2nd Grade Paper Leak: क्या दोबारा हो सकती हैं परीक्षा देखें खबर?

2nd Grade Paper Leak
2nd Grade Paper Leak

Rpsc 2nd Grade Exam News Today –

2nd Grade Paper Leak राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित हुई वरिष्ठ अध्यापक शिक्षक भर्ती परीक्षा के पेपर लीक मामले में टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ें क्लिक करें एक के बाद एक लगातार नए खुलासे होते जा रहे हैं एक के बाद एक लगातार एसओजी की टीम द्वारा कई आरोपियों को पकड़ा जा रहा है और एक के बाद एक नए मामले सामने आ रहे हैं आज एक बार फिर से आरोपी बाबूलाल कटारा के घर पर एसओजी की टीम दो बार गई ।

और घर पर पूरी जांच की गई जांच में क्या-क्या सामने आया और पेपर दोबारा होने को लेकर क्या खबर है इसकी पूरी जानकारी इस पोस्ट में आपको विस्तार से यह पोस्ट पढ़े आपको बता दें कि परीक्षा के रिजल्ट के लिए बड़ी खबर हो सकती है कि जल्दी ही परीक्षा को लेकर फैसला लिया जाएगा इसको लेकर एसओजी की टीम ने क्या फैसला लिया है इसकी पूरी जानकारी इस पोस्ट में आपको दी गई है ।

RPSC 2nd Grade पेपर लीक मामला –

डूंगरपुर, वरिष्ठ अध्यापक भर्ती परीक्षा के पेपर लीक मामले में एसओजी की टीम 21 घंटे के अंदर दूसरी बार डूंगरपुर पहुंची। टीम ने यहां राजस्थान लोक सेवा आयोग के सदस्य सदस्य बाबूलाल कटारा के आवास के अंदर जांच व पूछता शुरू की। बुधवार रात के बाद टीम दूसरी बार गुरुवार शाम को आई। एसओजी की टीम बुधवार रात करीब 9 बजे यहां आई और यहां से टीम ने कटारा के बेटे दीपेश कटारा व दीपेश के दोस्त गौतम कटारा को लेकर गई। गौतम सरकारी टीचर है।

शिक्षक भर्ती टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ें यहां क्लिक करें

इसके साथ ही गुरुवार को दिन भर दोनों को एसओजी के ले जाने को लेकर डूंगरपुर में चर्चा का माहौल इस बीच गुरुवार शाम को 6 बजे एसओजी की टीम फिर डूंगरपुर आई। टीम ने जिला अस्पताल के मकान जहा एसआजी का टाम पहुची, पीछे सुभाषनगर टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ें क्लिक करें कॉलोनी पर कटारा के निवास पर जांच शुरू की। रात करीब 9.50 बजे टीम यहां से रवाना हो गई। इस मामले में कटारा के बेटे व उसके दोस्त को ले जाने के दौरान एसओजी की टीम ने कटारा के कुछ रिश्तेदारों से भी पूछताछ की ।

अब तक SOG ने किया इतने लोगों की गिरफ्तार –

आपको बता दें की अब तक SOG की टीम द्वारा 2nd Grade यानी वरिष्ठ अध्यापक शिक्षक भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले में छान बीन करते हुए कई आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया हैं और बताया जा रहा हैं की अब तक SOG की टीम द्वारा बाबूलाल कटारा, उसके भांजे विजय कटारा जो की डूंगरपुर का निवासी हैं और साथ ही उनके ड्राइवर गोपाल सिंह को भी पकड़ा हैं इससे पूर्व SOG की टीम ने मुख्य आरोपी शेर सिंह मीणा को गिरफ्तार कर लिया था इसके अलावा कल रात को SOG की टीम ने बाबूलाल कटारा के बेटे और बेटे के दोस्त से भी पूछताछ के लिए थाने ले गई थी ।

2nd Grade Paper Leak
2nd Grade Paper Leak
क्या परीक्षा हो सकती हैं दोबारा –

आपको बता दें की आखिर कार जब SOG पुलिस द्वारा जांच में यह मामला सामने आ ही गया हैं की वरिष्ठ अध्यापक भर्ती का पेपर टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ें क्लिक करें लीक हो चुका हैं और यह पेपर केवल एक विषय का ही नहीं बल्कि कई विषयों के पेपर भी लीक माने गए और यह जानकारी आज से 2 माह पहले ही SOG की टीम और मीडिया द्वारा दे दी गई थी अब जब जांच की गई और लगातार SOG की टीम ने

आरोपियों का पीछा किया और उनके घरों में सर्च की गई तो उनके घर से लाखों रुपए नकदी मिले इससे साफ जाहिर होता हैं की भर्ती के पेपर सभी के सभी लीक हुए हैं अब इसका फैसला जल्दी ही कर दिया जाएगा और मीडिया का कहना हैं की जल्दी ही भर्ती रद्द को लेकर फैसला ले सकते हैं और 7.87 लाख उम्मीदवारों को परीक्षा दोबारा देनी पड़ सकती हैं ।

2nd Grade Paper Leak – Important Links –

टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ें क्लिक करें

पोस्ट का नाम2nd Grade Paper Leak
व्हाट्सएप ग्रुप 2nd ग्रेडयहां से जॉइन करें
टेलीग्राम ग्रुपयहां से जॉइन करें
सरकारी नौकरी ग्रुपयहां से जॉइन करें
2nd ग्रेड भर्ती रद्द खबरयहां से देखें
2nd Grade Paper Leak

Sharing Is Caring:

Leave a Comment