CTET 2023 Postponed KVS Exam Date Out, CTET स्थगित क्या अब KVS होगा?

CTET 2023 Postponed KVS Exam Date Out
CTET 2023 Postponed KVS Exam Date Out

CTET Exam 2023 –

CTET 2023 Postponed KVS Exam Date Out जैसा कि आप सब जानते हैं कि सीटीईटी परीक्षा 2022-23 का आयोजन शुरू हो चुका है और ऑनलाइन परीक्षाएं चल रही है इसी क्रम में सीबीएसई बोर्ड की ओर से एक नोटिफिकेशन जारी किया गया जिसमें सीटीईटी परीक्षा को रद्द CTET 2023 Postponed KVS Exam Date Out करके नई परीक्षा तिथि की घोषणा की गई है ।

अब ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि उसकी जगह अब केवीएस का एग्जाम करवाया जाएगा इसको लेकर आपको इसकी संपूर्ण जानकारी विस्तार से दी जाएगी पोस्ट को लास्ट ध्यान से पढ़े और इसको सही करें आपको बता दें कि सीटीईटी परीक्षा की सभी पेपर आंसर की अगर आप डाउनलोड करना चाहते हैं ।

तो आपको इसी वेबसाइट पर नीचे डायरेक्ट लिंक दिया गया है वहां से क्लिक करके आप आसानी से अपना एग्जाम का पेपर और आंसर की डाउनलोड कर सकते हैं देख लेते हैं सिटी कौन सी है और उसकी जगह कौन सी परीक्षा का आयोजन करवाया जाएगा ।

Ctet Exam Postponed –

सीटीईटी परीक्षा 2022 का आयोजन लगातार चल रहा है और इसको लेकर काफी समय से उम्मीदवार परीक्षा तिथि को आगे बढ़ाने को लेकर मांग करे थे उसको लेकर अब सीबीएसई ने आज ही नोटिफिकेशन CTET 2023 Postponed KVS Exam Date Out जारी करके यह सूचना दी है ।

आपको बता दें कि सीबीएसई द्वारा नोटिफिकेशन जारी किया गया जिसमें बताया गया है कि सीटीईटी परीक्षा 2023 का आयोजन 9 जनवरी से 7 फरवरी तक ही किया जाएगा परीक्षा का आयोजन लगभग 211 एग्जाम सिटी में किया जाएगा ।

CTET 2023 Postponed KVS Exam Date Out
CTET 2023 Postponed KVS Exam Date Out

और इसी के साथ परीक्षा को स्थगित करने को लेकर यह नोटिफिकेशन जारी किया गया है उसकी जगह कयास लगाए जा रहे हैं कि जहां पर परीक्षा रद्द हुई है उसकी जगह केवीएस की परीक्षा का आयोजन करवाया जाएगा इसको लेकर भी आपको नीचे जानकारी दी जा रही है जानकारी को पूरा देखें ।

Exam Name/Post NameCTET Exam Postponed News
CTET शिक्षा विभाग ग्रुपयहां से ज्वाइन करें
Kvs एग्जाम कब हैंयहां से देखें परीक्षा तिथी
Ctet Telegramयहां से देखें
Ctet सभी पेपर व आंसर कीयहां से करें डाउनलोड
CTET 2023 Postponed KVS Exam Date Out

CTET Exam रद्द अब KVS के Exam होंगे –

Ctet exam postponed 2022, ctet exam postponed news, ctet exam postponed 2023, ctet exam postponed 2023,ctet exam postponed, ctet exam postponed 2023 today news, ctet exam postponed 2023 new date, सभी उम्मीदवार जब सीटीईटी की परीक्षा को स्थगित किया गया तो उसके बाद से यह अनुमान लगाए जा रहे हैं और ऐसे कह रहे हैं कि जहां सीटीईटी की परीक्षा स्थगित CTET 2023 Postponed KVS Exam Date Out की गई है ।

CTET Exam Postponed News

वहां पर अब केवीएस के एग्जाम करवाए जाएंगे लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है सीटीईटी परीक्षा को स्थगित करने का कारण कुछ और ही है आपको बता दें कि काफी समय से उम्मीदवार मांग करे थे की बढ़ती हुई सर्दी को देखते हुए और दूर एग्जाम सेंटर को देखते हुए लगतार उनकी मांग थी कि परीक्षा को स्थगित किया जाए और आगामी महीने परीक्षा को किया जाए ।

इसको लेकर बोर्ड नोटिफिकेशन जारी कर दिया है और यह परीक्षा 9 जनवरी से 7 फरवरी 2023 तक आयोजित की जाएगी और उसके एग्जाम डेट को लेकर आपको हमारी वेबसाइट मिल जाएगी आपको पूरी जानकारी पता चल जाएगी ।

KVS Exam 2023 Kab Hoga – CTET 2023 Postponed KVS Exam Date Out

kvs exam date 2023, kvs exam date 2023 expected date, kvs exam date 2023 junior assistant, kvs exam date 2023 syllabuS, kvs exam date 2023 non, kvs expected exam date 2023, kvs tgt exam date 2023, kvs recruitment 2023 kvs prt exam date, लगातार स्टूडेंट इस बार के बीच में जो 13404 पदों पर भर्ती की घोषणा की गई है उसको लेकर आवेदन अभी लिए जा रहे हैं ।

और परीक्षा तिथि को लेकर उम्मीदवार लगातार मांग कर रहे हैं आपको बता दें कि केवीएस का एग्जाम फरवरी के अंतिम सप्ताह में या मार्च के प्रथम सप्ताह में आयोजित करवाया जाएगा इसको लेकर अभी तक बोर्ड ने कोई नोटिफिकेशन जारी नहीं किया है ।

लेकिन लगभग तय है कि फरवरी के अंतिम सप्ताह में या मार्च के प्रथम सप्ताह में केवीएस का एग्जाम होना है आप अपनी तेरी को लगातार जारी रखें जैसे ही कोई नोटिफिकेशन जारी होगा सबसे पहले आपको हमारी वेबसाइट द्वारा सूचित कर दिया जाएगा ।

Sharing Is Caring: