 29 और 30 जून को किया जाएगा ।
और इस भर्ती परीक्षा का आयोजन 1012 पदों के लिए किया जाएगा इसमें लगभग अब तक दो लाख आवेदन आ चुके हैं ।
अब जल्दी ही इस भर्ती परीक्षा के प्रवेश पत्र यानी एडमिट कार्ड विभाग की वेबसाइट पर जारी कर दिए जाएंगे ।
अगर आपको प्रवेश पत्र डाउनलोड करना है तो आप हमारी वेबसाइट से भी सीधा डायरेक्ट लिंक से यह प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं जिसकी जानकारी आपको नीचे दी जा रही है ।

lab assistant admit card 2022
Lab Assistant admit card direct link –

राजस्थान लैब असिस्टेंट भर्ती परीक्षा के प्रवेश पत्र यानी एडमिट कार्ड के बाद करें तो हमेशा ही एडमिट कार्ड परीक्षा से 7 दिन या 10 दिन पहले जारी कर दिए जाते हैं और ऐसा ही इस परीक्षा में होने वाला है कल ही आपको इसका प्रवेश पत्र देखने को मिल जाएंगे आपको प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले इस के चरणों को देखना होगा किस प्रकार आप प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं आपको नीचे स्टेप दिए जा रहे हैं उनको फॉलो करके आप आसानी से और सबसे पहले प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं ।
राजस्थान लैब असिस्टेंट भर्ती परीक्षा के प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए डायरेक्ट लिंक आपको नीचे यहां पर दी जा रही है उस लिंक से आप सबसे पहले और बिलकुल आसानी से प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं ।

lab assistant admit card 2022 देखें पूरी जानकारी क्या हैं

Rsmssb prayogshala sahayak pravesh patra download –

राजस्थान लैब असिस्टेंट भर्ती परीक्षा के प्रवेश पत्र के लिए आपको बता दें कि जिन की परीक्षाएं 28 जून को है उनके प्रवेश पत्र आपको कल मिल जाएंगे और यह प्रवेश पत्र आपको विभाग की आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड करने पड़ेंगे जिसकी डायरेक्ट नहीं था आपको नीचे वीडियो में दी जा रही है राजस्थान लैब असिस्टेंट भर्ती परीक्षा के प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए आपके पास आवेदक का नाम माता पिता का नाम जन्मतिथि और एप्लीकेशन आईडी होना बहुत आवश्यक है अगर यह नहीं हैं तो आप admit card download नहीं कर पाएंगे ।

How to download Rsmssb Lab Assistant Admit Card –

राजस्थान लैब असिस्टेंट भर्ती परीक्षा के प्रवेश पत्र कैसे डाउनलोड करें इसके लिए आपको नीचे कुछ Steps दिए जा रहे हैं इनके को फॉलो करते हुए आप यह प्रवेश पत्र बिल्कुल आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं देखें स्टेप 👇👇

√ सबसे पहले आपको विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा जो आपको यहां पर दी जा रही है ( Official Website – rsmssb.in )

√ उसके बाद होम पेज पर आपको स्टूडेंट सेक्शन वाला पार्ट दिखेगा उस पर आपको क्लिक करना है

√ उसके बाद आपको एडमिट कार्ड वाले सेक्शन पर जाना होगा

√ वहां से आप लैब असिस्टेंट परीक्षा एडमिट कार्ड वाला section को खोलना है और वहां से जो भी जानकारी आपके मांगी जाए वह जानकारी आपको वहां पर डालनी है

√ उसके बाद आप का प्रवेश पत्र डाउनलोड हो जाएगा प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के बाद आप प्रवेश पत्र का प्रिंट निकाल ले और याद से इसको परीक्षा के समय साथ लेते हैं और साथ में आधार कार्ड भी जरूर रखें ताकि परीक्षा में आपको कोई भी परेशानी ना हो आसानी से आप को प्रवेश दिया जा सके ।

Sharing Is Caring:

Leave a Comment