Hero Splender Bluetooth Bike Xtec Price 2022, Hero ने लॉन्च की नई ब्लूटूथ बाइक Big Update

Hero Splender Bluetooth Bike Xtec Price , hero splender plus Bluetooth Bike Price, splender plus new bike price, splender plus Xtec Bluetooth Bike Price Showroom, Splender Plus Bluetooth Bike Specification, splender plus Bluetooth Bike Jankari, Hero Splender Bluetooth Bike Xtec Price 2022

Hero Splender नया मॉडल –

आपको बता दें कि टू व्हीलर का व्यापार करने वाली सबसे बड़ी कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने बहुत ही शानदार बाइक का नया मॉडल लॉन्च किया है हीरो स्प्लेंडर प्लस का यह शानदार मॉडल आपको पर खास और ज्यादा पसंद आएगा और ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए इसमें ऐसे अनोखे डाले गए हैं ।

जो आजकल सबसे ज्यादा डिमांड में है आपको बता दें कि इस बाइक में आपको ऐसे फल देखने को मिलेंगे तो आपको अपने मोबाइल में देखने को मिलते हैं और बाइक की कीमत जानकर आप हैरान हो जाओगे तो जल्दी हम आपको इस बाइक के बारे में बताते हैं कि यह बाइक में क्या स्पेशल है और इसके स्पेसिफिकेशन में क्या अलग है दूसरी बाइक से ।

•• संबंधित पोस्ट/आर्टिकल –

Oppo ने निकाला शानदार फोन कीमत सिर्फ इतनी

रक्षाबंधन 2022 में 50 साल बाद अनोखा योग देखें

Hero Splender Plus Bluetooth Bike,-

जी हां तो तो आपने जो हैडिंग पड़ी है वह बिल्कुल सही बनी है क्योंकि आपको यहां पर बता दें कि हीरो स्प्लेंडर प्लस का यह नया मॉडल हीरो मोटो कार्प ने इतना शानदार निकाला है कि हर ग्राहक इसकी और आकर्षित हो रहा है और इसकी मांग 2 से 3 दिनों में मार्केट में बहुत ज्यादा बढ़ चुकी है ।

इस बाइक की बात करें तो इस बाइक में ब्लूटूथ सिस्टम दिया गया है जो कि ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है इसी के साथ इसमें ऐसे पिक्चर्स डाले गए हैं जो कोई स्मार्टफोन में होते हैं जो आपके हाथ में है जिससे आप ही पोस्ट पढ़ रहे हैं बहुत ही शानदार फीचर्स के बारे में आप और हम बात करेंगे इस बाइक में इसी के सबसे अनोखे और अलग प्रकार के हैं ।

Hero Splender Bluetooth Bike Xtec Price
Hero Splender Bluetooth Bike Xtec Price 2022

Bluetooth Bike –

हीरो मोटोकॉर्प भारत की सबसे बड़ी टू व्हीलर सेलिंग कंपनी ने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए इस बाइक में ब्लूटूथ सिस्टम दिया है और उसी के साथ एक डाटा केबल भी है जिससे आप मोबाइल चार्ज कर सकते हैं और यह गाड़ी बैटरी से भी चलेगी तो आजकल पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों को देखते हुए कंपनी ने यह नया मॉडल लॉन्च करने का प्लान बनाया है और जुलाई को ही इस को बाजार में उतारा गया है बहुत ही शानदार मॉडल है और सबसे अलग मॉडल उतारा गया है ।

Bike में कौनसे स्पेसिफिकेशन हैं –

यह बाइक स्प्लेंडर प्लस मैट शील्ड गोल्ड वैरीअंट से 1200 रुपए महंगी है । इस बाइक में अन्य बाइक के मुकाबले एक्सट्रैक्ट में खास फीचर्स दिए गए हैं लेकिन आपको बता दें कि डिजाइन और वजन के मामले में दूसरी बाइक के मुकाबले कुछ ज्यादा खास अंतर नहीं दिखाई दे रहा है ।

Hero Splender Bluetooth Bike Xtec Price

पुरी तरह Digital Bike –

जब आप बाइक को बिल्कुल नजदीक से देखोगे तो आपको लगेगा कि बिल्कुल डिजिटल मोबाइल की तरह दिखने वाली है बाइक है और पूरी तरह से डिजिटल बाइक मॉडल लांच किया गया है जो ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करता है ।

इस बाइक में डिजिटल कंट्रोल ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और यूएसबी डाटा केबल के साथ और कई अन्य फीचर्स दिए गए हैं ।

साथी रियर टाइम माइलेज रीड आउट के साथ ही साइड स्टैंड कटऑफ सिस्टम भी हैं जो सबसे अलग पहचान हैं ।

नई स्प्लेंडर प्लस बाइक में आपको बता दें कि इस बाइक में इस साइड स्टैंड इंजन कटऑफ के साथ ही कॉल और एसएमएस अलर्ट का सिस्टम भी दिया गया है जो 2022 का सबसे खास मॉडल कहलाता है । Hero Splender Bluetooth Bike Xtec Price 2022

Hero Splender Bluetooth Bike Xtec Price
शानदार कंप्यूटर बाइक हैं –

हीरो स्प्लेंडर प्लस की इस बाइक में पुराने वैलेंट की तरह ही कुछ खास पिक्चर है लेकिन इसमें ऐसे स्पेसिफिकेशन भी हैं जो इसको सबसे अलग बनाते हैं उनमें आपको बता दें कि 4 गियर बॉक्स के साथ ही 130 एमएम फ्रंट और रियर ड्रम ब्रेक , ट्यूबलेस ,फ्रंट और रियर टायर और 10 लीटर का पेट्रोल टैंक भी हैं । Hero Splender Bluetooth Bike Xtec Price 2022

क्या हैं बाइक की कीमत – Hero Splender Bluetooth Bike Xtec Price

इस बाइक की कीमत की बात करें तो अभी यह बाइक 72,900 रुपए शोरूम कीमत के साथ बाजार में लॉन्च की गई हैं और साथ ही अगर आप EMI से आसान किस्तों में खरीदना चाहते हैं तो यह बाइक के लिए आपको पहले बतौर Downpayment के रुप में सिर्फ 7000/- देने होंगे उसके बाद हर महीने 2370/- की आसान मासिक किस्तों में आप यह बाइक घर ला सकते हैं ।

Sharing Is Caring:

Leave a Comment