Kota University Exam Time Table 2024: कोटा यूनिवर्सिटी UG व PG एग्जाम टाइम टेबल 2024 जारी

व्हाट्सएप ग्रुपयहां से जॉइन करें
टेलीग्राम ग्रुपयहां से जॉइन करें
अन्य जानकारीयहां से देखें
Kota University Exam Time Table 2024

Kota University Exam Time Table 2024: कोटा यूनिवर्सिटी की तरफ से UG और PG की अंतिम परीक्षाओं का टाइम टेबल अधिकारी वेबसाइट पर जारी कर दिया गया है. विश्वविद्यालय की तरफ से परीक्षा का आयोजन निर्धारित समय के आधार पर किया जाएगा. जो भी उम्मीदवार इस टाइम टेबल का बेसब्री से इंतजार कर रहा था उनका इंतजार खत्म हो चुका है. वह उम्मीदवार इस टाइम टेबल को आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से डाउनलोड कर सकता है. इस टाइम टेबल की पीडीएफ फाइल को डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक नीचे दिया गया है.

आज हम आपको इस लेख में कोटा यूनिवर्सिटी टाइम टेबल 2024 से संबंधित पूरी जानकारी को विस्तृत रूप से जगाने वाले हैं. जिसमें हम जाएंगे की आप लोग इस टाइम टेबल को कहां से डाउनलोड कर सकते हैं. जो उम्मीदवार ऐसी जानकारी को सबसे पहले जानना चाहता है तो वह हमारे व्हाट्सएप ग्रुप टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर सकता है. क्योंकि हम वहां पर किसी भी तरह की जानकारी को नोटिफिकेशन के माध्यम से आप तक पहुंच जाएंगे.

Kota University Exam Time Table 2024

कोटा यूनिवर्सिटी की तरफ से सत्र 2024-25 के टाइम टेबल को आधिकारिक वेबसाइट पर दिया गया है. टाइम टेबल स्नातक स्नातकोत्तर की अंतिम वर्ष की परीक्षाओं का है. जो भी उम्मीदवार इस टाइम टेबल का पेज बेसब्री से इंतजार कर रहा था. उनको बता दें कि टाइम टेबल को आप लोग हमारे द्वारा लिंग के माध्यम से आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं. टाइम टेबल को डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक नीचे दिया गया है.

Kota University UG PG Exam Admit Card 2024

कोटा यूनिवर्सिटी के कोरोना गाइडलाइन को ध्यान में रखते हुए इस परीक्षा का आयोजन किया जाएगा. और टाइम टेबल के अनुसार ही विश्वविद्यालय की तरफ से परीक्षा का आयोजन किया जाएगा. आपको बता दें कि कोटा यूनिवर्सिटी की तरफ से परीक्षा के आयोजन से एक सप्ताह पहले इनके एडमिट कार्ड को आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दिया जाएगा. इसके अलावा एडमिट कार्ड को डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक हम नीचे उपलब्ध करवा देंगे. विश्वविद्यालय की तरफ से जैसे ही एडमिट कार्ड जारी होंगे हम सबसे पहले आपको सूचित कर देंगे.

How to Download Kota University Exam Time Table 2024?

दोस्तों अगर आप लोग भी कोटा यूनिवर्सिटी द्वारा जारी किए गए सत्र 202425 के टाइम टेबल और एडमिट कार्ड को डाउनलोड करना चाहते हैं. तो आपको बता दें कि इनको डाउनलोड करने का पूरा तरीका नीचे बता दिया गया है. और इसके साथ ही डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक भी नीचे उपलब्ध करवा दिया गया है.

  1. सबसे पहले कोटा यूनिवर्सिटी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं.
  2. इसके बाद टाइम टेबल वाले ऑप्शन पर क्लिक करें.
  3. अब आपको अपने रोल नंबर, नाम और फॉर्म नंबर को डालकर सबमिट करना है.
  4. आपके सामने आपकी स्क्रीन पर एडमिट कार्ड खुल जाएगा.
  5. उसको ध्यान पूर्वक चेक करना होगा.
  6. अब आप अपने एडमिट कार्ड को प्रिंट आउट करवा सकते हैं.

Kota University Exam Time Table 2024 – Important link

Kota University Exam Time Table 2024Click Here
Official WebsiteClick Here
Home PageClick Here

Sharing Is Caring:

Leave a Comment