HSSC CET Result 2022 Link HCET Result, यहां देखें रिजल्ट

HSSC CET Result 2022 Link HCET Result
HSSC CET Result 2022 Link HCET Result

HCET Result 2022 News Today –

HSSC CET Result 2022 Link HCET Result

HSSC CET Result, hssc cet result 2022, hssc cet result link 2022, hssc cet result kab aayega, hssc cet result pdf download, hssc cet result update, hssc cet result answer key, hssc cet result 2022 kab aayega, hssc cet result date, hssc cet sarkari result, hssc cet sarkari result 2022, नमस्ते दोस्तों स्वागत है आपका हमारे इस वेबसाइट में आज के इस आर्टिकल में आप लोगों की काफी डिमांड के बाद लेकर आए हैं पहली बार हरियाणा समान पात्रता परीक्षा के रिजल्ट की खुशखबरी आज के इस आर्टिकल में आपको बाकायदा डेट बताई जाएगी कि हरियाणा बोर्ड द्वारा आयोजित की गई सेट की परीक्षा यानी समान पात्रता परीक्षा का रिजल्ट किस महीने की किस तारीख को घोषित होगा ।

और उसके प्रूफ के साथ आपको बताया जाएगा और कोई भी भर्ती परीक्षा के रिजल्ट कट ऑफ या किसी भी तरह के पीडीएफ आदेश प्राप्त करने के लिए आप हमारे सोशल मीडिया ग्रुप जैसे यूट्यूब चैनल व्हाट्सएप ग्रुप टेलीग्राम चैनल फेसबुक पर आदि ज्वाइन कर सकते हो जिनकी लिंक आपको नीचे दी जा रही है ।

और हरियाणा बोर्ड आयोग से संबंधित लेटेस्ट से लेटेस्ट अपडेट ऑफ हमारे इस वेबसाइट पर प्राप्त कर सकते हो उसके लिए आपको घंटी वाले आइकॉन पर क्लिक करके सब्सक्राइब करना है और नोटिफिकेशन शुरू करना है जैसे ही लेटेस्ट अपडेट अपलोड की जाएगी तो आपके सामने नोटिफिकेशन मैसेज आ जाएगा ।

Name Of DepartmentHariyana Staff Selection Commision HSSC
Name Of ExamHCET
PostGroup C & D
Exam LocationHariyana
Result Date31 December
व्हाट्सएप ग्रुपClick Here
TelegramClick Here
UP PET ResultClick Here
HSSC CET Result 2022 Link HCET Result

HCET का रिजल्ट इसी महीने होगा जारी –

हरियाणा कर्मचारी आयोग बोर्ड अर्थात HSSC द्वारा आयोजित की गई सेट की परीक्षा का रिजल्ट इसी महीने आने की पूरी संभावना है क्योंकि हरियाणा कर्मचारी बोर्ड आयोग के अध्यक्ष ने एक इंटरव्यू में बताया कि बोर्ड द्वारा सभी तैयारियां करके रिजल्ट तैयार किया जा रहा है 31 दिसंबर से पहले पहले एच सेट यानी हरियाणा समान पात्रता परीक्षा का रिजल्ट आपके सामने घोषित कर दिया जाएगा ।

इसके लिए आप समय-समय पर इसकी ऑफिशल वेबसाइट जिसकी लिंक आपको नीचे दे रखी है उस पर विजिट करके आप रिजल्ट देख सकते हो या हमारे सोशल मीडिया ग्रुप या ऐसी वेबसाइट पर आप लोगों को लेटेस्ट अपडेट रिजल्ट के साथ बता दी जाएगी ।

HSSC CET Result 2022 Kab Aayega –

जैसा की आप सभी को पता होगा कि ऐसे सेट जो कि हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग द्वारा आयोजित की जाती है जो कि विभिन्न प्रकार की ग्रुप सी डी और ए लेवल की भर्तियों के पहले समान पात्रता परीक्षा आयोजित की जा रही है जिसमें उत्तीर्ण होने वाले अभ्यर्थी ही आगे की भर्तियों में फॉर्म भर सकते हैं ।

