CTET Exam 2022 Big Update CTET Admit Card Link, क्या रद्द होगी परीक्षा ?

CTET Exam 2022 Big Update CTET Admit Card Link
CTET Exam 2022 Big Update CTET Admit Card Link

CTET Exam 2022 –

CTET Exam 2022 Big Update CTET Admit Card Link, ctet admit card 2022, ctet admit card 2022 download, ctet admit card 2022 release date, ctet admit card 2022 download link, ctet admit card 2022 pg, ctet admit card 2022 sarkari result ctet admit card 2022 download direct link, जो भी उम्मीदवार सीटीईटी परीक्षा 2022 की तैयारी कर रहे हैं उनके लिए अब तक की सबसे बड़ी खबर है दोस्तों लगभग इस बार सीटीईटी परीक्षा के लिए 30 लाख से अधिक उम्मीदवारों ने आवेदन किया है इसकी जानकारी भी आपको या पर दी जाएगी टोटल कितने उम्मीदवारों ने इसमें आवेदन किया है ।

लेकिन परीक्षा शुरू होने से पहले एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है परीक्षा 29 दिसंबर से नहीं होगी यानी परीक्षा रद्द करने को लेकर एक बड़ी खबर वायरल हो रही है जिसका सच आपको इस पोस्ट में बताया जाएगा इस आर्टिकल को लास्ट तक पढ़े और इसको जरूर शेयर करें वेबसाइट के नोटिफिकेशन को भी जरूर करें ।

आपको यहां पर सीटीईटी परीक्षा 2022 की विस्तार से जानकारी दी जाएगी साथ ही यह भी बताया जाएगा कि क्या वास्तव में सीटीईटी परीक्षा अब आगे जाएगी इसकी संपूर्ण जानकारी आपको इस आर्टिकल में मिलेगी ।

Ctet Exam 2022 Total Form –

CTET Exam 2022 Big Update CTET Admit Card Link टोटल कितने आवेदन आए हैं उसको लेकर भी उम्मीदवार काफी परेशान है और यह जानना चाहते हैं कि इस बार कुल कितने आवेदन आए हैं आपको बता दें कि पिछली बार लगभग 30 लाख से अधिक उम्मीदवारों ने इस परीक्षा के लिए आवेदन किया था क्योंकि केंद्र के लिए बड़ी परीक्षा होती है ।

इस कारण इस परीक्षा में सबसे अधिक आवेदन आते हैं और इस बार लगभग 37 लाख से अधिक आवेदन आने की सूचना मिल रही है तो इस बार का जो कंपटीशन है थोड़ा Tough रहने वाला है लेकिन अगर आप रेगुलर अपनी तैयारी को जारी रखते हैं तो आप के लिए यह परीक्षा ज्यादा कठिन नहीं होगी ।

CTET Exam 2022 Big Update CTET Admit Card Link
CTET Exam 2022 Big Update CTET Admit Card Link

और सबसे अच्छी बात है कि इस परीक्षा में नकारात्मक अंकन नहीं होता है इस कारण जो भी आप करके आते हो उसका आपको किसी प्रकार का कोई नुकसान नहीं होता है इसलिए 150 में से 150 प्रश्न पूरे कर के आए हैं अब हम देखेंगे कि रद्द होने को लेकर क्या सूचना आ रही है इसकी जानकारी भी आपको यहां पर देंगे ।

Ctet Exam रद्द होने की संभावना –

क्या इस बार CTET Exam 2022 Big Update CTET Admit Card Link रद्द होगी जाते समय पर नहीं होगी आपको बता दें कि परीक्षा शुरू होने से पहले एडमिट कार्ड जारी होने से पहले एक और बड़ी अपडेट सामने निकल कर आ रही है और ऐसी खबर वायरल हो रही है कि परीक्षा रद्द कर दी जाएगी या तय समय पर नहीं होगी आगे फरवरी में करवाई जाएगी ।

Exam NameCTET 2022
Ctet Groupयहां से ज्वाइन करें
Telegram Ctetयहां से ज्वाइन करें
Ctet Exam Date29 December
Ctet Admit Cardयहां से डाउनलोड करें
शिक्षा विभाग ग्रुपयहां से ज्वाइन करें
CTET Exam 2022 Big Update CTET Admit Card Link

ऐसी खबरें चल रही है लेकिन जब हमारी टीम द्वारा इस खबर की पुष्टि की गई तो इस में सामने आया कि यह खबर बिल्कुल फेक है और ऐसी किसी प्रकार का नोटिफिकेशन सीबीएसई बोर्ड द्वारा जारी नहीं किया गया है आप किसी के बहकावे में ना आएं और अपनी तैयारी को लगाता जारी रखें ।

परीक्षा 29 दिसंबर से शुरू होने वाली है और लगभग 19 जनवरी तक परीक्षा का आयोजन 1 महीने तक करवाया जाएगा इस दौरान अपने को लगातार जारी रखें और किसी न्यूज़ को लेकर आने के लिए वेबसाइट आपके पास पोस्ट का नोटिफिकेशन और जो भी सीटीईटी का एग्जाम होगा उसकी आंसर की हमारी वेबसाइट पर देखने को मिलेगी ।

Ctet Exam Admit Card जारी – CTET Exam 2022 Big Update CTET Admit Card Link

जैसा कि आप जानते हैं और अगर आपको पता नहीं है तो बता देते हैं कि CTET Exam 2022 Big Update CTET Admit Card Link के लिए एडमिट कार्ड यानी प्रवेश पत्र जारी कर दिए गए हैं आप हमारी सी वेबसाइट में नीचे डायरेक्ट लिंक दिया हुआ है उस पर क्लिक करके आप आसानी से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं और आपकी जो एग्जाम है वह 29 दिसंबर से शुरू होने जा रही है ।

और लगभग 1 माह की परीक्षाओं का आयोजन किया जाएगा और इन परीक्षाओं का आयोजन इस बार भी ऑनलाइन ही किया जाएगा अगर कोई लॉकडाउन वगैरह की कोई न्यूज़ आती है तो आपको सबसे पहले हमारी वेबसाइट पर इसकी अपडेट दे दी जाएगी ।

Sharing Is Caring:

Leave a Comment