और परीक्षा में बैठ सकते हैं इसलिए इसे समान पात्रता परीक्षा आयोजित किया है यह कई प्रकार की भर्तियों के लिए एक ही परीक्षा होती है इसमें उत्तीर्ण होने वाले अभ्यर्थी आगे जाकर विभिन्न प्रकार की भर्तियों में फॉर्म भर के आवेदन कर सकते हैं और उसमें नौकरी प्राप्त कर सकते हैं ।

HCET Result & Group-c & D exam Date –

जैसा की आप सभी को पता होगा कि हरियाणा कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा सेट की परीक्षा संपन्न करवा ली गई है उसके बाद अभ्यर्थी काफी महीनों से इसके रिजल्ट का इंतजार कर रहे हैं क्योंकि किसी भी भर्ती का फार्म भरने के लिए सेट उत्तीर्ण होना अनिवार्य है ।

इसलिए सभी विद्यार्थी तहे दिल से इस भर्ती का रिजल्ट का इंतजार कर रहे हैं लेकिन बेसब्री से इंतजार कर रहे अभ्यर्थियों को अभी कोई ऑफिशल नोटिफिकेशन नहीं मिला है कि सेट का रिजल्ट कब घोषित होगा ।

लेकिन कर्मचारी चयन आयोग के अध्यक्ष की माने तो 31 दिसंबर 2022 से पहले पहले इसका रिजल्ट घोषित कर दिया जाएगा और उसके बाद पुतिन हुए अभ्यर्थी ग्रुप सी जो कि 40000 पदों पर होने वाली है और ग्रुप डी जो कि 22000 पदों पर होने वाली है इन भर्तियों में आवेदन करके नौकरी प्राप्त कर सकते हैं ।

जैसा की आप सभी को पता होगा कि आयोग के अध्यक्ष ने बताया कि ग्रुप डी जो कि 22000 पदों पर होने वाली है उस भर्ती में पुलिस और शिक्षक के पद भी हैं ।

HSSC CET Result Download Link – HSSC CET Result 2022 Link HCET Result

अतः सेट के बाद ग्रुप सी और ग्रुप डी की परीक्षा तैयारी करें अभिरुचि के लिए खुशखबरी है कि अभी शीतकालीन सर्दिया चल रही है और सर्दी का मौसम भी पढ़ाई के लिए बहुत अच्छा होता है और आप लोगों को बता दिया गया है कि सेट का रिजल्ट भी इसी महीने के अंत तक जारी कर दिया जाएगा ।

वे लोग आगे ग्रुप सी और ग्रुप डी की भर्ती परीक्षा की तैयारी अनवरत जारी रख सकते हैं ताकि वह अच्छे अंकों के साथ होते हो सके और अपना कंपटीशन फाइट करके नौकरी प्राप्त कर सकें ।

HSSC CET CUTOFF 2022 –

CategoryHSSC CET CUTOFF 2022 Expected
Gen58-62
OBC53-58
SC48-55
ST43-38
Economically Weaker57-60
Personwith Disability55-60
HSSC CET Result 2022 Link HCET Result

HSSC CET Result 2022 Live Chek Kaise Kre –

HSSC CET Result 2022 Link HCET Result
HSSC CET Result 2022 Link HCET Result

हरियाणा CET रिजल्ट 2022 लाइव चेक कैसे करें उसके लिए कुछ जानकारी नीचे दी जा रही हैं उसको फॉलो करते हुए आप अपना रिजल्ट डाउनलोड कर सकते हैं –

• HSSC CET Result 2022 Live Check करने के लिए आपको HCET की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा

• उसके बाद आपके सामने HCET की वेबसाइट ओपन हो जाएगा जहां आपका रिजल्ट होगा

• अब आपको रिजल्ट वाली लिंक पर क्लिक करना हैं और

• जो भी जानकारी मांगी जाए वो जानकारी आपको वहां भर देनी हैं

• इस प्रकार आपका रिजल्ट आपके सामने जारी हो जाएगा

Sharing Is Caring:

Leave a Comment